शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) का निकाह 11 दिसंबर को मोहम्मद असद के साथ हुआ हैं।अब नई-नवेली दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो बहन संग डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

शादी के तुरंत बाद सानिया मिर्जा संग झूमती दिखीं अनम मिर्जा, वीडियो में देखिए दोनों का जबरदस्त डांस

जब बरसों से कोई खास सपना हम अपनी आंखों में सजाएं रखते हैं और ऐसे में जब वो पूरा हो जाए तो उसकी अलग ही खुशी देखने को मिलती हैं। शायद ऐसा ही कुछ इस वक्त भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) फील कर रही हैं। अनम ने बीती 11 दिसंबर को पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन से निकाह किया है। शादी वाले दिन दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे थे, लेकिन शादी के बाद रखी गई पार्टी में तो एक दोनों का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। इतना ही नहीं अनम मिर्जा और सानिया मिर्जा ने जिस तरह से सिस्टर्स स्क्वॉड के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाई हैं वो वाकई देखने लायक हैं।

11 दिसंबर 2019 को अनम मिर्जा का निकाह उसके सपनों के राजकुमार मोहम्मद असद के साथ हुआ था। जैसा की हमने आपके साथ अनम और असद की शादी से जुड़ी हर जानकारी शेयर की है, ऐसे ही हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे वीडियोज, जिसमें सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा डांस फ्लोर पर जमकर थिरकतीं हुई नजर आ रही हैं। न्यूली मैरिड कपल के लिए 13 दिसबंर को एक बेहद ही शानदार पार्टी का अरेंजमेंट किया गया, जिसमें सिंगर नीति मोहन, उनके पति और एक्टर निहार पांड्या, फिल्म डायरेक्टर फराह खान, सानिया मिर्जा, अनम मिर्जा और मोहम्मद असद खूब धमाल मचाते हुए नजर आए। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें को लेकर इमोशनल हुई दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक जैसा पार्टनर देने के लिए कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सबसे पहले हम यह बात करते हैं सानिया मिर्जा और उनकी बहन अनम की। दोनों ने डांस फ्लोर पर 'नचदे ने सारे' गाने पर डांस करके सभी लोगों का दिल जीत लिया। डांस के वक्त जहां अनम बेहद ही प्यारी लग रही थीं। वहीं, सानिया का एक अलग ही स्वैग देखने को मिला। इसके अलावा जब नीति मोहन स्टेज पर अपने गाने गा रही थीं, उस दौरान अपनी मस्ती में खोए हुए उनके पति निहार पांड्या फिल्म डायरेक्टर फराह खान के साथ डांस करने में लगे हुए थे। इसके अलावा अपनी प्यारी दुल्हन अनम के लिए असद ने भी एक गाना गाया। साथ ही न्यूली वेड कपल ने एक साथ परफॉर्मेंस देकर वहां मौजूद सभी लोगों की वाहवाही लूटी। 

इस शानदार पार्टी के वक्त जहां अनम वाइन कलर के शाइनिंग बॉडीकॉन गाउन पहने हुए हल्के मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ब्लैक टॉक्सिडो पहने हुए असद हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे थे। वैसे अनम ने इस बात को गलत साबित कर दिया कि प्यार सिर्फ एक ही बार होता है। दरअसल आपको बता दें कि ये असद के साथ उनकी दूसरी शादी है। अब अनम अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को दोबारा से जीने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अनम 9 दिसबंर को मेहंदी सेरेमनी वाले दिन भी काफी अच्छी लग रही थी। अनम ने उस वक्त मल्टी कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था, जिस पर उन्होंने छोटे-छोटे फूल लगाए हुए थे। वहीं, 10 दिसबंर को हुई संगीत सेरेमनी में उन्होंने पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे के साथ हेवी ज्वैलरी पहनी हुई थी, जिसमें वो कयामत ढहा रही थीं। 11 दिसबंर यानी निकाह वाले दिन अनम ने बेबी पिंक और बैंगनी कलर का खूबसूरत शादी का जोड़ा पहना हुआ था। वहीं, असद शेरवानी पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे अनम की तस्वीरों और वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि वो काफी कुल ब्राइड हैं। अगर आप भी इस बात से सहमत है तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.