सपना चौधरी ने अपने बेडरूम से शेयर की खूबसूरत फोटो, दीवार पर लगी दिखी पति वीर साहू की तस्वीर

हरियाणा की ‘डांसिंग क्वीन’ कही जाने वाली सपना चौधरी ने अपने बेडरूम की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सपना चौधरी ने अपने बेडरूम से शेयर की खूबसूरत फोटो, दीवार पर लगी दिखी पति वीर साहू की तस्वीर

फेमस हरयाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमकों के दीवानों की लंबी फेहरिस्त है। वो एक ऐसी शख्सियत हैं, जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बेहद अच्छे तरीके से बैलेंस बनाकर चलती हैं। हाल ही में, उनका रिलीज हुआ लेटेस्ट गाना ‘चटक मटक’ सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। वहीं, सपना अपने बेटे के जन्म के बाद से अपने घर-परिवार के बीच  ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर रही हैं। इसी कड़ी में, सपना ने सोशल मीडिया पर अपने बेडरूम की एक तस्वीर शेयर की है।

आपको वो तस्वीर दिखाएं, उससे पहले सपना और उनके पति वीर साहू की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था कि, '2015 या 2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो, ये मुझे बहुत ही खड़ूस लगे थे। मतलब ऐसा बंदा जिसे न किसी से बात करना पसंद था, न किसी से मजाक करना। दूसरी बार फिर एक अवॉर्ड शो में हम मिले थे, जहां फिर से साहू ने मुझे इग्नोर किया था। मगर जब मैंने साहू से बात की तो वो शरमा गए कि, अब तो उनको मुझसे बात करनी ही पड़ेगी। फिर मुझे लगा कि वो खड़ूस नहीं हैं, बल्कि ऐसे इंसान हैं जो जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं है। फिर हम एक-दूसरे को समझने लगे और लगा कि इस बंदे को जो समझ लेगा वो इससे दूर नहीं जा सकेगा।’ (ये भी पढ़ें: जब जान्हवी कपूर ने पिता बोनी कपूर से बोला था झूठ, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया मजेदार किस्सा)

सपना चौधरी की हाल ही में जब मां बनने की खबरें आईं, तब उनके फैंस को पता चला था कि वो शादीशुदा हैं। हालांकि, 2020 के मार्च में जब उनकी सगाई की खबरें मीडिया में उड़ रही थीं तब उनके बॉयफ्रेंड वीर साहू का नाम लोगों को पता चला था, लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि वह उनके बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि पति हैं, जिनसे उन्होंने जनवरी 2020 में ही शादी कर ली थी।

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो, जो सपना चौधरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। दरअसल, ये तस्वीर सपना के बेडरूम की है, जिसमें वो टीवी देखते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में सपना का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। अगर इस फोटो को ध्यान से देखें, तो आप पाएंगे कि सपना ने अपने बेडरूम को काफी अच्छे तरीके से सजा रखा है। उनके रूम में सपना और पति की अलग-अलग फोटो एक ब्यूटीफुल फ्रेम में दीवार पर टंगी हुई देखी जा सकती है। वहीं, टीवी पर उनके बेटे के सॉफ्ट टॉयज भी रखे हुए हैं। फोटो देखकर समझा जा सकता है कि सपना ने बेडरूम में बैठकर टीवी देखते हुए ये तस्वीर क्लिक की है। इस फोटो पर सपना ने लिखा है, “फ्री टाइम।” (ये भी पढ़ें:बेटी मेहर के साथ मालदीव में एंजॉय कर रहे करण पटेल, फोटो में दिखी पिता-बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग)

ससुराल में रह रही हैं सपना

सपना चौधरी फिलहाल हरियाणा के हिसार जिले की तहसील हांसी की काठमंडी स्थित अपने ससुराल में हैं। वीर के पिता धोजाराम लकड़ी के कारोबारी हैं। सपना चौधरी और वीर साहू धूमधाम से शादी करना चाहते थे, लेकिन वीर साहू के फूफा की मौत के कारण इस शादी को बहुत ही सादे तरीके से निपटाया गया। कपल ने चंडीगढ़ में कोर्ट मैरिज की थी।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सपना के कई म्यूजिक एलबम सुपर हिट रहे हैं, लेकिन सपना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने से लाइमलाइट में आई थीं। साथ ही जब वह 'बिग बॉस' में आईं, तब बहुत ही बेहद सिंपल नजर आती थीं। कहते हैं कि, सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपना मेक ओवर कराया और इसके बाद सपना और भी खूबसूरत नजर आने लगीं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान ने अपने पिता के बर्थडे पर शेयर की स्पेशल फोटो, शौहर जैद दरबार भी स्माइल करते आए नजर)

फिलहाल, अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना तो कोई सपना से सीखे। तो आपको उनके बेडरूम की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- itssapnachoudhary)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.