सपना चौधरी के करवा चौथ व्रत की फोटोज आईं सामने, पति वीर साहू संग रस्में पूरी करती दिखीं डांसर

पॉपुलर ​हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के करवा चौथ व्रत की तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सपना चौधरी के करवा चौथ व्रत की फोटोज आईं सामने, पति वीर साहू संग रस्में पूरी करती दिखीं डांसर

24 अक्टूबर 2021 को देश भर में महिलाओं ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस पर्व की धूम मनोरंजन जगत में भी देखने को मिली। सेलिब्रिटीज ने इस व्रत के पूजन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की हैं। इसी क्रम में पॉपुलर ​हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी अपने लविंग हसबैंड वीर साहू के लिए इस व्रत को रखा था, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। 

Sapna Choudhary

पहले तो ये जान लीजिए कि, सपना ने साल 2020 में हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू (Veer Sahu) से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। लेकिन इसकी जानकारी फैंस को तब लगी थी, जब अक्टूबर 2020 में वह एक बेटे की मां बनीं थीं। हालांकि, बाद में सपना लोगों को बताया था कि, उन्होंने जनवरी 2020 में ही शादी की थी। शादी के बाद से ही सपना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बीच अच्छा सामंजस्य बनाकर चल रही हैं। वैसे तो, सपना सोशल मीडिया पर अपने पति और बेटे से जुड़े पोस्ट भी बेहद कम ​ही शेयर करती हैं। लेकिन खास मौकों पर वह अपने फैंस को दोनों की झलकियां जरूर दिखाती हैं। 

Sapna Chaudhary With Husband Veer Sahu

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का घर है बेहद खूबसूरत और आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें। दरअसल, 25 अक्टूबर 2021 को सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह अपने प्यारे पतिदेव वीर साहू संग करवा व्रत के रस्मों को निभाते हुए देखी जा सकती हैं। वहीं, वीर साहू भी अपनी लवली वाइफ को पानी पिलाकर उनका व्रत तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में दोनों कैमरे के लिए पोज भी दे रहे हैं।

Sapna Chaudhary Karwa Chauth Photos

Sapna Chaudhary Karwa Chauth Photos

Sapna Chaudhary Karwa Chauth Photos

Sapna Chaudhary Karwa Chauth Photos

लुक की बात करें तो, सपना जहां रेड कलर के लहंगे में अपनी परंपरागत ज्वेलरी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उनके पति वीर साहू भी क्रीम कलर के कुर्ते-पायजामे में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में 'हैप्पी करवा चौथ' लिखा है। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।  

Sapna Chaudhary Karwa Chauth Photos

Sapna Chaudhary Karwa Chauth Photos

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर के नाम का टैटू, ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में ढाया कहर)

इसके पहले, सपना ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन पर 4 अक्टूबर 2021 को एक वीडियो शेयर करके उसके नाम का खुलासा किया था। इस वीडियो में सपना चौधरी का बेटा जमीन पर बैठकर खेलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर कर सपना ने लिखा था, ''मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे शेर पोरस।'' 

वीडियो में एक बैकग्राउंड वाइस ओवर भी है, जिसमें कहा गया है कि, ''जब-जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है। मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है, जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम "पोरस" रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।''

Sapna Chaudhary With Husband and Son

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी और वीर साहू का नेट वर्थ: चलती हैं करीब 2 करोड़ की गाड़ी से और जीती हैं लग्जीरियस लाइफ)

फिलहाल, सपना द्वारा शेयर की गई उनके करवा चौथ व्रत की तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.