'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी ने रद्द किया वेडिंग रिसेप्शन, कहा- 'लोगों की जान से बढ़कर कुछ नहीं'

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम अभिनेता संजय गगनानी ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन को स्थगित कर दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी ने रद्द किया वेडिंग रिसेप्शन, कहा- 'लोगों की जान से बढ़कर कुछ नहीं'

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' के अभिनेता संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत भाटिया (Poonam Preet Bhatia) से नवंबर 2021 में शादी रचाई थी। हर दूसरे कपल की तरह संजय और पूनम ने भी खूब मस्ती और धमाके के साथ शादी की थी। शादी से जुड़ा हर कार्यक्रम दिल्ली में उनके परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुआ था। लेकिन, अब एक्टर ने अपनी शादी के रिसेप्शन को स्थगित कर दिया है। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

sanjay gagnani and poonam preet

(ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से 'सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड' बनने का किया वादा)

पहले तो आप ये लीजिए कि, संजय गगनानी और पूनम प्रीत एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार 28 नवंबर 2021 को परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी की तस्वीरों में वे दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अपने सबसे खास दिन पर दुल्हन पूनम प्रीत ने मैरून कलर का लहंगा और रेड दुपट्टा पहना था, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं, गोल्डन कलर की शेरवानी में संजय काफी हैंडसम दिख रहे थे। सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में वे दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

sanjay gagnai and poonam preet

(ये भी पढ़ें- वामिका कोहली ने मां अनुष्का शर्मा को बुलाया 'मम्मा', क्यूट वीडियो आया सामने)

संजय और पूनम प्रीत मुंबई में एक रिसेप्शन की योजना बना रहे थे, क्योंकि वह दिल्ली में आयोजित अपनी शादी में कई दोस्तों को आमंत्रित नहीं कर पाए थे। संजय और पूनम दोनों ने सब कुछ प्लान कर लिया था और मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए तैयार थे। लेकिन देश में बढ़ते महामारी के मामलों के चलते महाराष्ट्र के सीएम पहले ही कई प्रतिबंध लगा चुके हैं, जिसके नियमों के तहत शादी और रिसेप्शन को अभी भी एक निश्चित मात्रा में प्रतिबंध के साथ जारी रखा जा सकता है। हालांकि, एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते संजय और उनकी पत्नी ने अपनी शादी के रिसेप्शन को रद्द करने का फैसला किया है। वे इसे खास जरूर बनाना चाहते थे, लेकिन लोगों की जान जोखिम में डालकर नहीं।

sanjay gagnai and poonam preet

(ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति ने मुंबई में खरीदा नया अपार्टमेंट, कीमत है करोड़ों में)

रिसेप्शन स्थगित करने को लेकर संजय गगनानी ने कहा, "हमें यह निर्णय लेना पड़ा, क्योंकि इस समय इसकी आवश्यकता थी। किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में, जिसे कई लोग फॉलो करते हैं, मुझे एक उदाहरण स्थापित करना होगा, जहां मैं खुद अभिनय करता हूं। एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मुझे ये फैसला लेना होगा। मामले प्रमुख रूप से बढ़ रहे हैं और सभी तैयारियों के बावजूद, हमें इसे रद्द करना पड़ा। हम सभी को बदली हुई तारीखों के बारे में सूचित करेंगे, लेकिन अब मैं अपने सभी प्रशंसकों से सुरक्षित रहने और वर्तमान सभी प्रोटोकॉल फॉलो करने का अनुरोध करता हूं।"

sanjay gagnai and poonam preet

फिलहाल, संजय और पूनम प्रीत अपनी शादी के बाद की लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.