संजीदा शेख ने एक्स पति आमिर पर लगाई बेटी से मिलने पर पाबंदी, बर्थडे में भी नहीं किया इनवाइट

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख एक्टर व अपने पति आमिर अली से अलग होने के बाद अपनी बेटी आयरा की परवरिश अकेले ही कर रही हैं। खबर है कि, वो आमिर को उनकी बेटी से मिलने भी नहीं देतीं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

संजीदा शेख ने एक्स पति आमिर पर लगाई बेटी से मिलने पर पाबंदी, बर्थडे में भी नहीं किया इनवाइट

छोटे पर्दे के फेमस कपल रह चुके आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) साल 2022 में आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी तक अलग होने के कारणों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अब हाल ही में, एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपनी बेटी की सिंगल पैरेंट होने के बारे में खुलकर बातचीत की है। 

SANJEEDA SHEIKH

बता दें कि, आमिर और संजीदा 2 मार्च 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि, आमिर और संजीदा के फैंस को झटका तब लगा, जब साल 2020 में इन दोनों के बीच रिश्ते खराब होने की खबरें आ रही थीं। इन दोनों ने सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का भी स्वागत किया था और पिछले साल तक साथ में ही उसका पालन-पोषण कर रहे थे।

SANJEEDA SHEIKH

हाल ही में, 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट से पता चला है कि, आमिर अली और संजीदा शेख अपनी बेटी आयरा की साथ में परवरिश नहीं करेंगे। हालांकि, दोनों ने अपने तलाक को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। वहीं, एक्स कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि, संजीदा पिछले नौ महीनों से आमिर को अपनी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। सूत्र ने कहा, "संजीदा, आमिर को अपनी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। उन्हें मिले हुए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। ऐसा लगता है कि, उन्होंने (आमिर) भी पीछा करना छोड़ दिया है। वो वास्तव में इस पर अब और लड़ना नहीं चाहते हैं।"

SANJEEDA SHEIKH

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने राजीव से पहले नीरज मालवीय से की थी सगाई, ऐसी है प्यार से ब्रेकअप तक की स्टोरी)

अब संजीदा ने सिंगल पैरेंट होने की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने निजी जीवन के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, लेकिन अपनी बेटी की परवरिश पर बोलते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि, लोग मेरे निजी जीवन की तुलना में मेरे पेशेवर जीवन में क्या हो रहा है, ये जानने में ज्यादा रुचि रखते हैं। इसलिए निजी जीवन को ही निजी रखें। अफवाहों के लिए मैं सिर्फ इतना कहूंगी, एक सिंगल माता-पिता के रूप में मैं अपनी बेटी के अच्छे के लिए सब कुछ कर रही हूं। उसके लिए पॉजिटिव माहौल तैयार करना मेरे लिए प्रायोरिटी है और मैंने इसी को चुना है।''

SANJEEDA SHEIIKH

(ये भी पढ़ें- 'एक रिश्ता साझेदारी का' फेम सुरभि तिवारी पति प्रवीण से लेंगी तलाक, ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप)

वहीं, आमिर अली ने भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने या संजीदा के रुख पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। खबरों की मानें, तो संजीदा अपनी बेटी आयरा का तीसरा जन्मदिन भी अपने परिवार के साथ ही मनाएंगी। उन्होंने आमिर को अपनी बेटी के बर्थडे में इनवाइट नहीं किया है। 

SANJEEDA SHEIKH

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुश हुए रणबीर के ताऊजी रणधीर कपूर, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो संजीदा आखिरी बार फिल्म 'तैश' में नजर आई थीं। फिलहाल, संजीदा के सिंगल पैरेंट होने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.