सारा अली खान ने मां अमृता की तरह पहना खास तरह का ब्रेसलेट, लोगों को दे रहा स्पेशल मैसेज

हाल ही में, सारा अली खान और अमृता सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों के हाथ में मौजूद ब्रेसलेट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। आइए देखते हैं वो तस्वीर...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सारा अली खान ने मां अमृता की तरह पहना खास तरह का ब्रेसलेट, लोगों को दे रहा स्पेशल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भले ही एक स्टार किड्स में से एक हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बी-टाउन के सुपरस्टार्स फोटोग्राफर विरल भयानीहैं, लेकिन इसके बावजूद सारा ने करण जौहर के पास जाकर उनसे हाथ जोड़कर काम मांगा था। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, सारा के माता-पिता ने एक्ट्रेस को कितना सेल्फ डिपेंडेंट बनाया है। हालांकि, सारा को उनके पेरेंट्स ने सिर्फ आत्म निर्भर ही नहीं, बल्कि सभी धर्मों का सम्मान करने की भी शिक्षा दी है। इस बात का अंदाजा उनकी हालिया फोटो से लगाया जा सकता है। आइए देखते हैं वो तस्वीर।

पहले ये जान लीजिए कि, सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। सैफ अली खान महज 21 साल के थे, जब उन्होंने 33 साल की एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, अमृता और सैफ का वैवाहिक रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं सका और साल 2004 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। (ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी बेटे वियान संग युद्ध करती आईं नजर, वीडियो में देखें कौन जीता कौन हारा?)

इसके बाद सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी कर ली, जिनसे बेटे तैमूर अली खान हैं, जिनका जन्म 2016 में हुआ था, वहीं उनके दूसरे बेटे 21 फरवरी 2021 को जन्मे थे, जिसका नाम अभी पब्लिक नहीं किया गया है। सारा भले ही अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ रहती हैं, लेकिन उनकी बॉन्डिंग अपने पिता और करीना कपूर से भी बहुत अच्छी है। अमृता उन्हें कभी भी सैफ की दूसरी वाइफ करीना कपूर व उनके बच्चों से मिलने के लिए मना नहीं करती हैं।

अब आपको दिखाते हैं सारा की वो तस्वीर, जिसमें उन्होंने अपनी मां की तरह सभी धर्मों के सिंबल का एक ब्रेसलेट पहना है। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें सारा और उनकी मां के हाथ में पहने ब्रेसलेट को दिखाया गया है। इस कोलाज फोटो में आप देख सकते हैं, सारा और अमृता ने अपने हाथ में एक जैसा ब्रेसलेट पहना है, जिसमें सभी धर्मों के सिंबल बने हैं। इससे पता चलता है कि, सारा अपनी मां की तरह सभी धर्मों का बराबर सम्मान करती हैं। (ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन ने गलती से उड़ा दिए अपने बाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार वीडियो)

कुछ दिनों से सारा अपने कश्मीर वेकेशन को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। वो अपनी मां, भाई व कुछ दोस्तों के साथ कश्मीर की वादियों में मजे करने गई थीं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कश्मीर की वादियों से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी मां के साथ बर्फबारी का मजा लेती दिख रही हैं। इस वीडियो में गंडोला राइड्स पर बैठी सारा की मां अमृता काफी डर रही हैं। उन्होंने डर से अपनी आंखें बंद कर ली हैं और सारा मस्ती के साथ उन्हें शूट कर रही हैं। इसके बाद दोनों वहां पहुंचती हैं, जहां जमकर स्नो फॉल हो रहा है। सारा वहां मस्ती करती दिख रही हैं, और बर्फ से बिछी चादर पर स्नो स्कूटर से राइड के लिए तैयार दिख रही हैं, वहीं उनकी मां भी पीछे स्कूटर पर बैठी हुई देखी जा सकती हैं। सारा इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, 'नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माता श्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं वो थोड़ी डर रही है किंतु वो लगातार प्रयत्न कर रही हैं।' (ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने की सगाई, कपल ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें)

फिलहाल, अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा के हाथ में सभी धर्मों के सिंबल वाले ब्रेसलेट को देखकर साफ है कि, मां-बेटी सभी धर्मों का सम्मान बराबर करते हैं। तो उनके इस ब्रेसलेट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- योगेन शाह, सारा अली खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.