सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने बेबी प्लानिंग पर की खुलकर बात, कहा- 'हम सरप्राइज देंगे'

हाल ही में, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने बेबी प्लानिंग पर की खुलकर बात, कहा- 'हम सरप्राइज देंगे'

बात चाहे फिल्मी दुनिया के सितारों की हो, या फिर खेल जगत के सितारों की, उनकी प्रोफेशल और पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। फैंस और मीडिया अक्सर सेलिब्रिटीज से उनके अफेयर, उनकी वेडिंग और बेबी प्लानिंग के बारे में पूछते रहते हैं। ऐसा ही कुछ भारत की नंबर 1 टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) के साथ भी होती रहती है। शादी के बाद से ही अनम से हमेशा उनके बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया जाता है। हाल ही में, अनम ने अपने बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Sania Mirza With Her Sister Anam Mirza

पहले ये जान लीजिए कि, सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा फैशन इंडस्ट्री में काफी एक्टिव सेलिब्रिटी हैं। अनम एक फैशन क्यूरेटर होने के साथ-साथ ‘द लेबल बाजार’ की मालकिन भी हैं। अनम ने 11 दिसंबर 2019 में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे व इंडियन क्रिकेटर असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) उर्फ असद संग शादी की है। उनकी शादी में खेल जगत से लेकर ग्लैमर वर्ल्ड से कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां शामिल हुई थीं। इन दिनों अनम अपने पति असद, बहन सानिया मिर्जा व जीजू शोएब मलिक और अपनी फैमिली के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

(ये भी पढ़ें- जब दीपिका पादुकोण को उनकी वेडिंग के लिए सब्यसाची ने बुर्का पहनने की दी थी नसीहत, जानें वजह)

Anam Mirza And Her Husband Asad

अब आइए आपको बताते हैं अनम मिर्जा और उनके पति असद के बेबी प्लानिंग के बारे में। दरअसल, अनम ने अपना एक यूट्यूब चैनल ‘अनम मिर्जा’ के नाम से शुरू किया है, जिस पर उन्होंने अपने पति असद के साथ पहला वीडियो शेयर किया। इस 13.39 मिनट के वीडियो में अनम और असद ने फैंस के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पहली मुलाकात संग अपने बेबी प्लानिंग तक के बारे में बात की।

Anam Mirza With Her Husband Asad

अनम और असद की क्या है बेबी प्लानिंग?

सबसे पहले हम आपको बताते हैं, अनम मिर्जा और असद के बेबी प्लानिंग के बारे में। एक फैन ने अनम से उनके बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा, जिस पर कपल ने जवाब दिया है। कपल ने वीडियो में कहा, ‘जब होना होगा, हो जाएगा, हम आपको सरप्राइज देंगे।’ इसके अलावा उन्होंने अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि, उनकी पहली मुलाकात क्रिकेट स्टेडियम में हुई थी और यहीं असद को अनम पसंद आ गई थीं।

अनम का अपने सास-ससुर संग कैसे हैं रिश्ते?

अपने पहले यूट्यूब वीडियो के दौरान एक फैन ने कपल से उनके सास-ससुर संग रिश्ते के बारे में भी सवाल किया। पहले असद ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, उनके अपने सास-ससुर संग अच्छे रिश्ते हैं और वो अपनी बातें भी उनके साथ खुलेतौर पर शेयर करते हैं। वहीं, अनम ने भी कहा कि, वो अपने सास-ससुर संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं।

(ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग शादी करने को तैयार हैं आसिम रियाज! इंटरव्यू में कही ये बात)

Anam Mirza With Her Family

अनम और असद ने मनाई थी अपनी पहली एनिवर्सरी

अनम और असद ने 11 दिसंबर 2020 को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। अनम ने अपने पति असद को एनिवर्सरी विश करते हुए अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी शादी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सानिया मिर्जा समेत कपल की दोनों फैमिली नजर आ रही है। इस वीडियो के साथ अनम ने कैप्शन में लिखा था, ‘पिछले साल मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ शादी की थी, जो मेरी जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसीजन था। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे Assu @asad_ab18।’

वहीं, असद ने अपनी लेडीलव अनम को एनिवर्सरी विश करते हुए अपने पेरिस वेकेशन की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ असद ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया था। असद ने लिखा था, ‘भरोसा नहीं हो रहा है कि, हमारी शादी को एक साल हो गए हैं। ये चीज मेरे लिए मेरी जिंदगी में सबसे बेस्ट है। शुक्रिया मेरी ताकत बनने के लिए। लव यू। हमें हैप्पी एनिवर्सरी।’

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी हैं स्नेहा उलाल, शेयर कीं 'जोधा-अकबर' लुक की फोटोज, फैंस बोले- 'हूबहू')

Anam Mirza With Her Husband Asad

फिलहाल, अनम और असद एक-दूसरे संग बेहद ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, आपकी कपल के बेबी प्लानिंग के इस स्टेटमेंट पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अनम मिर्जा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.