तलाक की खबरों के बीच आमिर अली-संजीदा शेख की 4 महीने की बेटी का भी हुआ खुलासा, यहां जाने डिटेल्स

पत्नी संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के साथ तलाक की खबरों पर आमिर अली (Aamir Ali) ने खुलकर बात की है। वहीं, चर्चा है कि दोनों की चार महीने की एक बेटी है। यहां जानिए आखिरकार क्या है पूरा सच?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

तलाक की खबरों के बीच आमिर अली-संजीदा शेख की 4 महीने की बेटी का भी हुआ खुलासा, यहां जाने डिटेल्स

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में शुमार संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali) एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल बीते दिन ये खबर सामने आई थी कि संजीदा शेख और आमिर अली जल्द ही तलाक लेने वाले हैं और दोनों काफी समय से एक-दूसरे से अलग रहे हैं। खबरें ये भी थी कि दोनों के बीच काफी दिनों से कोई बातचीत भी नहीं हुई है। बताया जा रहा था कि दोनों के 8 साल के रिश्ते में अब खटास आ गई है। मालूम हो, संजीदा शेख और आमिर अली ने साल 2012 में शादी की थी। उससे पहले दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। हालांकि, अब तलाक की खबरों के बीच आमिर अली ने संजीदा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए आमिर अली ने बताया कि उन दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है और बिल्कुल पहले जैसा है। दरअसल साल 2019 में काम की वजह से आमिर और संजीदा अलग-अलग रह रहे थे। आमिर जहां एक ओर दुबई और अबू धाबी में थे तो दूसरी ओर संजीदा शेख भी शूटिंग की वजह से पंजाब-लंदन और यूके में थीं। मगर आमिर अली के इस बयान से ये बात साफ़ हो गई है कि उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। (ये भी पढ़ें: 'मेरी आशिकी तुम से ही' फेम रोज सरदाना ने गुपचुप तरीके से की बॉयफ्रेंड संग शादी, सामने आईं तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

यही नहीं, पत्नी संजीदा शेख के जन्मदिन पर 20 दिसंबर 2019 को आमिर अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट सा वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो के साथ उन्होंने बेहद ही दिलकश कैप्शन लिखा था। आमिर ने लिखा था कि, ‘हैप्पी बर्थडे लव तुम हमेशा से ही मेरी जिंदगी और दिल का एक जरुरी हिस्सा रही हो। हमेशा खुश रहो। आमिर अली के इस प्यारे से पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए संजीदा ने सिर्फ शुक्रिया अली लिखा था। इसी के बाद ये सारा विवाद शुरू हुआ।

वहीं, आमिर अली और संजीदा शेख को लेकर एक खबर ये भी सामने आ रही है कि दोनों की एक चार महीने की बेटी भी है। आमिर और संजीदा ने इस बात को सबसे छिपाकर रखा है। जानकारी के अनुसार, आमिर अली और संजीदा शेख ने बच्चे को जन्म देने के लिए सरोगेसी का विकल्प चुना था। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन ऐसी अटकलें सामने आ रही हैं कि दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं। मगर कुछ लोग इसे महज अफवाह बता रहे हैं। अब सच क्या है इसके बारे में किसी को ज्यादा जानकारी नहीं है। इस पर आमिर अली और संजीदा शेख की ओर से भी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। (ये भी पढ़ें: बेटी मेहर धूपिया बेदी को सबसे पहले नेहा धूपिया ने सिखाया ये शब्द, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आमिर अली और संजीदा शेख ने साल 2012 में निकाह कर लिया था। दोनों की शादी को आठ साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने साथ में टीवी रियलिटी शो नच बलिए 3 में भाग लिया था। यही नहीं, दोनों ने इस सीजन को जीता भी था। फिलहाल, जिस तरह से आमिर आगे आए और उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की, वो बेहद काबिले तारीफ है। वहीं, फैंस को ये जानकर बेहद खुशी हुई कि दोनों के बीच में अब सब कुछ ठीक है। मगर आपको क्या लगता है कि क्या वाकई दोनों की चार महीने की बेटी है और दोनों ने ये बात अभी तक क्यों छिपाए रखी है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बता दें कि संजीदा शेख ने स्टार वन पर आने वाले सीरियल क्या होगा निम्मो का से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वह कयामत, नच बलिए 3, एक हसीना थी, इश्क का रंग सफेद में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, आमिर अली कहानी घर घर की, इश्क की घंटी, वो रहने वाली महलों की और क्या दिल में है जैसे कई सीरियल में काम किया है। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! कंगना रनौत के भाई अक्षत इस दिन बनेंगे दूल्हे राजा, यहां जानिए शादी की तारीख)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी कैसी लगती है, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.