शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सिंगर की दोस्त ने शेयर कीं इंगेजमेंट की फोटोज

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले 26 अप्रैल 2021 को शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसकी पुष्टि उनकी खास दोस्त ने एक पोस्ट के जरिए की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के बंधन में बंधे सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सिंगर की दोस्त ने शेयर कीं इंगेजमेंट की फोटोज

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम कॉमेडियन व सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके हैंडसम मंगेतर व कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी कल यानी 26 अप्रैल 2021 को पंजाब के जालंधर में भव्य तरीके से संपन्न हुई, जिसमें कपल के सिर्फ करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए। हाल ही में, सुगंधा मिश्रा की दोस्त प्रीति सिमोस ने दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की तस्वीरें।

sugandha

पहले ये जान लीजिए कि, कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने 18 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके जरिए उन्होंने अपनी शादी के डेट की जानकारी दी थी। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सुगंधा मिश्रा और उनके मंगेतर संकेत कैमरे के लिए रोमांटिक पोज दे रहे हैं, जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। ये तस्वीरें दोनों की सगाई के दौरान की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा था, 'आप सभी के आशीर्वाद और काफी सारे प्यार की बौछार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सबकी बधाइयों से अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। काउन्ट डाउन शुरू.......26-4-2021।’

(ये भी पढ़ें: अर्जन कपूर ने GF मलाइका अरोड़ा के लिए जाहिर किया अपना प्यार, कहा- 'मैं हर दिन उससे सीखता हूं')

sugandha mishar

wedding

couple

अब आपको दिखाते हैं दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें। दरअसल, सुगंधा और संकेत ने जालंधर के क्लब कबाना में अपने करीबी रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। सुगंधा मिश्रा की क्लोज फ्रेंड प्रीति सिमोस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सिंगर और संकेत भोसले की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली और दूसरी फोटोज में दोनों काउच पर बैठे कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा है, 'जस्ट मैरिड।' इन तस्वीरों में सुगंधा और संकेत को येलो आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो, सुगंधा ने येलो और पिंक कलर का आउटफिट पहन रखा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिंगर ने मिनिमम मेकअप के साथ लाइट ज्वैलरी और ओपन हेयर कर रखा है। वहीं, संकेत भोसले ने अपनी लेडीलव सुगंधा मिश्रा के साथ ट्विनिंग करते हुए व्हाइट कुर्ता-पैंट के साथ येलो जोधपुरी जैकेट पहन रखी है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। 

(ये भी पढ़ें: नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा ने बनाई खूबसूरत पेंटिंग, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लाडली पर किया गर्व)

इससे पहले सुगंधा मिश्रा ने 25 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें सुगंधा अपनी खूबसूरत मेहंदी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा अपने दोनों हाथ को ऊपर किए हुए हैं और फिर वह अपनी मेहंदी दिखाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह मेहंदी लगवाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी स्माइल काफी सुंदर लग रही है। तीसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा कैमरे की ओर मुंह चिढ़ाते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान सिंगर ने अपने दोनों हाथ अपने सिर से टच किए हुए हैं। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भतीजे तैमूर और इनाया के बचपन की फोटो की शेयर, क्यूटनेस जीत लेगी दिल)

sugandha sanket

sugandha mehndi

sanket

वहीं, चौथी तस्वीर में भी सुगंधा शर्माने का पोज देते हुए अपने दोनों हाथों की मेहंदी दिखा रही हैं। इस फोटो में वह काफी सुंदर लग रही हैं। पांचवी और छठी तस्वीर में सुगंधा ने अपने पैर और हाथों की मेहंदी को एक साथ दिखाया है। सातवीं तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुगंधा बैठी हुई हैं और दो लड़के उनके हाथों में मेहंदी लगा रहे हैं। इस दौरान सुगंधा बड़े प्यार से अपनी मेहंदी को निहार रही हैं। वहीं, आखिरी फोटो में सुगंधा ने अपनी सुंदर ड्रेस के साथ कैमरे के लिए पोज दिया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। लुक की बात करें तो, सुगंधा ने ग्रीन कलर का स्पॉटेड लहंगा पहना हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिंगर ने ग्रीन ड्रॉप्स वाले चोकर, मांग टीका और मैचिंग ईयरिंग्स पहन रखे हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने वेवी कर्ल हेयर को ओपन कर रखा है। सुगंधा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था।

sugandha

sanket and sugandha

mehndi

photo

sugandha outfit

शादी से पहले सुगंधा और संकेत ने 'बॉम्बे टाइम्स' को एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें कपल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'हम पहली बार 7 साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान मिले थे। आखिरकार हम दोस्त बन गए और बाद में हम साथ काम करने लगे। धीरे-धीरे कंफर्ट लेवल बढ़ गया। इसलिए, जब हमने शादी के बारे में सोचा, तब हमने फैसला किया कि एक-दूसरे के साथ अपनी जिंदगी को शेयर करने से अच्छा और कुछ नहीं है। संकेत परिवार वाला, केयरिंग, समझदार और खुले विचारों वाला है।'

(ये भी पढ़ें- शख्स ने नेहा धूपिया से ब्रेस्टफीडिंग वीडियो शेयर करने को कहा, एक्ट्रेस के फैन ने दिया मुंहतोड़ जवाब)

couple

फिलहाल, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं और इस नए सफर के लिए हम भी दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कपल के इंगेजमेंट की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.