संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को बर्थडे विश करते हुए लिखा भावुक नोट, मान्यता ने शेयर की प्यारी फोटो

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपनी बेटी त्रिशाला दत्त को बर्थडे विश करते हुए एक भावुक नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को बर्थडे विश करते हुए लिखा भावुक नोट, मान्यता ने शेयर की प्यारी फोटो

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) अपने नाना-नानी के साथ यूएस में रहती हैं और प्रोफेशन से वो एक डॉक्टर हैं। भले ही त्रिशाला अपने पिता संजय के साथ नहीं रहती हैं, लेकिन इसके बावजूद पिता-बेटी का रिश्ता बेहद गहरा है, जिसकी झलक अक्सर हमें खास मौकों पर देखने को मिलती है। आज यानी 10 अगस्त 2021 को संजय दत्त की लाडली बेटी त्रिशाला दत्त का जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्टर ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी को बर्थडे विश किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

Sanjay Dutt With His Daughter Trishala

(ये भी पढ़ें- जब संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से मांगी थी माफी, एक्ट्रेस संग अफेयर पर कही थी ये बात)

पहले ये जान लीजिए कि, संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ऋचा शर्मा से की थी, जिससे उन्हें एक बेटी त्रिशाला है। हालांकि, ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया था। इसके बाद उन्होंने मॉडल रिया पिल्लई से शादी की, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। संजय दत्त ने तीसरी शादी अपनी वर्तमान पत्नी मान्यता दत्त से की, जिससे उन्हें दो बच्चे शहरान और इक़रा दत्त हैं। त्रिशाला दत्त का उनकी सौतेली मां मान्यता दत्त और दोनों सौतेले भाई-बहन के साथ काफी प्यारा रिश्ता है।

Sanjay Dutt Family

(ये भी पढ़ें- टीना मुनीम के लिंकअप की खबरों ने संजय दत्त को किया था बुरी तरह से परेशान, इंटरव्यू में किया खुलासा)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्टर का वो पोस्ट। दरअसल, संजय दत्त ने 10 अगस्त 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपनी बेटी त्रिशाला को बर्थडे विश किया है। एक्टर ने एक फोटो शेयर की है, जो त्रिशाला के बचपन की है। इस फोटो में यंग स्टार अपनी बेटी को अपनी गोद में लिए हुए हैं और उन्हें देख रहे हैं, जबकि त्रिशाला कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। ये फोटो पिता-बेटी के खास रिश्ते का सबूत है।

Sanjay Dutt With His Daughter Trishala

इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने अपनी बेटी के लिए अपने प्यार की गहराई बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जब मैं एक पिता बना, तो जिंदगी ने मुझे तुम्हारे रूप में सबसे खूबसूरत गिफ्ट दिया। भले ही तुम दूर रहती हो, लेकिन हम जानते हैं कि, हमारा बंधन अभी और मजबूत होता जा रहा है। जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची त्रिशाला।’ इस पोस्ट पर उनके फैंस त्रिशाला को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

कहते हैं कि, सौतेली मां और बच्चों के बीच रिश्ते कभी सही नहीं हो सकते हैं, लेकिन बॉलीवुड में हमने कई सितारों को देखा, जिनके सौतेले रिश्ते भी मधुर हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण मान्यता दत्त और त्रिशाला हैं। त्रिशाला भले ही मान्यता की सौतेली बेटी हैं, लेकिन एक्ट्रेस उनके साथ प्यारा बंधन साझा करती हैं, जिसकी झलक हमें एक बार फिर देखने को मिली। सौतेली बेटी त्रिशाला के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए मान्यता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी सौतेली बेटी के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनों के खूबसूरत रिश्ते को अच्छे से आंका जा सकता है।

Maanyata Dutt With Her Step Daughter Trishala

(ये भी पढ़ें- संजय दत्त की लव लाइफ: टीना मुनीम से लेकर मान्यता दत्त इन 8 एक्ट्रेसेस से रहा है एक्टर ​का अफेयर)

फिलहाल, हम भी त्रिशाला को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको संजय द्वारा अपनी बेटी को लिखा गया वो नोट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- संजय दत्त)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.