क्या शादी के 8 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं संजीदा शेख-आमिर अली? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

टेलीविजिन के सबसे क्यूट और प्यारे कपल में से एक संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) आमिर अली (Aamir Ali) के रिश्ते में अब खटास आना शुरु हो गई है। दोनों स्टार्स की तलाक की खबरें लगातार सामने आ रही थी। जिस पर आमिर अली ने अपनी चुप्पी थोड़ी हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

क्या शादी के 8 साल बाद एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं संजीदा शेख-आमिर अली? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

किसी भी इंसान के लिए वो पल सबसे ज्यादा मुश्किल भरा होता जब वो उस शख्स से अलग होने के बारे में सोचता है जिसके साथ वो जीने-मरने की कसमें खाता है। जब दो प्यार करने वाले एक-दूसरे से अपनी राह अलग कर लेते हैं तो इसका सबसे ज्यादा असर उनके चाहने वाले और करीबियों पर पड़ता है। ऐसा ही कुछ अब टेलीविजन की सबसे क्यूट और प्यारी जोड़ी संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali) के बीच भी देखने को मिल रहा है। जिनके तलाक की खबरें इस वक्त जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में बनी हुई है। इन दिनों दोनों के बीच अनबन की खबरें उनके फैंस को हैरानी में डाल रही है।

दरअसल स्पॉटबॉय को एक करीबी सूत्र ने इस कपल से जुड़ी ऐसी जानकारी दी है जोकि उनके फैंस को परेशान कर सकती है। सूत्र ने बताया है कि ‘हां संजीदा और आमिर अभी साथ में नहीं रह रहे हैं। इसके साथ ही इस मामले में जब स्पॉटबॉय ने आमिर से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने इन सभी बातों का जवाब देते हुए कहा मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की बीच अब सब कुछ पहले जैसा नहीं चल रहा हैं। (ये भी पढ़ें: कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनके पूरे परिवार ने किया ये बड़ा खुलासा, उठाया कई बड़े राज से पर्दा )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

संजीदा शेख और आमिर अली के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी रोमांस करते हुए की कई फोटोज पहले अपलोड होती रही हैं, लेकिन कुछ समय से दोनों ने एक साथ तस्वीरें पोस्ट करना बंद कर दिया। लेकिन उनके अलग होने वाली तमाम अफवाहों और अटकलों के बावजूद  20 दिसंबर 2019 को आमिर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यार सा पोस्ट अपनी पत्नी संजीदा शेख के नाम उनके बर्थडे पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने एक बेहद ही दिलकश कैप्शन भी लिखा था। एक्टर ने लिखा था- हैप्पी बर्थडे लव तुम हमेशा से ही मेरी जिंदगी और दिल का एक जरुरी हिस्सा रही हो। हमेशा खुश रहो। आमिर अली के इस प्यारे से पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए संजीदा ने सिर्फ शुक्रिया अली लिखा था।

एक्ट्रेस का इतने सिंपल तरीके से अपने पति आमिर के पोस्ट पर रिप्लाई करना उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस के ऐसे बर्ताव को देखकर ये साफ पता लग रहा था कि दोनों के रिश्ते में अब खटास आना शुरु हो गई है। ऐसे में संजीदा के रिप्लाई पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा सिर्फ शुक्रिया वो भी नाम लेते हुए। इसके साथ ही एक फैन ने सवाल किया कि क्या आप और आमिर तलाक ले रहे हैं? ना जाने आज कल के कप्लस को आखिर हो क्या रहा है। (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन में हाई स्लिट गाउन में दिखा नेहा पेंडसे का स्टाइलिश लुक, शार्दुल सिंह संग यूं आईं नजर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि संजीदा को शादी के लिए पूछने में उन्हें कितना डर लग रहा था। एक्टर का कहना था कि प्यार ऐसी चीज नहीं है, जो किसी से रातोंरात हो जाए। सच्ची मुहब्बत को परवान चढ़ने में काफी वक्त लगता है। मैं हमेशा से ही संजीदा से शादी करना चाहती था, लेकिन शादी के ख्याल से भी डरता था। मेरी मम्मी भी मुझसे शादी के बारे में हर रोज पूछा करती थीं। और आखिरकार एक दिन मेरे दिल से डर चला गया और मैंने संजीदा के कदमों में झुककर उनके आगे शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस पर संजीदा काफी हैरान हो गई। बाद में दोनों ने 2 मार्च 2012 को शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: पापा यश को बर्थडे सरप्राइज देने के लिए शेफ बनी बेटी आयरा, पहले बनाया केक फिर किया ऐसे विश)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

यदि ये कपल तलाक लेता है तो वो ऐसा करके अपने कई चाहने वालों का दिल एक साथ तोड़ देगा। वैसे ये बात कितनी सच है इस बात का खुलासा तो खुद संजीदा शेख और आमिर अली ही कर सकते हैं। आप इस बारे में क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.