नरगिस दत्त बर्थ एनिवर्सरी: संजय दत्त ने अपनी मां को याद कर शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार नरगिस दत्त (Nargis Dutt) की आज 91वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके बेटे और एक्टर संजय दत्त ने अपनी मां को याद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नरगिस दत्त बर्थ एनिवर्सरी: संजय दत्त ने अपनी मां को याद कर शेयर किया ये इमोशनल वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार नरगिस दत्त (Nargis Dutt) की आज 91वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके बेटे और एक्टर संजय दत्त ने अपनी मां को याद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके पूरे जीवन को दर्शाया गया है। आइए देखें वीडियो।

संजय दत्त द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में नरगिस की एक बेस्ट एक्ट्रेस बेस्ट वाइफ और बेस्ट मदर के रूप में कुछ फोटोज दिखाए गए हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''माँ आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।, मैं आपको याद कर रहा हूं।''

इसके पहले संजय दत्त ने अपनी मां की पुण्यतिथि के मौके पर यानी 3 मई को मां के साथ एक फोटो शेयर करके उन्हें याद किया था। उन्होंने लिखा था, ''39 साल हो गए हैं जब आपने हमें छोड़ दिया है लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरी तरफ से हैं। काश आप मेरे साथ यहाँ होती। तुमसे प्यार करता हूँ और तुम्हें रोज़ याद करता हूँ माँ।'' (ये भी पढ़ें: मान्यता दत्त कर रही हैं 'संजू बाबा' को याद, सुनाया अपने दर्द-ए दिल की दास्तां)  

बता दें कि मदर इंडिया, श्री 420, आवारा जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय की बदौलत लोगों के दिलों पर आज भी राज करने वाली नरगिस ने 1940 और 1950 तक अपने खूबसूरती और अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज किया। बाद में नरगिस ने एक्टर सुनील दत्त से शादी की। नरगिस और सुनील के तीन बच्चे संजय दत्त नम्रता और प्रिया दत्त है। नरगिस की मौत पैनक्रेअटिक कैंसर के कारण हो गई। (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया मां ऋचा शर्मा की तस्वीर, मान्यता दत्त ने किया ये कमेंट)  

गौरतलब है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी मां और पिता दोनों के बहुत करीब थे। एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने कहा था कि जब नरगिस (Nargis) कैंसर का इलाज करवा रहीं थीं तब वो उनके लिए मैसेज रिकॉर्ड किया करती थी। संजय दत्त आज भी अपनी मां और पिता को याद करके भावुक हो जाते हैं। उन्होंने इसके पहले 25 मई को सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था। जिसमें संजय अपने पिता के साथ कई तस्वीरों में नजर आ रहे थे। (ये भी पढ़ें: सुनील दत्त पुण्यतिथि: पापा को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, शेयर किया ये इमोशनल वीडियो)  

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह संजय दत्त बीते साल 2019 आखिरी बार फिल्म 'पानीपत' में दिखाई दिए थे। उनकी आने वाली फिल्में 'केजीएफ: चैप्‍टर 2', 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'सड़क 2' हैं। 

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.