सारा अली खान ने अम्मी अमृता सिंह और अब्बू सैफ से मांगी माफी, कहा- 'सॉरी, नाक काट दी मैंने'

हाल ही में, एक्ट्रेस सारा अली खान की नाक में काफी चोट आई है। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान ने अम्मी अमृता सिंह और अब्बू सैफ से मांगी माफी, कहा- 'सॉरी, नाक काट दी मैंने'

बेहद कम समय में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह यहां अपने हर सुख-दुख को फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में, सारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी नाक पर लगी चोट को दिखा रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Sara Ali Khan

दरअसल, सारा अली खान ने 03 अगस्त 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अपने नाक पर एक बैंडेज चिपकाई हुई नजर आ रही हैं। सारा बैंडेज हटाकर दिखाती हैं तो, उनकी नाक में काफी चोट दिखाई देती है, जिससे खून बह रहा है। हालांकि, गनीमत ये है कि, उनके चेहरे के किसी दूसरे हिस्से में कोई चोट नही दिखाई दे रही है।

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने भाई सैफ संग करवाया रॉयल फोटोशूट, शेयर किया खूबसूरत वीडियो)

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ''अम्मा, अब्बा और इग्गी (इब्राहिम) सॉरी, नाक काट दी मैंने।'' वीडियो में सारा मशहूर कहावत ‘नाक कटवाना’ का इस्तेमाल करते हुए अपनी चोट के बारे में बता रही हैं। सारा के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं, वो इस बात को जानना चाहते हैं कि, आखिर ये चोट कैसे लगी? हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात को नहीं बताया है।

Sara Ali Khan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह और एक्टर सैफ अली खान की बेटी हैं। सैफ और अमृता ने साल 1991 में शादी रचाई थी। अमृता संग शादी से उन्हें सारा और इब्राहिम दो बच्चे हुए, लेकिन करीब 10 साल बाद अमृता और सैफ के रिश्तों में कड़वाहट आने लगी, नतीजन दोनों ने साल 2004 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया। जहां तलाक के बाद सारा और इब्राहिम अपनी मां के साथ रहने लगे, वहीं सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर को कुछ सालों तक डेट करने के बाद साल 2012 में शादी रचा ली और अब सैफ-करीना दो बच्चों तैमूर और जेह के माता-पिता हैं। सैफ अपने चारों बच्चों को बराबर प्यार करते हैं। 

Saif Ali Khan with His Children

(ये भी पढ़ें- बुआ सबा अली खान ने भतीजे तैमूर अली खान को दिया था ये गिफ्ट, फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

बात करें सारा की तो, उन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सारा ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना डेब्यू था। इस फिल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। सारा जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष भी दिखाई देंगे।

Sara Ali Khan

फिलहाल, सारा अली खान के नाक पर इस चोट के बाद फैंस चिंतित हैं। हम इसे जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ​ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.