शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर बोले पिता संतोख सिंह, 'ना मैं हूं खिलाफ, ना ही हूं साथ'

'बिग बॉस' सीजन-13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने हाल ही में एक्ट्रेस की सिद्धार्थ शुक्ला से बढ़ती नजदीकियों को लेकर बयान दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर बोले पिता संतोख सिंह, 'ना मैं हूं खिलाफ, ना ही हूं साथ'

फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन की मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल और इसी सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। भले ही शो का सीजन-14 आ गया है, लेकिन अभी तक लोग 'सिडनाज' की जोड़ी को भूल नहीं पाए हैं, लेकिन इस बीच एक शख्स ऐसे भी हैं, जिन्हें इन दोनों की बढ़ती नजदीकियां पसंद नहीं आ रही हैं और ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शहनाज के पिता संतोख सिंह हैं, जिन्होंने अपनी बेटी की सिद्धार्थ से बढ़ती नजदीकियों को लेकर हाल ही में एक बयान दिया है, जिसकी चर्चा अब चारों तरफ हो रही है।

दरअसल, हाल ही में ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में संतोख ने कहा है कि वो ज्यादा दिनों तक अपनी बेटी से नाराज नहीं रह सकते हैं। (ये भी पढ़ें: आराध्या बच्चन के नौवें बर्थडे पर बिग बी ने शेयर की 9 फोटोज, पोती को खास अंदाज में दी बधाई)

आगे बढ़ने से पहले आपको ये बताना जरूरी है कि शहनाज और उनके पिता संतोख के बीच आए मनमुटाव की आखिर असल वजह क्या है? दरअसल, बीते दिनों ‘टेलीचक्कर’ को दिए एक इंटरव्यू में शहनाज के पिता संतोख ने कहा था कि, 'शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वो अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए नहीं आईं, जो कि महज 2 घंटे की दूरी पर है। अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अक्सर ऐसा नहीं होता कि वो शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वो कहां है।' जिसके बाद संतोख ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी से कभी न बात करने की कसम भी खाई थी।

इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि संतोख को अपनी बेटी की टीवी एक्टर और 'बिग बॉस' सीजन-13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजदीकियां भी पसंद नहीं आ रही हैं। आइएअब आपको बताते हैं कि अपने नए इंटरव्यू में संतोख ने शहनाज के बारे में और क्या-क्या कहा है?

इसी सेम इंटरव्यू में जब संतोख सिंह से शहनाज से सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर सवाल पूछा गया, तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं। ये उनकी पर्सनल लाइफ है। ना मैं उनके खिलाफ हूं, ना मैं उनके हक़ में हूं। ना ही मैं इसका विरोध करता हूं और ना ही मैं चाहता हूं कि ये दोनों साथ रहें। मैं डैडी हूं, लेकिन कोई मुझे डैडी समझे तब न। अगर कोई समझेगा नहीं कि मैं डैडी हूं, तो मैं डैडी किसका हूं? बच्चे को समझना चाहिए कि मेरा बाप भी है।"

शहनाज के बारे में संतोख ने आगे कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को फोन से ब्लॉक कर दिया है। संतोख ने बताया, “मुझे नहीं पता कि मेरे पास उनकी कॉल आना क्यूं कम होती जा रही हैं, जबकि वो अपनी मां से लगातार टच में हैं। ‘बिग बॉस 13’ और ‘मुझसे शादी करोगे’ के बाद से वो अपने दादा-दादी से भी नहीं मिली हैं। उनके दादा ने हाल ही में अपने घुटनों का ऑपरेशन कराया है, लेकिन शहनाज उनसे एक बार मिलने भी नहीं आईं।” (ये भी पढ़ेंदिवाली पर अजय देवगन ने शेयर की फैमिली फोटो, तो फैंस ने पूछा- 'कहां हैं काजोल भाभी?')

इस इंटरव्यू में संतोख ने ये भी कहा है कि उन्होंने अपने घरवालों से वादा किया था कि वो शहनाज को सबसे मिलवाएंगे, लेकिन उन्होंने (शहनाज) सबसे मिलने से इंकार कर दिया।

फैंस के दिलों पर राज करते हैं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

वैसे तो 'बिग बॉस-13' में कई ऐसी जोड़ियां सामने आईं, जो काफी फेमस हुईं। लेकिन इस शो से एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल की जोड़ी ने लोगों के बीच अलग ही छाप छोड़ी थी, जो अब तक बरकरार है। हाल ही में दोनों की दोस्ती को एक साल पूरा हुआ। इस मौके पर शहनाज और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की थी।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'जब आपकी कोई निंदा करके बताए कि आप उतने अच्छे नहीं हैं। ये आपके लिए सावधान हो जाने का संकेत भी हो सकता है या फिर आपके सपने को मार भी सकता है। सब आप पर निर्भर करता है।' इस पर शहनाज ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था, 'आप एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं और अब आप एक जिम्मेदार व्यक्ति भी बन रहे हैं।' फैंस को दोनों के ये ट्वीट काफी पसंद आए थे। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने सुशांत की बहन को विश किया बर्थडे, लिखा- 'लव यू श्वेता दी')

फिलहाल, फैंस तो यही चाहते हैं कि शहनाज और उनके पिता संतोख के रिश्ते में आई दूरियां जल्द से जल्द मिट जाएं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.