तलाक को लेकर पति आमिर अली के बाद संजीदा शेख ने कही ये बड़ी बात, सभी अफवाहों पर लगाया विराम

आमिर अली (Aamir Ali) के बाद संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने भी तलाक और बच्चे की अफवाह पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। यहां जानिए कि संजीदा ने क्या कहा?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

तलाक को लेकर पति आमिर अली के बाद संजीदा शेख ने कही ये बड़ी बात, सभी अफवाहों पर लगाया विराम

किसी के साथ प्यार के बंधन में बंधना शायद बहुत आसान काम है। मगर जब बात जुदा होने की हो तो ये एक बेहद ही मुश्किल काम होता है। हालांकि, अब वो दिन भी गए जब तलाक लेने के बारे में बहुत सोचना पड़ता था और इसके बारे में सोचने से ही लोग काफी परेशान हो जाते थे। मगर अब ऐसा कुछ नहीं है। अगर शादी में कोई भी पार्टनर खुश नहीं है तो अब वो सामने आकर तलाक की बात करता है। दरअसल कई बार शादी में पार्टनर खुश नहीं होते हैं, जिसकी वजह से वो एकसाथ तलाक लेने का फैसला लेते हैं। लेकिन कई बार कुछ रिश्ते अफवाहों की वजह से खराब होने लगते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति में हैं संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali)। ये जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की बेहद पॉपुलर जोड़ियों में से एक है।

दरअसल काफी समय से संजीदा और आमिर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ दिनों से दोनों को लेकर ये अफवाह सामने आ रही है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हैं और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। यही नहीं, इसके साथ ये खबर भी सामने आई है कि दोनों को एक चार महीने की बेटी भी है, जिसका जन्म सेरोगेसी की मदद से हुआ है। हालांकि, हाल ही में आमिर अली सामने आए और उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनके और संजीदा के बीच सब कुछ ठीक है, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के बारे में कोई बात नहीं की। ऐसे में अभी ये बात साफ़ नहीं हो पाई है कि दोनों की बेटी है या नहीं। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की वार्डरॉब शेयर करती हैं मलाइका अरोड़ा, यकीन नहीं होता तो देख लीजिए ये सबूत)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि कुछ समय से ये कहा जा रहा था कि आमिर अली और संजीदा शेख अब साथ में नहीं रह रहे हैं और दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं। वहीं, इंटरव्यू के दौरान आमिर ने बताया कि वो दोनों अपने-अपने काम में काफी बिजी थे, जिसकी वजह से दोनों ही देश से बाहर रह रहे थे। आमिर ने आगे बताया कि वो दुबई और अबू धाबी में काम की वजह से बिजी थे तो वहीं संजीदा शूटिंग की वजह से पंजाब-लंदन और यूके में थीं। ऐसे में आमिर के सामने आकर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से ये बात साफ़ हो गई है कि उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

हालांकि, आमिर के बाद अब उनकी पत्नी संजीदा ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने ये बात कही है कि वो अपनी निजता और व्यक्तिगत जीवन दोनों को महत्व देती हैं। उनकी इस स्टोरी से बात साफ़ पता चल रही है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं और उन्हें ये बात पसंद नहीं है कि कोई उनकी निजी जिंदगी में दखलंदाजी करे। वहीं, आमिर अली और संजीदा शेख के फैंस के लिए ये बात किसी खुशी से कम नहीं है कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' का ट्रेलर देखकर यूजर्स ने सारा-तैमूर को किया ट्रोल, यहां देखिए मीम्स)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद संजीदा और आमिर ने साल 2012 में निकाह कर लिया था। दोनों अपने निकाह के आठ साल पूरे कर चुके हैं। दोनों ने टीवी रियलिटी शो नच बलिए 3 में साथ में भाग लिया था। यही नहीं, दोनों ने ये शो जीता भी था। फिलहाल, जिस तरह से आमिर और संजीदा ने अपने तलाक की अफवाहों को लेकर जवाब दिया है, वो वाकई अच्छी बात है। दोनों के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं। वैसे अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों की चार महीने की बेटी है या नहीं। (ये भी पढ़ें: रघु राम-नताली डी लुसियो ने शेयर की बेटे रिदम की पहली झलक, तस्वीरों के जरिए कही दिल की बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, आपको आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी कैसी लगती है, हमें इस बारे में बताना ना भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.