संजय गगनानी ने मंगेतर पूनम प्रीत संग लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें और वीडियोज आए सामने

टीवी एक्टर संजय गगनानी आज यानी 28 नवंबर 2021 को अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। आइए आपको उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

संजय गगनानी ने मंगेतर पूनम प्रीत संग लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें और वीडियोज आए सामने

टीवी एक्टर संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) ने भले ही सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में अपने ‘विलेन’ के किरदार से सुर्खियां बटोरी हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह अपनी लेडीलव पूनम प्रीत भाटिया (Poonam Preet Bhatia) के लिए परफेक्ट पार्टनर हैं। संजय और पूनम के रिलेशनशिप की गहराई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, वे करीब 9 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और ये गिनती अब खत्म होने वाली नहीं है, क्योंकि ये कपल अब शादी के बंधन में बंध चुका है।

Sanjay Gagnani With Wife Poonam Preet

संजय गगनानी ने 28 नवंबर 2021 को अपनी मंगेतर पूनम प्रीत के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। उन्होंने दिल्ली के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। उनकी शादी में ‘कुंडली भाग्य’ के को-स्टार्स समेत मनोरंजन जगत से जुड़े कई सितारों ने शिरकत की। उनकी शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। इन फोटोज में दुल्हन पूनम प्रीत मैरून कलर के लहंगे में रेड दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, गोल्डन कलर की शेरवानी में संजय काफी हैंडसम दिख रहे हैं। 

इसके अलावा, संजय और पूनम ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में भी आनंद-कानन रीति रिवाज से शादी रचाई। इसकी भी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। 

27 नवंबर 2021 को संजय गगनानी और पूनम प्रीत के लिए हल्दी और संगीत सेरेमनी आयोजित की गई थी। दिन में कपल की हल्दी सेरेमनी थी, जिसमें दोनों ने येलो आउटफिट्स के साथ ट्विनिंग की थी। पूनम ने येलो कलर का लहंगा पहना था, जिस पर सिल्वर कढ़ाई की गई थी। वहीं, संजय ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा के साथ येलो जैकेट पहनी थी।

वहीं, रात के समय आयोजित हुई अपनी संगीत सेरेमनी में भी कपल ने खूब धमाल मचाया था। इस दौरान भी दोनों एक-दूसरे के साथ ब्लू आउटफिट्स में ट्विनिंग करते हुए नजर आए थे। पूनम ने जहां ब्लू कलर का स्पार्कल गाउन पहना था, तो वहीं संजय डार्क ब्लू कलर के सूट-बूट में हैंडसम लग रहे थे। दोनों की खूबसूरत स्माइल उनकी तस्वीरों को पूरा कर रही है।

संजय और पूनम के हनीमून प्लान के बारे में बात करें तो, कपल अपने हनीमून वेकेशन के दौरान दोबारा शादी करने की प्लानिंग कर रहा है। एक्टर ने 'स्पॉटबॉय' को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं पूनम को, हनीमून के लिए उनके सपनों की जगह पर ले जाऊंगा, और कई तरह के सरप्राइज देकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहता हूं। पूनम हमेशा यूरोप या मालदीव में हनीमून मनाने का सपना देखती थीं, इसलिए मैं उन्हें दोनों जगहों पर ले जाऊंगा।”

Sanjay Gagnani With Wife Poonam Preet

उन्होंने दोबारा शादी करने के प्लान पर कहा था, “हमने अभी भी तय नहीं किया है कि, पहले कहां जाना है, लेकिन एक बात तय है कि, हम दोनों जगहों पर जाएंगे और मैं उन्हें हनीमून के लिए उसके दोनों पसंदीदा स्थलों पर ले जाकर उन्हें सरप्राइज दूंगा। मालदीव ट्रिप सिर्फ हनीमून ट्रिप होगी, लेकिन जब हम यूरोप की यात्रा करेंगे, तो यह सिर्फ हनीमून नहीं बल्कि चर्च वेडिंग कम हनीमून होगा। तो यह एक आश्चर्य की बात है कि, मैंने उनके लिए ऐसी योजना बनाई है।”

Sanjay Gagnani With Wife Poonam Preet

फिलहाल, हम भी कपल को उनकी शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनकी वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टा)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.