सपना चौधरी के बेटे की पहली फोटो आई सामने, खुद डांसर ने की शेयर

हरयाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने बेबी बॉय की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सपना चौधरी के बेटे की पहली फोटो आई सामने, खुद डांसर ने की शेयर

‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टटेंट और हरयाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक काफी फेमस पर्सनैलिटी हैं, और लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं। यही नहीं, अपने लटको-झटकों से स्टेज पर तहलका मचाने वाली डांसर के अभी कुछ महीनों पहले ही मां बनने की खबर ने पूरे देश में सनसनी मचा दी थी। इसके बाद अब खुद सपना ने सोशल  मीडिया पर अपने बेबी बॉय की पहली तस्वीर शेयर की है।

आपको वो तस्वीर दिखायें, उससे पहले ये जान लीजिए कि हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने 4 अक्टूबर 2020 को एक बेटे को जन्म दिया था। इस खबर को सुनने के बाद सपना चौधरी के फैंस को तगड़ा झटका लगा था। क्योंकि फैंस को अभी तक सपना के शादी तक की जानकारी नहीं थी। दरअसल, मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी की थी, लेकिन उनकी शादी की खबर अब तक ज्यादा लोगों को नहीं थी। जब सपना ने बेटे को जन्म दिया, तो ये बात सामने आई कि सपना ने जनवरी में ही अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू के साथ शादी कर ली थी और उनके साथ रह रही थीं। वैसे, शादी के पहले भी दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जा चुका है। दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। (ये भी पढ़ें: बच्चे होने से पहले दुनिया के सामने आएंगे राखी सावंत के पति, बोलीं- ‘मैं कोई पब्लिसिटी नहीं कर रही’)

अब आपको दिखाते हैं सपना के बेबी बॉय की क्यूट तस्वीर। दरअसल, सपना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे के साथ एक एडोरेबल फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने नन्हे राजकुमार को कंधे पर सुलाती नजर आ रही हैं। फोटो में अपनी मां के कंधों पर सपना के लिटिल चैंप भी आराम फरमाते देखे जा सकते हैं। ये एक साइड फोटो है, जिसमें डांसर ने पर्पल कलर का स्वेटर और ब्लैक कलर की शाइनिंग कैप पहनी हुई है। हालांकि, साइड फोटो होने की वजह से इस तस्वीर में उनके क्यूट बेबी का चेहरा नहीं नजर आ रहा है।

इस तस्वीर के कैप्शन में सपना ने लिखा है, “हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है।बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।” डांसर के इस फोटो को शेयर करते ही उनकी इस पोस्ट पर फैंस खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: वीजे चित्रा आत्महत्या मामले में पति हेमनाथ गिरफ्तार, होटल में मिली थी एक्ट्रेस की डेड बॉडी)

सपना के पति ने ट्रोलर्स को दिया था मुंहतोड़ जवाब

सपना की मां बनने की खबर सामने आने के बाद ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसके बाद खुद सपना के पति वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए उन लागों को मुंहतोड़ जवाब दिया था और अपना गुस्सा भी उतारा था। उन्होंने फेसबुक लाइव करते हुए कहा था- 'जो मेरे भाई हैं छोटे या बड़े…वे सुण ल्यो…थारे लिए बहुत खुशी की बात है…मेरे भाइयो थारा भाई बाप बणग्या है। आज मैं केवल सिंगर कलाकार नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार परिवार वाला गृहस्थ बोल रहा हूं।'

करवा चौथ पर शेयर की थीं फोटोज

इससे पहले, सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 04 नवबंर 2020 को करवा चौथ सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई तस्वीरों में सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू को देखा जा सकता है। कपल ने मैचिंग कलर की ड्रेस पहनी है। जहां सपना लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं, तो वहीं वीर साहू भी लाल कुर्ते में गबरू जवान लग रहे हैं। इसके कैप्शन में सपना ने लिखा था, 'करवा चौथ की शुभकामनाएं।' (ये भी पढ़ें: कृति सेनन ने वीडियो कॉल पर बहन नुपुर को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘काश मैं वहां होती’)

मां बनने के बाद फिर काम पर लौटीं सपना

सपना ने मां बनने के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कुछ महीनों के लिए थोड़ी दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो अपने काम पर वापस लौट आई हैं। यही नहीं, कुछ दिनों पहले ही डांसर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुए सॉन्ग ‘कतल’ का एक शार्ट वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सपना रॉयल ब्लू कलर की शार्ट ड्रेस और लॉन्ग बूट्स में नजर आ रही हैं। डांसर के इस लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। वहीं, इस वीडियो में डांसर कैट वॉक करती हुई भी देखी जा सकती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा था, “मेरा यूट्यूब पर नया गाना ‘कतल’ आखिरी तक देखें”।  

फिलहाल, सपना की बेटे के साथ शेयर की गई तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। तो आपको ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-सपना चौधरी
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.