संजय दत्त ने मनाया जुड़वा बच्चों शहरान-इकरा का बर्थडे, पत्नी मान्यता ने शेयर कीं जश्न की फोटोज

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपने दोनों बच्चों शहरान और इक़रा दत्त का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

संजय दत्त ने मनाया जुड़वा बच्चों शहरान-इकरा का बर्थडे, पत्नी मान्यता ने शेयर कीं जश्न की फोटोज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) मौजूदा समय में अपनी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) और बच्चों शहरान व इकरा दत्त के साथ हैप्पी फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर आज यानी 21 अक्टूबर 2021 को अपने जुड़वा बच्चों का 11वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसकी कुछ तस्वीरें मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Sanjay Dutt Family

पहले ये जान लीजिए कि, संजय दत्त की पूरी जिंदगी एक रोलर कोस्टर की सवारी जैसी रही है। एक्टरने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी, जिससे उन्हें एक बेटी त्रिशाला हैं। ब्रेन ट्यूमर की वजह से बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ऋचा शर्मा का निधन हो गया था। इसके बाद एक्टर ने मॉडल रिया पिल्लई से शादी की थी, लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी। हालांकि, तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के आने से उनकी जिंदगी काफी बदल गई है। दोनों ने 11 फरवरी 2008 को शादी की थी। शादी के दो साल बाद यानी 2010 में उनके दो जुड़वा बच्चे हुए, जिनके नाम शहरान और इकरा दत्त है। एक्टर अब अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश रहते हैं।

Sanjay Dutt With His Family

(ये भी पढ़ें- जब संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से मांगी थी माफी, एक्ट्रेस संग अफेयर पर कही थी ये बात)

अब आइए आपको दिखाते हैं उनके बच्चों के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें। दरअसल, 21 अक्टूबर 2021 को संजय और मान्यता दत्त ने अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा दत्त का 11वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके की कुछ तस्वीरें मान्यता ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं। शेयर की गई फोटो में मान्यता अपने बच्चों के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं। तीनों लोग ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारे लग रहे हैं।

Sanjay Dutt Family

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा है, ''सपने देखते रहो और हासिल करते रहो!! अपने पंख फैलाओ और खुशियां फैलाओ ... प्यार ... हंसो और जियो ... जन्मदिन मुबारक हो @duttshahraan & @duttiqra, आई लव यू।''

Maanyat Dutt Family

(ये भी पढ़ें- पहली पत्नी ऋचा शर्मा की फैमिली की वजह से हुआ था संजय दत्त का तलाक, एक्टर ने लगाए थे इतने गंभीर आरोप)

इसके अलावा, अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी मान्यता ने एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में अपने बच्चों और प​त्नी के साथ संजय दत्त भी दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो पर 'हैप्पी बर्थडे' लिखा है। सामने आई इन दोनों तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Sanjay Dutt Family

यही नहीं, संजय दत्त ने भी अपने इंस्टा हैंडल से दोनों बच्चों के बर्थडे पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इसमें उनके साथ उनके दोनों बच्चों की कई सारी तस्वीरें हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मेरे अनमोल बच्चों को जन्मदिन की बधाई! आप जहां भी जाएं, प्यार और खुशियां आपका साथ दें!''

Sanjay Dutt Kids

Sanjay Dutt Family

(ये भी पढ़ें- संजय दत्त की लव लाइफ: टीना मुनीम से लेकर मान्यता दत्त इन 8 एक्ट्रेसेस से रहा है एक्टर ​का अफेयर)

कुछ दिनों पहले, 22 जुलाई 2021 को मान्यता दत्त ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया था। इस मौके पर संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को मान्यता और संजय की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया था। संजय दत्त ने अपनी लविंग वाइफ मान्यता को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा नोट भी लिखा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘आप हमारे परिवार की रीढ़ की हड्डी हैं और मेरे जीवन की रोशनी हैं। आपने जो मेरे लिए किया, उसे शब्दों में बयां करना आसान नहीं है, लेकिन आप यह सब अच्छी तरह से जानती हैं। हमेशा मेरे साथ बने रहने के लिए आपका धन्यवाद। हैप्पी बर्थडे मॉम! @maanayata।’ 

फिलहाल, हम भी संजय और मान्यता के दोनों बच्चों को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.