सानिया मिर्जा बहन अनम से करती हैं बेइंतह प्यार, जीजू असद के लिए कही ये दिल छूने लेने वाली बात

बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) और क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असदुद्दीन की लव स्टोरी के बारे में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने एक प्यारी सी बात बताई है। यहां जानिए आखिरकार सानिया ने बहन के लिए क्या कुछ कहा।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सानिया मिर्जा बहन अनम से करती हैं बेइंतह प्यार, जीजू असद के लिए कही ये दिल छूने लेने वाली बात

शादी का बंधन सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक है। ये एक ऐसा बंधन है, जिसका एहसास बेहद ही खास होता है। शादी को यूं ही नहीं जन्म-जन्मांतर का रिश्ता माना जाता बल्कि जब दो इंसान एक-दूसरे को पूरी तरह से अपना मान लें तब इस रिश्ते की खूबसूरती और बढ़ जाती हैं। ये एक ऐसा एहसास है जिसका सपना हर लड़की बचपन से देखती है। लेकिन इसी बीच अगर आपकी बहन आपके इस सपने में चार चांद लगा तो दें तो फिर बात ही क्या। कुछ दिनों पहले कुछ ऐसी ही स्थिति में भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की छोटी बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) भी थी। अनम की शादी इसी साल 11 दिसंबर को भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद (Mohammad Asaduddin) के साथ हुई है। वहीं, अब अनम और असद की शादी का वेडिंग टीज़र सामने आया है, जिसमें सानिया अपनी छोटी बहन अनम और असद की लव स्टोरी के बारे में सबको जोर-शोर से बता रही हैं।

इस वेडिंग टीज़र को खुद अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनम और असद से जुड़े यादों को दोनों ही परिवार एक बार फिर से ताजा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में सानिया और अनम के माता-पिता नजर आते हैं, जिसमें अनम और असद को लेकर उनकी मां कहती हैं कि उन दोनों का मिलना किस्मत में लिखा था, इसलिए इन दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद सानिया मिर्जा अपनी छोटी बहन अनम और असद की लव स्टोरी के बारे में बात करती हैं और बताती हैं कि उन्होंने दोनों को प्यार में पड़ते और इस मुकाम तक पहुंचते हुए देखा और वो दोनों के लिए बेहद खुश हैं। यही नहीं, अनम और असद के बारे में मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी एक प्यार भरा मैसेज दिया था। (ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हीं से सीखा है सब कुछ)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

इस वीडियो के जरिए आप अनम और असद की पूरी वेडिंग महज 2.37 में ही एन्जॉय कर सकते हैं। वहीं, इस वीडियो को अब उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही, अनम ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। अनम ने लिखा है कि, ‘ड्रीम…#अबबसअनमही। आपको जिंदगी एक बार फैरी टेल का अनुभव जरुर कराती है और ये हमारी फैरी टेल है। इस वीडियो के साथ अनम ने असद को टैग भी किया है। दोनों ही इस वीडियो में बेइंतहा प्यारे लग रहे हैं। वहीं, अनम और असद को फैंस के साथ तमाम सेलेब्रिटीज भी इस वीडियो के सहारे ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

अनम मिर्जा और असदुद्दीन ने हाल ही में एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी मानकर निकाह किया है। दोनों की शादी से लेकर रिसेप्शन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। आपको बता दें कि ये अनम मिर्जा की दूसरी शादी है।असद से पहले अनम का निकाह 15 सितंबर 2015 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से हुआ था। हालांकि, ये निकाह ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अनम की मुलाकात असद से हुई। पहले दोस्ती, फिर प्यार और इसके बाद दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। दोनों अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के लिए सीक्रेट सांता बने पति निक जोनस, अनोखे अंदाज में दिया ये खास सरप्राइज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे तो अनम का इंस्टाग्राम हैंडल उनके लुभावने अंदाज़ से भरा पड़ा है, उनकी शादी से लेकर उनके रिसेप्शन तक कि तस्वीरों पर एक नजर डालें तो आपको एक के बाद एक तस्वीर में, उनकी और उनके हमसफर कि कई बेहतरीन फोटोस देखने को मिल जायेंगी। जो लोग नहीं जानते उनको बताए दिए चलते हैं कि अनम पेशे से एक फैशन स्टाइलिस्ट और क्यूरेटर हैं। शायद यही वजह है कि उनका शादी वाला हर लुक हमें बड़े एक परफेक्ट ब्राइडल गोल दे रहा है। (ये भी पढ़ें: दूसरी बार माता-पिता बनें अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा, बेटी का रखा बेहद खूबसूरत नाम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

हम एक बार फिर अनम मिर्जा और असद अजहरुद्दीन को उनकी शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे आपको अनम मिर्जा और मोहम्मद असद का वेडिंग टीज़र कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरुर बताएं। साथ ही साथ हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.