पति वीर साहू को बहुत प्यार करती हैं सपना चौधरी, हाथ में बनवाया उनके नाम का टैटू, देखें फोटो

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ​हाल ही में, अपने पति वीर साहू के नाम का टैटू बनवाया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति वीर साहू को बहुत प्यार करती हैं सपना चौधरी, हाथ में बनवाया उनके नाम का टैटू, देखें फोटो

एक ऐसी डांसर जिनके एक-एक ठुमके के बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक लाखों दीवाने हैं। जो आज किसी परिचाय की मो​हताज नही हैं। ऐसी पॉपुलर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बेहद अच्छे तरीके से बैलेंस बनाकर चलती हैं। हाल ही में, उनका रिलीज हुआ लेटेस्ट गाना ‘चटक-मटक’ सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। वहीं, सपना अपने बेटे के जन्म के बाद से अपने घर-परिवार के बीच ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर रही हैं। सपना अपने पति वीर साहू से बेहद प्यार करती हैं। इसी प्यार को और मजबूत बनाने के लिए सपना ने हाल ही में, वीर साहू के नाम का टैटू बनवाया है, जिसकी झलक खुद डांसर ने सोशल मीडिया ​पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

आपको सपना के टैटू की फोटो दिखाएं, उससे पहले उनकी लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था कि, '2015 या 2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, ये मुझे बहुत ही खड़ूस लगे थे। मतलब ऐसा बंदा जिसे न किसी से बात करना पसंद था, न किसी से मजाक करना। दूसरी बार फिर एक अवॉर्ड शो में हम मिले थे, जहां फिर से साहू ने मुझे इग्नोर किया था। मगर जब मैंने साहू से बात की तो वो शरमा गए कि, अब तो उनको मुझसे बात करनी ही पड़ेगी। फिर मुझे लगा कि वो खड़ूस नहीं हैं, बल्कि ऐसे इंसान हैं जो जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं है। फिर हम एक-दूसरे को समझने लगे और लगा कि इस बंदे को जो समझ लेगा वो इससे दूर नहीं जा सकेगा।’ और फिर सपना अपने सपनों के राजकुमार संग जनवरी 2020 में शादी कर ली। हालांकि, इसकी जानकारी किसी को भी नहीं लग सकी। लेकिन जब अक्टूबर 2020 में सपना ने अपने बेटे को जन्म दिया तो उनके फैंस के लिए ये खबर एक झटके से कम नहीं था। क्योंकि फैंस को ये नहीं पता था कि वो शादीशुदा हैं। हालांकि, अब सपना के बेटे के जन्म को करीब चार महीने हो चुके हैं और सपना अपने पति व बेटे के साथ एंजॉय कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: पिता जेमिनी गणेशन के साथ वायरल हुई रेखा की ये अनदेखी फोटो, पहचान में नहीं आ रहीं एक्ट्रेस)

अब आइए आपको दिखाते हैं, सपना के टैटू की फोटो। दरअसल, हरियाणवी क्वीन ने 3 फरवरी 2020 को अपने हाथ में पति वीर साहू के नाम का टैटू बनवाया, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया। इसमें देखा जा सकता है कि सपना एक कुर्सी पर बैठकर अपने हाथ में वीर के नाम का टैटू बनवा रही हैं जोकि बनकर लगभग कंपलीट हो चुका है। टैटू में सपना ने पति वीर के नाम को इंग्लिश में लिखवाया है। वीडियो के जरिए वह इस टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो के स्क्रीनशॉट।

सपना ने पहले भी बनवाए हैं दो टैटू

ऐसा पहली बार नहीं है जब, सपना ने टैटू बनवाया हो। इसके पहले भी सपना ने अपनी बॉडी में दो टैटू बनवाए हैं। काफी दिनों पहले, उन्होंने गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया था। इसी फोटोशूट में सपना ने अपने दोनों टैटू भी फ्लांट किए थे। फोटोज में पहला टैटू सपना चौधरी की कलाई पर नजर आ रहा है। वहीं, दूसरा टैटू सपना चौधरी की पीठ पर दिखाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें: बेटी की 'विदाई' करना क्यों होता है सबसे भावुक पल, अमिताभ-श्वेता की इस फोटो को देखकर समझ जाएंगे)

पति के बर्थडे पर सपना ने शेयर की थीं ये फोटोज

सपना ने 18 दिसंबर 2020 को अपने पति का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके की कुछ फोटोज अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थीं। इन फोटोज में वीर साहू के चेहरे पर केक लगा हुआ देखा जा सकता है। इस दौरान ये कपल येलो आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा है। एक फोटो में वीर साहू अपने बेटे को गोद में लिए हुए हैं। इसे शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा था, 'मेरे किंग वीर साहू को हैप्पी बर्थडे।' 

सपना ने ऐसे मनाया था करवा चौथ

इससे पहले, सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 04 नवबंर 2020 को करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई तस्वीरों में सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू को देखा जा सकता है। कपल ने मैचिंग कलर की ड्रेस पहनी है। जहां सपना लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं, तो वहीं वीर साहू भी लाल कुर्ते में गबरू जवान लग रहे हैं। इसके कैप्शन में सपना ने लिखा था, 'करवा चौथ की शुभकामनाएं।'  (ये भी पढ़ें: मोहम्मद रफी की इन बातों से चिढ़ते थे उनके बच्चे, पत्नी बिलकिस रफी ने खुद किया था खुलासा)

बहुत कम लोगों को सपना के पति वीर के बारे में पता है कि वो क्या करते हैं। तो यहां हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वीर साहू हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर हैं। इनका जन्म हरियाणा में ही हुआ है और वो एक किसान जाट परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वीर ने साल 2016 में फिल्म 'थड्डी बड्डी' से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी 'गांधी फिर आ गया', 'रशूक आला जाट' और 'खलनायक' जैसी फिल्में रिलीज हुईं, जिन्हें काफी पसंद किया गया था।

फिलहाल, सपना के द्वारा शेयर की गई तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। तो आपको सपना का टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-सपना चौधरी
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.