बचपन से अब तक बहुत बदल गई हैं सारा अली खान, देखें अब्बा सैफ के साथ क्यूट तस्वीरें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस पिता-बेटी की जोड़ियों में से एक है। आज की इस स्टोरी में हम आपके लिए इस पॉपुलर जोड़ी की कुछ रेयर तस्वीरें लेकर आये हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बचपन से अब तक बहुत बदल गई हैं सारा अली खान, देखें अब्बा सैफ के साथ क्यूट तस्वीरें

बदलाव प्रकृति का नियम है। जो आज जवान और खूबसूरत है, वह कल बूढ़ा और उम्रदराज भी होगा। हालांकि, फिर भी अपने आप को यंग दिखाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। आपको याद ही होगा कि सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले ‘टेन ईयर चैलेंज’ खूब ट्रेंड हुआ था, जिसमें लोग अपनी 10 साल पुरानी तस्वीरों को आज की तस्वीरों से कंपेयर कर उसका कोलाज बनाकर डाल रहे थे और इन 10 सालों में अपने अंदर आये बदलावों को देखकर हैरान हो रहे थे। बीतते वक्त के साथ लोगों की पर्सनालिटी और उनका लुक भी काफी बदल जाता है, लेकिन कुछ लोग जस के तस ही रहते हैं, जैसे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)।

सारा अली खान के बारे में बात करें तो उन्होंने खुद ही करण जौहर के लोकप्रिय शो 'कॉफ़ी विद करण' में खुद को परिभाषित करते हुए बेहद अजीब बताया था। उन्होंने कहा था कि, "कल्पना कीजिये कि सैफ अली खान और अमृता सिंह का एक बच्चा है।" जी हां! सारा अपने माता-पिता की लाडली बेटी तो हैं ही, साथ ही अपने भाइयों के लिए बेस्ट सिस्टर भी हैं। सारा आये दिन सोशल मीडिया पर अपने दोनों भाइयों (इब्राहिम और तैमूर) के साथ मस्ती करते हुए फोटो या फिर विडियो शेयर करती रहती हैं।

सारा अली खान की बॉन्डिंग अपनी मां अमृता सिंह से जितनी अच्छी है, उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग अपने पिता सैफ से भी है। हालांकि, कई बार सारा ये मान चुकी हैं कि वे अपनी मां के ज्यादा क्लोज हैं। जब बाप-बेटी की ये जोड़ी करण जौहर के शो पर पहुंची थी, तब दोनों ने जमकर मस्ती की थी। अक्सर फैंस सारा और सैफ को साथ में देखने का इंतजार करते हैं, ऐसे में इससे बढ़िया क्या होगा कि आज की इस स्टोरी में हम दोनों की पहले की और अब की फोटो को साथ में देख पाएं।

सोशल मीडिया पर आये दिन बॉलीवुड स्टार्स के बचपन के दिनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और आज हम आपके लिए सैफ और सारा की कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं। इस ब्लैक एंड व्ह़ाइट फोटो में आप सारा और सैफ की ये पुरानी तस्वीर देख सकते हैं। इस तस्वीर में सारा काफी छोटी हैं। तस्वीर को देख कर लग रहा है जैसे सारा पिता को कोई कहानी सुना रही हैं, जिसे सैफ बड़े ही ध्यान से सुन रहे हैं। इस तस्वीर में सारा ने अपने माथे पर एक बड़ी सी बिंदी लगाई है। वहीं, दूसरी वाली फोटो आज के समय की है, जिसमें भी पिता-बेटी की बॉन्डिंग देखने लायक है। (ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने भरत तख्तानी को जड़ दिया था थप्पड़, फिर ऐसे दोनों आए करीब)   

सारा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनके बचपन के फोटो की भरमार मिल जाएगी। ईद के मौके पर सारा ने बचपन की और आज की फोटो को लेकर एक कोलाज बनाया था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीर में सारा अली खान हिजाब पहने नजर आई थीं और दोनों ही अवतार में वो क्यूट दिख रही थीं। बचपन की तस्वीर में सारा ने गुलाबी रंग का और आज की फोटो में काले रंग का हिजाब पहना था। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सारा ने कैप्शन दिया था, “Eid Mubarak #staysafe #stayhome #staypositive”।

साल 2020 में 'फादर्स डे' के मौके पर भी सारा ने अपनी और पिता सैफ की एक बेहद ही प्यारी फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। सारा की ये फोटो बॉलीवुड सितारों सहित उनके फैंस को भी काफी पसंद आई थी। ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें थीं, जिनमें सारा अपने पिता सैफ के साथ खेल रही थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन दिया था, “हैप्पी फादर्स डे अब्बा। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए आपका धन्यवाद। छुट्टियों पर मेरा पार्टनर बनने के लिए, मुझे पढ़ना सिखाने के लिए, मुझे पहली बारिश और बर्फ दिखाने के लिए, धैर्य के साथ मुझे ये सिखाने के लिए कि स्पेगटी कैसे खाते हैं, इन सब चीजों के लिए आपका धन्यवाद। आप प्यारे होने के साथ बहुत दयालु भी हैं! #likefatherlikedaughter #daddysgirl #mymainman #handsomestman #partnerincrime"। (ये भी पढ़ें: चुपके से शादी करना चाह रही थीं करीना कपूर, पैरेंट्स के मना करने पर दी थी ये धमकी)   

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में जब सारा से पूछा गया था कि वे कोई ऐसी खूबी बताएं, जिसे उन्होंने अपने माता-पिता से लिया है, तो इस पर सारा ने कहा था, “मेरे पास मेरे पिता का दिमाग और मां का दिल है”। सारा ने कहा था, “मेरे पास पिता जैसा दिमाग और मेरी मां जैसा दिल है, जो मुझे एक शांत लड़की बनाता है। जो मेरे अंदर नहीं है, उसे मैं लाने की कोशिश करूंगी”। बता दें, जब सारा 9 साल की थीं, तभी सैफ और अमृता एक-दूसरे से अलग हो गए थे। पति से अलग होने के बाद अमृता सिंह ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की है।

अपने माता-पिता के अलगाव पर एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था, “जहां पेरेंट्स साथ में खुश नहीं रहते, उससे अच्छा है कि वे अलग-अलग रहें और खुश रहें। मुझे किसी चीज की कमी नहीं है। जब पापा से हम मिलते हैं, तब भी खुश रहते हैं”। वहीं, सारा के लिए उनकी मां उनकी पूरी दुनिया हैं। सारा के मुताबिक, वे अपनी मां अमृता के बगैर कुछ भी नहीं कर सकतीं। सारा क्या पहनती हैं? क्या करती हैं? इन सब का ध्यान उनकी मां ही रखती हैं। (ये भी पढ़ें: भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय का अक्षरा सिंह से जुड़ चुका है नाम, जानें इनके बारे में सब कुछ)   

तो आपको सारा और सैफ की ये पुरानी तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(Photo Credit: Instagram)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.