सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) ने खाला अनम मिर्जा (Anam Mirza) संग क्लिक कराई ये जबरदस्त तस्वीरें। देखिए कैसे दोनों की ट्वीनिंग ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें

कई सेलिब्रिटी से ज्यादा उनके बच्चे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हीं में से एक है भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के नन्हे राजकुमार इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik)। 2018 में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के घर एक प्यारे से बेटे का जन्म हुआ था। इजहान मलिक का जन्म 30 अक्टूबर 2018 को हुआ था। तब से लेकर अब तक सानिया और शोएब अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कई तस्वीरें इजहान की फैंस के बीच शेयर कर चुके हैं। 22 दिसंबर को पहली बार शोएब और सानिया ने बेटे इजहान की झलक अपने फैंस को दिखाई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। तभी से ही कई तस्वीरें इजहान की सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

वहीं, हाल ही में इजहान की अपनी प्यारी खाला अनम मिर्जा (Anam Mirza) के साथ कुछ बेहतरीन तस्वीरें सामने आई हैं। उनमें इजहान और अनम एक जैसे ब्लू कलर के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से चर्चा की जा रही है। जिसमें से एक तस्वीर को इज़हान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, जिसमें लिखा गया है- मेरी खूबसूरत कू। हम ट्विनिंग कर रहे हैं और जीत रहे हैं। वहीं, ऐसी ही एक तस्वीर अनम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- बेबी। इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के अरहान खान को लेकर बदले तेवर, जानिए क्यों कहा- वो मेरे टाइप का नहीं)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान के साथ एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। उस तस्वीर में सानिया बेटे इजहान को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने पोस्ट पर बेबी लिखा हुआ है। ये तस्वीर सानिया के फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में सानिया अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने फिर दिए सिबलिंग गोल्स, वर्कआउट के बाद यूं दिखी भाई-बहन की जोड़ी)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इजहान की तस्वीरों ने लोगों का दिल जीता हो। इससे पहले 14 जनवरी 2020 को सानिया ने एक बेहद ही क्यूट तस्वीर शेयर की थी, जिसमें छोटे इजहान उन्हें हाईफाई देते हुए दिखाई दे रहे थे। ये तस्वीर उन्होंने तब शेयर की जब उन्होंने मैटेरनिटी ब्रेक के बाद वापस टेनिस कोर्ट में एंट्री की थी। उन्होंने डब्ल्यूटी सर्किट में होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट में यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ वूमेंस डबल्स में हिस्सा लिया था। दोनों ने जीत दर्ज करने के बाद टूर्नामेंट के क्वॉर्टर फाइनल में जगह बना ली थी। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस जीत का जश्न मनाते हुए उन्होंने अपनी और बेटे इजहान की ये तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा था- मेरी जिंदगी का ये बहुत खास दिन है। करीब ढाई साल बाद मैच में मेरे बेटे और मेरे पैरेंट्स का सपोर्ट काफी अच्छा रहा और हम इस मैच को जीते भी। आप सभी के सोपोर्ट के लिए धन्यवाद। विश्वास आपको कहीं भी ले जा सकता है। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ)

वैसे नन्हें इजहान अपनी खाला अनम मिर्जा की शादी में भी काफी क्यूट लग रहे थे। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था। वैसे आपको इजहान मिर्जा मलिक और उनकी खाला अनम मिर्जा की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.