सारा अली खान और इब्राहिम अपने छोटे भाईयों से मिलने पहुंचे डैड सैफ अली खान के घर, देखें फोटोज

अभिनेता सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम अपने छोटे भाईयों से मिलने के लिए डैड सैफ अली खान के घर पहुंचे। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान और इब्राहिम अपने छोटे भाईयों से मिलने पहुंचे डैड सैफ अली खान के घर, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके भाई इब्राहिम अपनी फैमिली को बेहद प्यार करते हैं। दोनों अक्सर अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के घर अपने भाई तैमूर से मिलने के लिए जाते रहते हैं और जब से सैफ और करीना के दूसरे बेटे का जन्म हुआ है, तब से दोनों कई बार उससे मिलने के लिए जाते हुए स्पॉट किए गए हैं। हाल ही में, दोनों को एक बार फिर से अपने न्यू ब्रदर से मिलने के लिए जाते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलक।

sara ali khan with father

पहले आप ये जान लीजिए कि, अमृता सिंह ने साल 1991 में अभिनेता सैफ अली खान संग शादी रचाई थी। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। शादी के बाद उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही रहते हैं। सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Sara Ali Khan With Brother

(ये भी पढ़ें: जब मीरा कपूर ने शादी के बाद फ्लॉन्ट किया था 3 लाख का लहंगा, वेडिंग ज्वेलरी की थी रिपीट)

अमृता सिंह से तलाक के बाद साल 2012 में सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी रचाई। सैफ और करीना के घर साल 2016 में उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। वहीं, फरवरी 2021 में कपल के घर दूसरे बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है।

Saif Ali Khan With Child

अब आइए आपको दिखाते हैं सारा और इब्राहिम की अपने भाई से मिलने जाते हुए तस्वीरें। दरअसल, पटौदी निवास इन दिनों करीना कपूर खान के साथ अपने परिवार की मेजबानी करने में व्यस्त है। तैमूर और न्यू बेबी से मिलने के लिए 21 जून 2021 को डैड रणधीर व मॉम बबीता करीना के घर आए थे और अब सैफ की पहली पत्नी के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपने छोटे भाईयों से मिलने के लिए 23 जून 2021 को डैड सैफ अली खान के घर पहुंचे। दोनों को परिवार के साथ थोड़ा समय बिताते हुए देखा गया। दोनों को पैपराजी ने स्पॉट कर लिया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कैजुअल कपड़े पहने दोनों अपनी कार में मुस्कुरा रहे थे, जब वे अपनी गाड़ी से निकल रहे थे। ऐसे में कहा जा सकता है कि, सारा और इब्राहिम अपने दानों भाईयों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए करीना के घर पर गए हैं। 

(ये भी पढ़ें: अमृता राव के पति आरजे अनमोल बेटे वीर को कहते हैं 'भाई', इंटरव्यू में बताई वजह)

इसके पहले, 20 जून 2021 को ‘फादर्स डे’ के मौके पर सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता सैफ संग कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनके बचपन की थीं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सैफ अली खान अपने बेटे इब्राहिम अली खान को गोद में लेकर बैठे हुए हैं और मासूम सारा ने भी अपने छोटे भाई का हाथ पकड़ रखा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में सारा ने अपने पापा सैफ को पीछे से पकड़ रखा है और इब्राहिम अपने पिता सैफ की गोद में बैठे हुए हैं। इन दोनों तस्वीरों के साथ सारा अली खान ने लिखा था, ‘हैप्पी फादर्स डे अब्बा।’ इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था।

sara ali khan and saif photo

sara ali khan and saif photos

(ये भी पढ़ें: अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान से क्या सीखा है? एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया जिक्र)

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। इसके अलावा सारा आदित्य धर की फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में काम करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर विक्की कौशल हैं।

sara ali khan

फिलहाल, ये तो साफ है कि सारा और इब्राहिम अपने दोनों भाईयों से बेहद प्यार करती हैं। तो आपको इस फैमिली के बीच का प्यार कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.