'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी हनीमून के दौरान पूनम प्रीत संग दोबारा करेंगे शादी, पढ़ें डीटेल

टीवी एक्टर संजय गगनानी और पूनम प्रीत यूरोप में हनीमून के दौरान दोबारा शादी करेंगे। उन्होंने एक साक्षात्कार में इसके बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी हनीमून के दौरान पूनम प्रीत संग दोबारा करेंगे शादी, पढ़ें डीटेल

टेलीविजन अभिनेता संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) और पूनम प्रीत (Poonam Preet) 28 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। संजय टीवी शो, 'कुंडली भाग्य' में अपने शानदार अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं, और वह अपनी गर्लफ्रेंड और 'नामकरण' फेम एक्ट्रेस पूनम के प्यार में पागल हैं। संजय और पूनम ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने से पहले 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया है। संजय और पूनम की शादी की रस्मों की झलकियां सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

poonam preet sanjay gagwania

कुछ दिनों पहले, संजय गगनानी का अपनी होने वाली पत्नी पूनम प्रीत के लिए 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' गाने पर डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में, हम संजय को अपनी प्रेमिका के सामने अपने मुंह में एक फूल रखकर डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो के अंत में, संजय और पूनम ने एक साथ डांस किया था। कपल के इस वीडियो को फैंस ने खूब प्यार दिया था।

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए हैं करोड़ों रुपए के महंगे गिफ्ट्स, यहां देखें लिस्ट)

संजय और पूनम की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इस बीच 'स्पॉटबॉय' के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेता ने अपने बड़े दिन के लिए अपने उत्साह के बारे में बात की है। संजय ने साझा किया कि, उन्होंने और पूनम ने नौ साल तक इस दिन का इंतजार किया और अब वह बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मैं जीवन के इस नए चरण में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि मैं और पूनम हम दोनों 9 साल से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। लंबे इंतजार के बाद मैं, पूनम और हमारे दोनों परिवार इस दिन की रोशनी देख रहे हैं और हम बहुत खुश हैं। उतार-चढ़ाव सभी अलग-अलग चरण जो हमने एक साथ देखे हैं। हम इस दिन शादी करके और जीवन भर के लिए एक-दूसरे के लिए प्रतिबद्ध होकर एक खूबसूरत रिश्ते का जश्न मनाने जा रहे हैं। हमारे दोस्त, परिवार और रिश्तेदार हम दोनों के लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं और हम दोनों जीवन के इस चरण में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं।”

sanjay gagnani poonam preet

संजय ने यह भी खुलासा किया कि, वह पूनम को शादी के तोहफे के रूप में क्या देंगे। इसे अलावा संजय ने ये भी बताया कि, उन्होंने यूरोप में अपने हनीमून के दौरान चर्च में शादी की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि, “मैं पूनम को, हनीमून के लिए उनके सपनों की जगह पर ले जाऊंगा, और कई तरह के सरप्राइज देकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहता हूं। पूनम हमेशा यूरोप या मालदीव में हनीमून मनाने का सपना देखती थीं, इसलिए मैं उन्हें दोनों जगहों पर ले जाऊंगा। हमने अभी भी तय नहीं किया है कि, पहले कहां जाना है, लेकिन एक बात तय है कि, हम दोनों जगहों पर जाएंगे और मैं उन्हें हनीमून के लिए उसके दोनों पसंदीदा स्थलों पर ले जाकर उन्हें सरप्राइज दूंगा। मालदीव ट्रिप सिर्फ हनीमून ट्रिप होगी, लेकिन जब हम यूरोप की यात्रा करेंगे, तो यह सिर्फ हनीमून नहीं बल्कि चर्च वेडिंग कम हनीमून होगा। तो यह एक आश्चर्य की बात है कि, मैंने उनके लिए ऐसी योजना बनाई है।"

sanjay gagnani

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने पति रितेश का शादी के दो साल बाद दिखाया चेहरा, 'बिग बॉस 15' में की धमाकेदार एंट्री)

याद दिला दें कि, संजय गगनानी और पूनम प्रीत ने साल 2018 में सूरत में सगाई की थी। उस समय कपल के सगाई समारोह की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। इस सेरेमनी में जहां पूनम अपने यूनिक बेबी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं संजय डार्क ब्लू शेरवानी में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे।

Poonam Preet and Sanjay Gagnani engagement

(ये भी पढ़ें: 'बेहद 2' फेम पारस मदान मंगेतर सौमिता दास संग इस दिन करेंगे शादी, एक्टर ने बताए अपने वेडिंग प्लांस

फिलहाल, हम भी संजय गगनानी और पूनम प्रीत को दूल्हे और दुल्हन के रूप में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.