'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी और मंगेतर पूनम प्रीत ने बताया अपने मजबूत रिलेशनशिप का मंत्र

'कुंडली भाग्य' से सुर्खियों में आए संजय गगनानी और उनकी मंगेतर पूनम प्रीत ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने मजबूत रिलेशनशिप का मंत्र बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी और मंगेतर पूनम प्रीत ने बताया अपने मजबूत रिलेशनशिप का मंत्र

प्यार करना और उसे निभाना, दो अलग-अलग चीजें हैं। कुछ लोग प्यार तो कर लेते हैं, लेकिन उसे पूरी ईमानदारी और खूबसूरती के साथ निभाने का गुण बहुत कम लोगों में देखने को मिलता है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपने लव वन से शादी करते हैं, लेकिन कुछ समय बाद उनका तलाक हो जाता है। हालांकि, इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता है कि मनोरंजन जगत में कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जो सच्चे प्यार की मिसाल पेश करते हैं। इनमें से एक एक्टर संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) और उनकी मंगेतर पूनम प्रीत (Poonam Preet) भी हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, संजय और पूनम ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अपने मजबूत रिलेशनशिप को लेकर बातचीत की है। (ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर के बर्थडे पर बहन खुशी ने शेयर किया बचपन का अनदेखा वीडियो, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस)

आपको कपल के इंटरव्यू के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, संजय गगलानी इन दिनों मशहूर टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में विलेन बने पृथ्वी मल्होत्रा का किरदार निभा रहे हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी सीरियल से संजय को असली पहचान मिली है। वहीं, पूनम प्रीत ‘नामकरण’ और ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, संजय और पूनम ने अभी तक किसी भी सीरियल में स्क्रीन शेयर नहीं किया है। दोनों की पहली मुलाकात एक मैगजीन शूट के दौरान हुई थी, जहां से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद सगाई भी कर ली।

आइए आपको बताते हैं इस कपल के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, हाल ही में संजय गगनानी और उनकी मंगेतर पूनम प्रीत ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने मजबूत रिलेशनशिप का मंत्र बताया। जब कपल से पूछा गया कि आप दोनों एक ही इंडस्ट्री से आते हो, तो क्या कॉम्पटीशन और अहंकार की भावना आपके रिलेशनशिप के आड़े आती है? इस पर उन्होंने कहा, ‘जब आपके पास एक-दूसरे को समझने की समझ और भरोसा है, तो आपके बीच असुरक्षा और अहंकार की भावना के लिए कोई जगह नहीं होती है। प्यार के अलावा आपको समझदारी के साथ रिलेशनशिप को निभाना चाहिए। इसके साथ ही, उन्हें एक-दूसरे को मोटिवेट और इंस्पायर करना चाहिए, ताकि वे कामयाब बने।' (ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन ने 10वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी स्नेहा संग देखा ताज, शेयर की मंगलसूत्र मामेंट की फोटो)

इसके आगे संजय ने कहा, 'हम दोनों उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ चट्टान बनकर खड़े रहते हैं और यही हमारे रिलेशनशिप में असुरक्षा, अहंकार, कॉम्पटीशन और ईर्ष्या की भावना को खत्म करता है। एक समय था, जब मैं काम से बाहर रहता था, तो वह मुझे सपोर्ट करती थीं, और जब वह काम के सिलसिले में बाहर रहती थी, तो मैं उसे सपोर्ट करता था। खुद को खोए बिना किसी और को स्वीकार करना ही एक सही रिलेशनशिप है।’

वहीं, पूनम ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा, ‘हम दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं और इस चीज ने हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से समझने में मदद की, खासकर मेरी मजबूती और कमजोरी में। जब संजय घर पर होते हैं, तो मैं सुरक्षित महसूस करती हूं। हमारे बीच प्रोफेशनली व पर्सनली असुरक्षा, अहंकार, कॉम्पटीशन और ईर्ष्या जैसी भावनाओं के लिए कोई जगह नहीं है।’ (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट श्रेया घोषाल का ऐसे ख्याल रख रहे हैं पति शिलादित्य, सिंगर ने इंटरव्यू में बताया अनुभव)

तो आपको संजय और पूनम प्रीत का रिलेशनशिप मंत्र कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- संजय)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.