सारा अली खान ने शेयर की मम्मी अमृता सिंह के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर, मां को लिखा दिल छू लेने वाला

सारा अली खान (Sara Ali Khan) दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) से करती हैं। ये बात उन्होंने बेहद ही खास अंदाज में अपनी मां को बताई है। यहां पढ़िए सारा की दिल छू लेने वाली कविता।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

सारा अली खान ने शेयर की मम्मी अमृता सिंह के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर, मां को लिखा दिल छू लेने वाला

चाहे फिल्म सिंबा (Simmba) की बात करें या फिर केदारनाथ (Kedarnath) की इन दोनों फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग का जादू चलाते हुए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ये तो साबित कर दिया था कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वैसे सारा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्यारी बेटी भी हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि उनका ताजातरीन पोस्ट कह रहा हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपनी मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) को एक प्यार भरा मैसेज भेजा हैं साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो उन्हें अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा मानती हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान की तरफ से पोस्ट की गई ये कविता आपको इस बात का एहसास करा देंगी कि सारा अली खान की पूरी दुनिया अपनी मां की इर्द-गिर्द ही घूमती है।

एक्ट्रेस सारा अली खान जितना वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ को देती है उससे कई ज्यादा वक्त वो अपने परिवार और खुद को देती हुईं नजर आती हैं। वो बेहद ही शानदार तरीके से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को हैंडल करती हैं। कभी वो अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। तो कभी वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ वक्त बिताती हुईं दिखाई देती हैं। सारा अपनी मां को खुद के लिए बेस्ट और लक्की मानती हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस बार सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली संग कुछ फोटोज शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों के साथ सारा ने अपनी मां के लिए एक प्यारी और दिल छू लेने वाली कविता भी लिखी है। उस कविता के जरिए सारा ने खुद को अपनी मां की परछाई बताया है। शेयर की गई पहली फोटो में सारा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनका दिवाली और करीना की क्रिसमस पार्टी वाला लुक देखने को मिल रहा है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, दूसरी फोटो में सारा अली खान अपने भाई और मां अमृता सिंह के साथ पोज देती हुईं दिखाई दी हैं। सारा अली खान ने अपने पोस्ट में लिखा - आईने क्या तुम मां हो या कोई प्रतिबिंब हो? हमारे बीच सिर्फ इतना फर्क है कि मुझे हमेशा उनका ध्यान अपनी ओर चाहिए। वह प्यार, आलिंगन और स्नेह से परिपूर्ण हैं। और कई बार मैं इसका जिक्र करना भूल जाती हूं कि उनमें काफी ऊर्जा भी है। मेरा सहारा, मेरी प्रेरणा, मेरी वह जादूगरनी जो मेरे सारे तनाव को पल भर में दूर कर देती है। अपने इस पोस्ट के जरिए सारा अली खान ने अपनी मां को 'मम्मी नं. 1' बताया। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही जो दूसरा पोस्ट सारा अली खान ने शेयर किया है उसमें उनकी ट्विनिंग अपनी मां के साथ बेहद ही जबरदस्त नजर आई है। सारा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी मम्मी को अपना क्रश बताया है। सारा अली खान सिर्फ रंग रुप में ही नहीं बल्कि एक्टिंग और अपने बिंदास एटीट्यूड के मामले में भी अपनी मां पर गई हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

हैलो मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी मां ही वो शख्स थी जिन्होंने उनके पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में उन्हें तैयार करने में मदद की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां अमृता सिंह सारा की इस चीज में मदद कर रही थी कि उन्हें शादी में कौन-सा झुमका पहनना चाहिए? वो चाहती थी कि सारा अपने पिता की दूसरी शादी में सबसे खूबसूरत लगे। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां अमृता अरोड़ा के बीच की बॉन्डिंग कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.