सैफ-करीना ने शादी के बाद रखी थी नो ऑन-स्क्रीन किसिंग पॉलिसी, बेटी सारा अली खान ने ऐसे तुड़वाई

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान और सौतेली मां करीना कपूर को नो ऑन-स्क्रीन किसिंग पॉलिसी तोड़ने की सलाह दी थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सैफ-करीना ने शादी के बाद रखी थी नो ऑन-स्क्रीन किसिंग पॉलिसी, बेटी सारा अली खान ने ऐसे तुड़वाई

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। एक्टर ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। सैफ ने पहली शादी महज 21 साल की उम्र में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से की थी, जो उनसे 12 साल बड़ी हैं। शादी के बाद, सैफ और अमृता दो बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) के माता-पिता बने थे। लेकिन, आपसी तनाव के चलते दोनों ने 13 साल बाद तलाक ले लिया था। सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद जहां अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ रहने लगीं, तो वहीं एक्टर ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) संग निकाह कर लिया था।

saif ali khan

हालांकि, तमाम परेशानियों के बाद भी सैफ और अमृता ने एक-दूसरे के लिए अपना सम्मान कभी खत्म नहीं होने दिया और ना ही अमृता ने अपने दोनों बच्चों को उनके पिता सैफ से दूर किया। सारा और इब्राहिम अपने पिता सैफ के साथ खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं। इतना ही नहीं, सारा अपनी सौतेली मां करीना संग भी दोस्ती वाला रिश्ता शेयर करती हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के बारे में इंटरव्यूज में बात करती नजर आती हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि, सारा ने अपनी सौतेली मां करीना और पिता सैफ को उनकी नो ऑन-स्क्रीन किसिंग पॉलिसी तोड़ने की सलाह दी थी, जिस बारे में खुद करीना ने बताया था।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे जेह बड़े भाई तैमूर की हैं कार्बन कॉपी, इस तस्वीर में देखें सबूत)

kareena with sara

दरअसल, करीना कपूर ने ‘फिल्मफेयर’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि, उन्होंने और उनके पति सैफ अली खान ने शादी के बाद तय किया था कि, वह फिल्मों में काम करते वक्त नो ऑन-स्क्रीन किसिंग पॉलिसी अपनाएंगे। हालांकि, इस मामले पर सारा ने दोनों की राय बदलकर रख दी थी। करीना ने कहा था कि, ‘कई लोगों को ये बात नहीं पता है कि, सारा ने हमसे नो ऑन-स्क्रीन किसिंग पॉलिसी के बारे में बात की थी। सैफ ने अपनी बेटी सारा को बताया था कि, हमने स्क्रीन पर को-स्टार के साथ किसिंग सीन नहीं करने का फैसला किया है।’

(ये भी पढ़ें: जब तैमूर अली खान को पहली बार घर लेकर आए थे करीना-सैफ, सामने आई खास पल की फोटो)

sara li khan photos

करीना ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा था कि, ‘सैफ की बात सुनकर सारा ने कहा था कि, 'मुझे लगता है कि, ये बहुत ही बचकाना है, क्योंकि आप दोनों एक्टर्स हैं और जिस तरह की फिल्में अब बन रही हैं, उनमें अगर दो को-एक्टर एक-दूसरे को किस करते हैं, तो इसमें कुछ गलत नहीं है। जैसे कि, फिल्म 'की एंड का' में, मैं (करीना) और अर्जुन पति-पत्नी के रोल में थे। अब हम ऐसे नहीं कह सकते हैं कि, हम एक-दूसरे को किस नहीं कर सकते और इस सीन को फूलों के जरिए दिखाया जाए। इसलिए सारा ने कहा था, 'मुझे लगता है कि, आपको ऑन स्क्रीन किस करना चाहिए।’ उसने हमें वाकई में प्रभावित किया था।

(ये भी पढ़ें: सैफ अली खान-अमृता सिंह की लव स्टोरी: जानें पहली मुलाकात से तलाक और एलमिनी तक की पूरी कहानी)

kareena and sara bond

बीते दिनों, करीना कपूर खान की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी’ लॉन्च हुई थी। इस किताब में करीना ने खुलासा किया था कि, करीना अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान पति सैफ के साथ बेबीमून पर गई थीं। इस दौरान कपल के साथ सारा अली खान भी मौजूद थीं। वहीं, जब करीना कपूर खान साल 2021 में दूसरी बार मां बनी थीं, तब भी सारा अपने सबसे छोटे भाई जेह से मिलने करीना और सैफ के घर पहुंची थीं। इस दौरान सारा अपने साथ ढेर सारे उपहार लेकर आई थीं।

saif ali khan kids

खैर ये बात तो सच है कि, सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर और सौतेले भाई तैमूर व जेह के साथ प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.