संजय कपूर ने की सोनम के बच्चे से मुलाकात, कहा- 'अनिल को नाना कहने में आया मजा'

हाल ही में, एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर को लेकर एक खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अनिल नाना बनने से डरते हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

संजय कपूर ने की सोनम के बच्चे से मुलाकात, कहा- 'अनिल को नाना कहने में आया मजा'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे का स्वागत किया है। हाल ही में, एक्ट्रेस के चाचू और एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने परिवार के नन्हे सदस्य से मुलाकात की है। 

sanjay

पहले ये जान लीजिए कि सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी। 20 अगस्त 2022 को कपल ने अपने बेटे का स्वागत किया था। बच्चे के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस अपने अनुभवों को साझा कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने पिता अनिल कपूर को लेकर एक खुलासा किया है।

sanjay

(यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने शादी से पहले रणबीर कपूर संग 'लिव-इन-रिलेशनशिप' में रहने पर की बात)

अनिल कपूर के छोटे भाई और एक्टर संजय कपूर ने भी अपने परिवार के नए सदस्य पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 'बीटी' के साथ एक विशेष बातचीत में उन्होंने कहा, "यह बिल्कुल रोमांचक है। हम इस दिन का इंतजार कर रहे थे।" 

sanjay

(यह भी पढ़ें : मीरा राजपूत ने बहन नूर वाधवानी संग शेयर की क्यूट तस्वीर, लिखा- 'सोल सिस्टर')

संजय ने कहा, "यह मेरे लिए एक डबल बोनान्ज़ा है, क्योंकि सोनम का बच्चा अपना जन्मदिन मेरी सास के साथ साझा करता है। कुछ दिन पहले, हम अनिल के घर बेबी से मिलने गए। अनिल से मिलकर अच्छा लगा और मैंने उनसे कहा आखिरकार आप ग्रैंड फादर बन गए। मुझे उन्हें नानाजी कहकर बहुत अच्छा लगा। वह हंसने लगे और कहा ग्रैंड फादर 'कूलर' (Cooler) लग रहा है।"

anil

उन्होंने कहा, "सोनम और आनंद खुश हैं। मेरी मां एक बार फिर परदादी बन गई हैं। एक साल की अवधि में वह तीन बच्चों की परदादी बन गई हैं। मेरे भतीजे मोहित मारवाह और अक्षय मारवाह बच्चियों के पिता बन गए हैं। मोहित को पिछले साल एक लड़की का आशीर्वाद मिला था, अक्षय की कुछ महीने पहले एक बेटी थी और अब यह सोनम हैं।" आगे एक्टर ने कहा, ''तो हां कपूर परिवार में बच्चों की बारिश हो रही है।"

sonam

(यह भी पढ़ें : आर्यन खान ने सुहाना-अबराम संग शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, अब्बू शाहरुख खान ने किया कमेंट)

यह पूछे जाने पर कि क्या परिवार ने बच्चों के नामों पर चर्चा शुरू कर दी है, इसके जवाब में एक्टर ने कहा, "मुझे यकीन है कि जोड़े ने नाम पर ध्यान दिया होगा, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है। हमें बहुत जल्द पता चल जाएगा। अभी हम जिस चीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, वह है बच्चे को देखना। जब मैं उनसे मिला, तो सोनम खुश होकर हंस रही थीं और आनंद चांद पर थे। वे बेहद प्यारे हैं।”

snajay

नई मां सोनम ने कहा- 'अनिल कपूर नाना बनने से डरते हैं'

एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सोनम ने कहा कि उनके पिता इसलिए डरे हुए हैं, क्योंकि वह लंबे समय से खुद को दादा-दादी और नाना-नानी के रूप में नहीं देखते हैं। उनके अनुसार, उन्होंने खुद को माता-पिता के रूप में भी नहीं देखा। हालांकि, सोनम ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, तो अनिल बहुत भावुक हो गए थे।

sonam

(यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने शादी से पहले रणबीर कपूर संग 'लिव-इन-रिलेशनशिप' में रहने पर की बात)

फिलहाल, संजय कपूर के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.