सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर के नाम का टैटू, ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में ढाया कहर

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर अपने पति वीर साहू के नाम का टैटू फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर के नाम का टैटू, ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में ढाया कहर

पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर यहां अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सपना इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने पति और बेटे को दे रही हैं। वह अपने पति वीर साहू से बेहद प्यार करती हैं। इसी प्यार को और मजबूत बनाने के लिए सपना ने अपने हाथ में उनके नाम का टैटू बनवाया है, जिसकी एक झलक हाल ही में खुद डांसर ने सोशल मीडिया ​पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Sapna Choudhary

पहले ये जान लीजिए कि, सपना अक्टूबर 2020 में एक बेटे की मां बनी थीं। हालांकि, लोगों ने उस दौरान उन पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे, क्योंकि लोगों को लगा था कि, वो बिना शादी किये ही मां बन गई हैं। इसके बाद में सपना के पति वीर साहू ने अपनी वाइफ का सपोर्ट करते हुए डांसर संग गुपचुप शादी की बात फैंस को बताई थी।

Sapna Choudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी और वीर साहू का नेट वर्थ: चलती हैं करीब 2 करोड़ की गाड़ी से और जीती हैं लग्जीरियस लाइफ)

अब आइए आपको दिखाते हैं, सपना के टैटू की फोटो। दरअसल, हरियाणवी क्वीन ने 21 जुलाई 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में ब्लैक और व्हाइट कलर की पोल्का डॉट साड़ी में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप सपना की सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। शेयर की गई सबसे अंतिम फोटो में सपना अपने हाथ में बने पति वीर के नाम के टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है, ''साड़ी आपको फिट होने के लिए कभी नहीं कहती, यह आपको सबसे अलग बनाती है!''

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का घर है बेहद खूबसूरत और आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें)

सपना ने 3 फरवरी 2021 को अपने हाथ में पति वीर साहू के नाम का टैटू बनवाया था, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया था। यहां देखें वीडियो का स्क्रीनशॉट।

Sapna Choudhary Tattoo

सपना ने दिया था अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब

सपना ने 12 जुलाई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए था। एक यूजर ने सपना से पूछा था, ‘आप अपने बेबी के बारे में कुछ पोस्ट क्यों नहीं करती हैं', इस पर उन्होंने रिप्लाई दिया था कि, ‘क्योंकि मुझे लगता है कि, उसे आप लोगों की तरह जीना चाहिए न कि हमारी तरह। आम आदमी बहुत कुछ होता है और वो आप लोगों की तरह आम है और मेरे लिए आप लोग खास हो और वो भी ख़ास है।”

Sapana

इसके अलावा, एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा था कि, ‘आपका बेटा किस पर गया है’, इस पर उन्होंने बताया था कि, उनका बेटा एक्ट्रेस के पति वीर पर गया है। एक अन्य यूजर ने सपना से ये भी सवाल किया था कि, वो अपने बेटे को फैंस से कब मिलवा रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं जल्दी ही बेटे से मिलवाऊंगी और जल्दी-जल्दी लाइव आया करूंगी।’ सेशन के दौरान एक फैन ने सपना चौधरी से उनकी शादी की तारीख पूछी थी। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया था कि, ’24 जनवरी 2020।’

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

sapna choudhary wedding date

जिन्हें नहीं पता उन्हें जानकारी के लिए बता दें कि, वीर साहू हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर हैं। इनका जन्म हरियाणा में ही हुआ है और वो एक किसान जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 

sapna choudhary husband

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सपना अपने पति और बेटे से बेहद प्यार करती हैं। तो आपको  हरियाणवी क्वीन का टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.