बेटी शनाया कपूर के इंटीमेट सीन पर संजय कपूर देंगे ऐसा रिएक्शन, पत्नी महीप कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) अपनी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के फिल्मी पर्दे पर इंटीमेट सीन पर अपना क्या रिएक्शन देंगे? इस पर उनकी वाइफ महीप ने खुलासा किया है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बेटी शनाया कपूर के इंटीमेट सीन पर संजय कपूर देंगे ऐसा रिएक्शन, पत्नी महीप कपूर ने किया खुलासा

बी-टाउन के ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी की वजह से चर्चा में रहते हैं। इनमें से एक अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी हैं। शनाया ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है, जिसके बाद उनकी हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। अब जल्द ही शनाया अपनी डेब्यू फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस बीच शनाया की मां महीप ने बेटी के इंटीमेट सीन पर उनके पिता संजय कपूर के रिएक्शन के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं महीप ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि, जल्द ही वो अपनी डेब्यू फिल्म में भी धमाल मचाने वाली हैं। काफी समय से उनके डेब्यू फिल्म की अटकलें लगाई जा रही थीं, जिन पर संजय कपूर ने फुल स्टॉप लगा दिया। संजय ने एक बयान जारी करते हुए कहा था, ‘कोरोना वायरस महामारी के कारण शनाया कपूर के डेब्यू करने में देरी हुई है। उम्मीद जताई है कि शनाया का डेब्यू बहुत जल्द होगा।’ फिलहाल, किस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, इसकी जानकारी अभी साझा नहीं की गई है। हालांकि, माना जा रहा है कि जुलाई तक फिल्म का नाम भी सामने आ जाएगा।

(ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर और नीतू की शादी में पहुंची थीं नन्ही रवीना टंडन, शेयर की अपने बचपन की अनदेखी फोटो)

शनाया के इंटीमेट सीन पर कैसा होगा पिता संजय का रिएक्शन

अब आइए आपको बताते हैं शनाया की मां के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने ‘PeepingMoon’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बेटी के इंटीमेट सीन पर उनके पिता के रिएक्शन के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि, जब संजय अपनी बेटी को इंटीमेट सीन करते हुए देखेंगे, तो वो कैसा रिएक्ट करेंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी बेटी के काम में दखलअंदाजी करना पसंद नहीं करते हैं। महीप ने इमेजिन करते हुए कहा, ‘अंदर से, संजय कहेंगे ‘ओह नो, मैं क्या देख रहा हूं?’ लेकिन जब उनकी बेटी के काम पर बात आएगी, तो वो चुप रहना पसंद करेंगे।’

इसके अलावा महीप ने बताया कि, संजय कपूर अपनी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कन्फ्यूज रहते हैं। महीप ने कहा, ‘शनाया के काफी फैंस हैं, और उनके नाम से कई फैन पेजेस भी हैं। संजय कभी-कभी शनाया के साथ लोगों को काफी मेसअप कर देते हैं। शनाया के कुछ फैन ने संजय को लिखा था, ‘लव यू डैड।’ और उन्होंने मैसेज करते हुए कहा, ‘लव यू बैक शनाया।’ मैंने उनसे कहा, ‘किस शनाया ने आपको मैसेज किया?’ वो बहुत कन्फ्यूज थे। उन्होंने कहा, ‘ओह, ये शनाया नहीं है?’ मैंने उनसे कहा, ‘नो।’ इसलिए हम इसकी उम्मीद नहीं कर रहे थे, लेकिन ऐसा हुआ।’

(ये भी पढ़ें- मुनीषा खटवानी को तीसरी बार रोकनी पड़ी अपनी शादी, कहा- 'दूसरी लहर के चलते फंस गए हैं')

कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म को असिस्ट कर चुकी हैं शनाया कपूर

शनाया कपूर भले ही बतौर एक्ट्रेस फिल्म में पहली बार नजर आने वाली हैं, लेकिन वो बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी चचेरी बहन जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

(ये भी पढ़ें- 'रंजू की बेटियां' स्टार रीना कपूर को सेट पर मिला पति करण नीझर का साथ, एक्ट्रेस ने की जमकर तारीफ)

फिलहाल, फैंस शनाया को फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। तो बेटी शनाया के इंटीमेट सीन पर संजय कपूर के रिएक्शन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शनाया कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.