सपना चौधरी ने अपने बेटे के बारे में की बात, बताया कब शेयर करेंगी फोटो और बताएंगी नाम

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में विस्तार से बात की है। आइए आपको बताते हैं इस​के बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सपना चौधरी ने अपने बेटे के बारे में की बात, बताया कब शेयर करेंगी फोटो और बताएंगी नाम

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जितना अपने डांस के लिए फेमस हैं, उतना ही अपनी सिंगिंग और एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। सपना ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हरियाणा के गांवों में बेस्ट परफॉर्मेंस देकर अपना करियर शुरू करने वाली सपना ने 9 महीने पहले एक बच्चे का वेलकम किया था। उनका बेटा जल्द ही एक साल का हो जाएगा। हाल ही में, सपना ने एक इंटरव्यू में पहली बार अपने बेटे और मदरहुड जर्नी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Sapna Choudhary

पहले ये जान लीजिए कि, सपना ने जनवरी 2020 में हरियाणा के फेमस सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इसकी भनक तब लोगों को लगी थी, जब सपना अक्टूबर 2020 में एक बेटे की मां बनीं। उस दौरान लोगों ने उन पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए थे, क्योंकि लोगों को लगा था कि, वो बिना शादी किये ही मां बन गई हैं। इसके बाद सपना के पति वीर साहू ने अपनी वाइफ का सपोर्ट करते हुए डांसर संग गुपचुप शादी की बात फैंस को बताई थी। खैर! सपना इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा सामंजस्य बनाकर अपने जीवन का आनंद ले रही हैं। सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हालांकि, वह अपने पति व बेटे से जुड़े बेहद कम ​ही पोस्ट शेयर करती हैं।

Sapna Choudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का घर है बेहद खूबसूरत और आलीशान, देखें अंदर की तस्वीरें)

अब आइए आपको बताते हैं सपना के उस इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, हाल ही में 'ई-टाइम्स' के साथ खास बातचीत में सपना चौधरी ने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मेरा बच्चा, वास्तव में उधम नहीं मचाता है, वह मुझे शांति से काम करने देता है। जब मैं काम के लिए बाहर होती हूं, तो वह शांत रहता है और इससे मुझे जो मानसिक शांति मिलती है, वह मुझे ठीक से काम करने में मदद करती है। हम अपने वास्तविक जीवन में बहुत से किरदार निभाते हैं, लेकिन मातृत्व एक ऐसी चीज है जिसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। ये एक जादू है, इसे केवल अनुभव किया जा सकता है।”

Sapna Choudhary

सपना ने अपने बेटे की कोई तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट नहीं की है और ना ही उन्होंने अब तक अपने बेटे का नाम बताया है। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, "मेरा बेटा इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने वाले माता-पिता से पैदा हुआ है, लेकिन मैं चाहती हूं कि, वह चकाचौंध से मुक्त जीवन जिए। मैं चाहती हूं कि, वह एक सामान्य तरीके से रहे, सेलेब अटेंशन को ना फेस करे। वही ऐसा पर्सन है, जिसने हम सभी को एक-दूसरे के करीब लाया है और मैं उसके लिए बेस्ट चाहती हूं। वह अक्टूबर में एक साल का हो जाएगा और शायद तब मैं उसकी तस्वीर पोस्ट कर सकती हूं और उसका नाम बता सकती हूं। लेकिन मैं उसे तब तक इन सब से दूर रखने की कोशिश करूंगी।” 

Sapna Choudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी और वीर साहू का नेट वर्थ: चलती हैं करीब 2 करोड़ की गाड़ी से और जीती हैं लग्जीरियस लाइफ)

तो आप क्या वह सोचती हैं कि, 'अगर महामारी नहीं होती तो आपके बेटे का जीवन कुछ अलग होता?' इस सवाल पर सपना ने बताया कि, “महामारी रहती या ना रहती, मुझे लगता है कि, हम हमेशा उसके लिए केयरफुल रहते हैं। वह मेरा बेटा है और मैं हमेशा उसके लिए एक्स्ट्रा मेहनत करूंगी। भले ही यह एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, जिसमें हम हैं, फिर भी मुझे लगता है कि, हम उसे अपना बेस्ट दे रहे हैं और उसे एक सुरक्षित वातावरण में लाने की कोशिश कर रहे हैं।”

Sapna Choudhary

सपना ने दिए थे बेटे से जुड़े सवालों के जवाब

सपना चौधरी ने 12 जुलाई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपने बेटे से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे। एक यूजर ने सपना से पूछा था, ‘आप अपने बेबी के बारे में कुछ पोस्ट क्यों नहीं करती हैं', इस पर उन्होंने रिप्लाई दिया था कि, ‘क्योंकि मुझे लगता है कि, उसे आप लोगों की तरह जीना चाहिए न कि हमारी तरह। आम आदमी बहुत कुछ होता है और वो आप लोगों की तरह आम है और मेरे लिए आप लोग खास हो और वो भी ख़ास है।”

Sapana

Sapna Choudhary

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर के नाम का टैटू, ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में ढाया कहर)

इसके अलावा, एक यूजर ने एक्ट्रेस से पूछा था कि, ‘आपका बेटा किस पर गया है’, इस पर उन्होंने बताया था कि, उनका बेटा एक्ट्रेस के पति वीर पर गया है। एक अन्य यूजर ने सपना से ये भी सवाल किया था कि, वो अपने बेटे को फैंस से कब मिलवा रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं जल्दी ही बेटे से मिलवाऊंगी और जल्दी-जल्दी लाइव आया करूंगी।’ सेशन के दौरान एक फैन ने सपना चौधरी से उनकी शादी की तारीख पूछी थी। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया था कि, ’24 जनवरी 2020।’

Sapna Choudhary

sapna choudhary wedding date

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सपना अपने बेटे से बेहद प्यार करती हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.