संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने दादू संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, फैंस बोले- कभी नहीं मिटती यादें

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपने दादा जी और दिवंगत एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां देखिए त्रिशाला की दादा जी के साथ खास फोटो।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने दादू संग शेयर की अनदेखी तस्वीर, फैंस बोले- कभी नहीं मिटती यादें

कहते हैं कि आपको किसी चीज की अहमियत तब समझ में आती है, जब आपके पास वो चीज नहीं होती। कुछ ऐसा ही रिश्तों के साथ भी होता है। हमें परिवार के सदस्यों की कमी तब सबसे ज्यादा महसूस होती है, जब वह हमारे करीब नहीं होते। सबकी जिंदगी में कभी न कभी उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, जिनमें सबसे सही सलाह परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति देते हैं। कब कहां और कैसे करना है, इस बारे में सबसे सही राय दादा-दादी ही देते हैं। यही नहीं, परिवार में बच्चे अगर किसी के सबसे करीब होते हैं तो वो दादा-दादी हैं। कुछ ऐसा ही खास रिश्ता बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) और दिवंगत एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) के बीच भी है।

मालूम हो, त्रिशाला संजय की पहली संतान हैं। त्रिशाला संजय और ऋचा शर्मा की बेटी हैं, जोकि न्यूयॉर्क में रहती हैं। त्रिशाला पेशे से साइकोथेरेपिस्ट हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। त्रिशाला को आए दिन पापा संजय दत्त के साथ नई तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है। इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि त्रिशाला अभी भी पापा संजय के लिए प्यारी सी परी ही हैं। वहीं, फैंस को भी त्रिशाला का ये अंदाज काफी पसंद आता है। यही नहीं, त्रिशाला तो फैंस की फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं। हालांकि, उन्होंने पापा संजय और दादू सुनील दत्त की तरह कभी भी फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करने के बारे में नहीं सोचा। (ये भी पढ़ें: श्रुति मर्चेंट ने पति ध्रुव भंडारी संग ऐसे किया घर पर बेटी का स्वागत, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे त्रिशाला दत्त एक बार फिर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल त्रिशाला दत्त ने अपने दादा जी सुनील दत्त के साथ एक क्यूट सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में त्रिशाला को पहचाना बेहद ही मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोटो में वो बेहद ही छोटी हैं, लेकिन दादा जी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही हैं। त्रिशाला तस्वीर में एक पोनी बांधे हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, सुनील दत्त साहब भी पोती को गोद में खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वो कितने खुश हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस कह रहे हैं कि पुरानी यादें कभी नहीं मिटती हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि त्रिशाला अक्सर ही पापा संजय दत्त के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। दरअसल त्रिशाला की मां ऋचा के निधन के बाद से वो अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रह रही हैं। यही नहीं, अब वो वहीं काम भी करती हैं। ऐसे में कई बार ये अफवाहें सामने आती हैं कि त्रिशाला के संजय के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं। हालांकि, त्रिशाला ने एक बार इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए पापा के साथ एक प्यारा सा पोस्ट फैंस के बीच शेयर किया था। इस पोस्ट में वो पापा के साथ नजर आ रही थीं। (ये भी पढ़ें: BB 13: पारस छाबड़ा संग आकांशा पुरी ने खत्म किया अपना रिश्ता, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, त्रिशाला दत्त से तो एक बार फैन ने पूछ भी लिया कि आपके अपने पिता संजय दत्त के साथ क्या वाकई रिश्ते मधुर नहीं हैं? इसका जवाब देते हुए त्रिशाला ने कहा था कि कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान ना दें। ऐसा कुछ भी नहीं है। हमारे बीच में सब कुछ ठीक है। इस तरह की बातों में जरा सी भी सच्चाई नहीं है। इसके अलावा ये ख़बरें भी सामने आई थीं कि जब संजय ने मान्यता दत्त के साथ तीसरी शादी की थी, तब ये बात त्रिशाला को पसंद नहीं आई थी। ऐसे में त्रिशाला शुरू से ही मान्यता को आंटी कहकर बुलाती थीं, लेकिन समय के साथ मान्यता ने त्रिशाला के दिल में अपनी जगह बना ली। अब दोनों के बीच मधुर संबंध हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे आरव ने मम्मी ट्विंकल खन्ना का नंबर इस नाम से किया सेव, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, ये तो फैंस के लिए भी बेहद अच्छी खबर है कि अब संजय दत्त का पूरा परिवार एकसाथ है। उम्मीद है कि उनकी फैमिली इस तरह ही हंसी-खुशी रहे। वैसे दादू सुनील दत्त के साथ आपको त्रिशाला दत्त की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.