तो क्या क्रिकेटर बनेंगे सानिया मिर्जा के बेटे इज़हान? बॉल खेलते सामने आई तस्वीर

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में बेटे इज़हान (Izhaan Mirza Malik) की बॉल खेलते हुए एक फोटो शेयर की है। फोटो में इजहान बहुत क्यूट दिख रहे हैं। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तो क्या क्रिकेटर बनेंगे सानिया मिर्जा के बेटे इज़हान? बॉल खेलते सामने आई तस्वीर

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के नन्हें राजकुमार इज़हान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) के फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। 30 अक्टूबर 2018 को सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के घर जन्मे इजहान क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। जन्म के बाद से सानिया और शोएब अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच इजहान की तस्वीरें आए दिन शेयर करते रहते हैं। इज़हान की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं।

हाल ही में सानिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे इज़हान की एक प्यारी फोटो शेयर की है। फोटो में इज़हान बॉल खेलते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में वह बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। 

Sania Mirza and Izhaan Mirza Malik Eid picture

दरअसल, 7 अगस्त 2020 को, सानिया मिर्ज़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे इज़हान मिर्जा मलिक की एक प्यारी तस्वीर साझा की। इस फोटो में नीले रंग की टी-शर्ट, काले शॉर्ट्स और एक टोपी में इज़हान क्यूट लग रहे हैं। सानिया ने इज़हान के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन के साथ यही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "सपने देखना और पीछा करना।" दोनों तस्वीरों में, इज़हान अपने प्ले मोड पर स्विच करते हुए खुश दिख रहे हैं और गेंद के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के आने के बाद से फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि, सानिया का बेटा बड़ा होकर क्रिकेटर बनेगा? हालांकि, बेटे को लेकर अभी तक पैरेंट्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)  

Izhaan

Izhaan

फैंस को ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इज़हान की तस्वीरों ने लोगों का दिल जीता हो। इससे पहले भी कई ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसके पहले सानिया ने बकरीद के मौके पर बेटे के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे।

कितने बच्चे चाहती हैं सानिया?

कुछ दिनों पहले सानिया मिर्जा ने अपने पति व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की थी। इस दौरान लाइव चैट में शोएब ने सानिया से पूछा कि क्या वह एक या उससे अधिक बच्चे चाहती हैं, तो सानिया ने जवाब दिया था, "दो, हो सकता है। भले ही आप एक को पसंद करते हैं।" इस पर शोएब ने कहा, "5,6,7,8,9, 10 क्यों नहीं?" सानिया ने पलटवार करते हुए कहा, "क्रिकेट टीम नहीं बनती, और भी काम है।" (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान अपनी नानी के साथ कर रहे हैं मस्ती, देखें फोटो)   

Sania Mirza and Shoaib Mirza

इसी लाइव सेशन में शोएब ने सानिया से पूछा कि टॉम क्रूज और अक्षय में से किससे आप शादी करना चाहेंगी, इस सवाल पर सानिया ने अक्षय कुमार का नाम लिया। सानिया मिर्जा से शोएब ने उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा तो सानिया ने कहा था कि, उन्हें सलमान खान बेहद पसंद हैं। इसके अलावा मलिक ने बताया कि उनको और उनकी साली यानि अनम मिर्जा को शाहरूख खान पसंद हैं। 

Sania Mirza, Shoaib Malik and Izhaan Mirza Malik

वैसे नन्हें इज़हान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा ही वायरल होती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। तो आपको इजहान मिर्जा मलिक ये तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.