संदीप आनंद के पत्नी से ठीक हुए रिश्ते, एक्टर ने बताई कपल के कुछ समय के लिए अलग रहने की वजह

टीवी एक्टर संदीप आनंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी से रिश्ते ठीक होने की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

संदीप आनंद के पत्नी से ठीक हुए रिश्ते, एक्टर ने बताई कपल के कुछ समय के लिए अलग रहने की वजह

टीवी एक्टर संदीप आनंद (Sandeep Anand) सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’ के बाद से छोटे पर्दे से दूर हैं। वो कुछ शोज में ओकेजनल कैमियो के रूप में नजर आते हैं। एक्टर अभी खुद को कविताओं, सोशल मीडिया पर लोगों को कोरोना से जुड़ी मदद और शार्ट फिल्म्स को डायरेक्ट और उनमें एक्टिंग करने में बिजी हैं। एक्टर लॉकडाउन के दौरान अपने होमटाउन उज्जैन चले गए थे, जहां वो अपनी वाइफ श्रद्धा और बेटे कियान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ये बात उस खबर से विपरीत है, जिसमें उनके तलाक की जानकारी सामने आई थी। हाल ही में, एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है।

sandeep anand

पहले ये जान लीजिए कि, संदीप आनंद ने अपनी पहचान कॉमेडी टीवी शोज ‘FIR’ और ‘मे आई कम इन मैडम’ से बनाई है। एक्टर की साल 2012 में शादी हुई थी। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि, दोनों कम्पेटिबिलिटी इश्यूज की वजह से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। इस बात को संदीप ने ‘ईटाइम्स’ से हुई बातचीत में कंफर्म भी किया था।

(ये भी पढ़ें: अध्ययन सुमन संग ब्रेकअप पर बोली मायरा मिश्रा, कहा- 'कुछ लोगों ने हमारे बीच की चीजों को खराब किया')

sandeep anand

अब आपको बताते हैं संदीप के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ से बात करते हुए संदीप ने कहा, “मैं काफी सरप्राइज हो जाता हूं, जब लोग मुझसे मेरी तलाक के बाद की जिंदगी के बारे में पूछते हैं। किसने कहा कि मैं सिंगल हूं। मेरी वाइफ श्रद्धा, जोकि एक कोविड फ्रंटलाइन वर्कर हैं और हम दोनों एक साथ हैं।”

sandeep anand family

संदीप ने आगे कहा, “कुछ इश्यूज थे और हम कुछ समय के लिए अलग रहे थे। श्रद्धा अपने पेरेंट्स के साथ रह रही थीं और मैं अपनी फैमिली के साथ रह रहा था। हमने इसे एक कदम पीछे लेने, आत्मनिरीक्षण और अपनी रिलेशनशिप पर वर्क करने के लिए किया। अब हम वापस एक साथ हैं। मैंने कभी तलाक के लिए अर्जी नहीं डाली और मुझे नहीं पता ये अफवाहें हेडलाइन्स क्यों बना रही हैं। इसने मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को प्रभावित किया है।”

(ये भी पढ़ें: पूजा भट्ट की लव लाइफ: पिता महेश भट्ट संग अफेयर से पति मनीष संग तलाक तक ऐसी है एक्ट्रेस की कहानी)

sandeep anand

जब संदीप से पूछा गया कि आपको TV से क्या चीज दूर रख रही है, इस पर एक्टर ने कहा, “मैं शो ‘मे आई कम इन मैडम’ के बाद कुछ अलग करना चाहता था। मैं टीवी से अपनी मर्जी से दूर नहीं रह रहा हूं, लेकिन मुझे कोई अच्छा कंटेंट या अच्छे रुपए ऑफर नहीं कर रहा है। मैं टेलीविज़न से दूर नहीं गया, लेकिन टेलीविज़न मुझसे दूर चला गया। हम सभी बतौर आर्टिस्ट अपने करियर में ग्रो करना चाहते हैं और 13 सालों तक टीवी में काम करने के बाद, मैं वो शोज करना चाहता हूं जो मेरे अतीत में किए गए शोज से बेहतर हों और मैं जितना कमा रहा हूं उससे ज्यादा मुझे रुपए ऑफर करें।”

sandeep anand

इससे पहले वाइफ से अलग रहने की अफवाह पर संदीप ने ‘ईटाइम्स’ से कहा था, “हां ये सच है। हम सात सालों से साथ थे और चीजें हमारे बीच सही नहीं हो पाईं। हमारे बीच कम्पेटिबिलिटी इश्यूज थे। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत नहीं करना चाहता, क्योंकि मैं अपने काम की वजह से पहचाना जाना चाहता हूं। मैं अपने ब्रेकअप को हेडलाइन्स नहीं बनाना चाहता।”

(ये भी पढ़ें: जया बच्चन के एक फैसले से सहम गई थीं रेखा, ऐसे हुआ था अमिताभ बच्चन संग प्रेम कहानी का दुखभरा अंत)

sandeep anand

फिलहाल, संदीप आनंद और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक है। तो एक्टर के इंटरव्यू के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.