बीमारी के बीच संजय दत्त अचानक मुंबई से दुबई के लिए हुए रवाना, पत्नी मान्यता भी हैं साथ

फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से जूझ रहेअभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) अचानक मुंबई छोड़कर विदेश चले गए हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बीमारी के बीच संजय दत्त अचानक मुंबई से दुबई के लिए हुए रवाना, पत्नी मान्यता भी हैं साथ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) पिछले काफी दिनों से फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से जूझ रहे हैं। इस बीमारी का पता चलते ही उन्होंने इसका इलाज कराना शुरू कर दिया है। इस बीच खबर आई है कि 'संजू बाबा' अचानक मुंबई छोड़कर विदेश चले गए हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, संजय दत्‍त ने 11 अगस्त को अपनी हेल्‍थ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर की थी। संजय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ''दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा।'' 

संजय दत्त के इस पोस्ट के बाद धीरे-धीरे फैंस को पता चला कि एक्टर को लंग कैंसर ​है। जैसे ही संजय दत्त के बीमार होने की जानकारी उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) को लगी वो उन्हें देखने के लिए दुबई से मुंबई आ गईं। जिसके बाद से ही फैंस समेत एक्टर के चाहने वाले सभी लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद संजय दत्त ने प्राथमिक तौर पर मुंबई में ही इसका इलाज करवाना शुरू कर दिया। हाल ही में उन्होंने ​कीमोथैरेपी का पहला दौर भी पूरा किया है। इस बीच पक्की खबर है कि 15 सिंतबर को शाम 4 बजे संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। एक्टर के मुंबई अचानक छोड़ देने पर फैंस अब एक्टर की चिंता कर रहे हैं। लेकिन यहां चिंता की कोई बात नहीं है। (ये भी पढ़ें: टीना मुनीम के लिंकअप की खबरों ने संजय दत्त को किया था बुरी तरह से परेशान, इंटरव्यू में किया खुलासा)  

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, एक्टर अपने बच्चे शहरान और इकरा को काफी मिस कर रहे थे और उन्हीं से मिलने के लिए वह दुबई रवाना हुए हैं। रिपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, करीब 7 से 10 दिन तक दुबई में रहने के बाद संजय और मान्यता दत्त वापस मुंबई आ जाएंगे। शहरान और इकरा इस वक्त दुबई में हैं और अपनी क्लासेस ले रहे हैं।

Sanjay Dutt, Maanayata Dutt, Shahraan Dutt and Iqra Dutt

संजय को फेफड़े के कैंसर से लड़ाई लड़ते एक महीने के ज्यादा वक्त हो गया है। कई बार उन्हें अस्पताल जाते स्पॉट भी किया गया है। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इन दिनों संजय दत्त का इलाज चल रहा है और एक्टर लगातार डॉक्टर्स के भी संपर्क में हैं। इस बीमारी के बीच संजय दत्त इलाज के साथ-साथ अपनी नई फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पर भी फोकस कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की लव लाइफ: टीना मुनीम से लेकर मान्यता दत्त इन 8 एक्ट्रेसेस से रहा है एक्टर ​का अफेयर)    

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ चेप्टर 2', रणबीर कपूर संग 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे।  (ये भी पढ़ें: दूसरी शादी ने बदली टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों की किस्मत, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश)  

वैसे, जब से संजय दत्त को कैंसर होने की खबर आई है, तभी से उनके फैंस को  अभिनेता के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। सभी एक्टर के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। हम भी संजय दत्त के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.