सपना चौधरी ने दिखाई अपनी बालकनी की झलक, बेहद खूबसूरत दिखता है बाहर का नजारा

आइए आपको फेमस हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के बालकनी की एक झलक दिखाते हैं, जो कि बेहद खूबसूरत है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सपना चौधरी ने दिखाई अपनी बालकनी की झलक, बेहद खूबसूरत दिखता है बाहर का नजारा

फेमस हरयाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। यहां वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसके माध्यम से हमें हरियाणवी क्वीन के घर की झलक भी देखने को मिलती रहती है। हाल ही में, सपना ने अपनी बालकनी की एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

Sapna Choudhary

पहले आइए सपना चौधरी की निजी जिंदगी के बारे में कुछ जानकारी दे देते हैं। सपना को अपने सपनों का राजकुमार हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू उर्फ ‘बब्बू सिंह’ के रूप मिला। दोनों ने काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने के बाद जनवरी 2020 में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालांकि, इसकी जानकारी किसी को भी नहीं लग सकी थी। लेकिन, जब अक्टूबर 2020 में सपना ने अपने बेटे को जन्म दिया तो उनके फैंस के लिए ये खबर एक झटके से कम नहीं थी। क्योंकि, फैंस को ये नहीं पता था कि वो शादीशुदा हैं। हालांकि, अब सपना अपने पति व बेटे के साथ लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। सिंगर ने अभी तक ना ही अपने बेटे का चेहरा दिखाया है और ना ही नाम बताया है।

Sapna Chaudhary With Husband Veer Sahu

(ये भी पढ़ें: गौशाला से शुरू हुई थी सपना चौधरी की लव स्टोरी, वीर साहू पर ऐसे आया था डांसर का दिल)

अब आइए आपको दिखाते हैं सपना के बालकनी की झलक। दरअसल सपना चौधरी ने 14 जून 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने बालकनी की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सपना को ग्रीनरी से काफी लगाव है। यहां गमले में कई सारे छोटे-छोटे पौधे रखे हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शाम के वक्त की है, इसमें बाहर का नजारा भी साफ दिखाई दे रहा है।  

Sapna Choudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का घर है बेहद खूबसूरत और आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें)

यहां आपको बता दें कि, सपना चौधरी द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं। उनकी गाड़ियों की बात करें तो, उनके पास ऑडी और फॉर्च्यूनर, Q7 और BMW7 सीरीज जैसी शानदार कारें हैं, जिनकी कीमत 50 लाख से लेकर 2.5 करोड़ रूपए तक है। 'biographywiki.net' वेबसाइट के मुताबिक, सपना चौधरी की नेट वर्थ 50 करोड़ रुपये है।

sapna chaudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी और वीर साहू का नेट वर्थ: चलती हैं करीब 2 करोड़ की गाड़ी से और जीती हैं लग्जीरियस लाइफ)

कुछ दिनों पहले, सपना चौधरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बेडरूम की तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, इस तस्वीर में सपना का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि, उन्होंने अपने बेडरूम को काफी अच्छे तरीके से सजा रखा है। उनके रूम में सपना और पति की अलग-अलग फोटो एक ब्यूटीफुल फ्रेम में दीवार पर टंगी हुई देखी जा सकती है। वहीं, टीवी पर उनके बेटे के सॉफ्ट टॉयज भी रखे हुए हैं। फोटो देखकर समझा जा सकता है कि, सपना ने बेडरूम में बैठकर टीवी देखते हुए ये तस्वीर क्लिक की थी। इस फोटो पर सपना ने लिखा था, “फ्री टाइम।” 

Sapna Choudhary Bedroom

फिलहाल, सपना इन दिनों अपनी छोटी सी फैमिली के साथ घर पर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको उनके घर की बालकनी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- itssapnachoudhary)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.