संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हैं बहुत दुखी, बॉयफ्रेंड की बरसी पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

साल 2019 में आज ही के दिन (2 जुलाई) को बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) के इटालियन बॉयफ्रेंड का निधन हुआ था। इस दुखद मौके पर त्रिशाला एक इमोशनल नोट लिखा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हैं बहुत दुखी, बॉयफ्रेंड की बरसी पर शेयर की इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा (Richa Sharma) की बेटी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) को तो आप सभी जानते ही होंगे। त्रिशाला के लिए साल 2019 काफी दुखद रहा। अपनी मां को खाने के बाद त्रिशाला को सबसे ज्यादा किसी चीज का​ गम हुआ तो वह था पिछले साल आज के ही दिन (2 जुलाई, 2019) को हुए उनके इटालियन बॉयफ्रेंड का निधन का। इस घटना के बाद त्रिशाला पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थी। हालांकि काफी दिनों बाद उनमें सुधार हुआ। त्रिशाला के बॉयफ्रेंड के निधन को एक साल पूरा हो गया है। इस दुखद मौके पर त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए दोनों की एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट लिखा है। 

त्रिशाला दत्त ने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ''आज एक साल बीत गया, जब मेरे पांव तले की जमीन खिसक गई थी। मेरी जिंदगी बदल चुकी है। मैं पिछले एक साल से लगभग सोशल मीडिया से भी दूर थी। आठ साल की उम्र में अपनी मां को खोना और दो दशकों से ज्यादा समय तक इस पर काम करना। आश्चर्यजनक रूप से मैं इस खूबसूरत आत्मा को खोने के लिए तैयार नहीं थी। आपको जिंदगी के गहरे पलों सामना करना पड़ेगा और भावनाओं के रोलरकोस्टर को भी झेलना पड़ेगा।'' (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया मां ऋचा शर्मा की तस्वीर, मान्यता दत्त ने किया ये कमेंट)  

उन्होंने आगे लिखा- पिछले एक साल में खूब रोई और फिर आंसूओं से भागी भी। तुम्हारे इस दुनिया से जाने के बाद मुझे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी, क्योंकि जब मेरी खुद की हालत ही ठीक नहीं थी। तो मैं किसी की मेंटल हेल्थ की देखभाल कैसे कर सकती हूं। कई सार्वजनिक ब्रेकडाउन भी हुए, जहां लोगों ने मुझसे आकर पूछा कि क्या आपको किसी सहायता की जरूरत है। मैंने हर चीज खाई और करीब 13 किलो वजन बढ़ा लिया। खैर यह सब ठीक है। यह प्रक्रिया है और ऐसा कुछ भी नहीं जिसे मै ठीक न कर सकूं, जब मैं सही अवस्था में हूं। हालांकि, मेरे लिए इस परिस्थिति में उन चीजों के आसपास रहना लाभदायक है जो मुझे उनकी याद दिलाती है। मेरे पास उनके टेक्स्ट मैसेज हैं, नोट्स हैं, मेरे पास उनका टूथब्रश है, उनके पसंदीदा गाने हैं और उनकी टी-शर्ट भी है।" (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने पोस्ट की बेहद खूबसूरत तस्वीर, सौतेली मां मान्यता ने किया ये कमेंट)   

अपने बॉयफ्रेंड के बारे में आगे बताते हुए त्रिशाला ने लिखा, ''वह एक सज्जन इंसान थे, जिन्होंने मुझे हमेशा सुरक्षित महसूस कराया। वह मुझे हंसाते थे। वह मददगार व्यक्ति, सहायक और एक अच्छे श्रोता थे। उन्हें मुझ पर भरोसा था, मेरी देखभाल करते थे। वह मेरा सम्मान करते थे और मुझे कभी जज नहीं करते थे, उन्होंने अपने परिवार में भी मेरा स्वागत किया। उनकी जिंदगी का हिस्सा बनना एक खुशी थी। वह हमेशा मेरी जिंदगी के सफर का हिस्सा रहेंगे और मेरी कहानी का भी। मैं उनके बिना अधूरी हूं लेकिन इसके साथ भी मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की के तौर पर महसूस करूंगी।'' (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की परवरिश और कॉमन सेंस पर यूजर ने उठाए सवाल तो, मिला ऐसा जवाब)  

बता दें कि मां के गुजर जाने के बाद से ही त्रिशाला अपने नाना-नानी और मौसी ऐना के साथ न्यूयार्क में रहती हैं। त्रिशाला ने क्रिमिनल लॉ में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। साथ ही उन्होंने साइकोलॉजी में मास्टर डिग्री हासिल की है। त्रिशाला मानसिक रोगियों का इलाज करती हैं। संजय दत्त और उनकी मौजूदा पत्नी मान्यता दत्त के बीच त्रिशाला अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। 

Sanjay Dutt, Maanayata Dutt, Trishala Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

फिलहाल, बॉयफ्रेंड के खोने का गम त्रिशाला के पोस्ट में साफतौर पर देखा जा सकता है। इस दुखद मौके पर त्रिशाला को ने अपने बॉयफ्रेंड को याद किया है। यहां आपको ये भी बता दें कि त्रिशाला ने कभी भी बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.