सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कहां और कैसे रचाएंगी ब्याह

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। मगर अपने बिजी शेड्यूल के बीच सारा ने इस बात से पर्दा उठाया कि अगर वो शादी करती हैं तो वो कहां डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सारा अली खान ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कहां और कैसे रचाएंगी ब्याह

अरे जनाब अब वो जमाने गए जब लड़कियों को अपनी शादी-ब्याह को लेकर खुद के फैसले लेने की इजाजत नहीं थी। अब तो सोसाइटी ने काफी तरक्की कर ली है, जिसकी वजह से लड़के और लड़कियां खुद अपनी जिंदगी से जुड़े छोटे-बड़े फैसले लेना पसंद करते हैं। हालांकि, इसका मतलब ये नहीं कि बच्चे अपने पेरेंट्स या बड़ों की राय नहीं लेते। मगर अब सभी फैसले पूरा परिवार एकसाथ मिलकर लेता है। ऐसे में जब बात शादी की आती है तो भाईसाहब समझिए आप किसी त्यौहार को मनाने आए हैं। दरअसल भारतीय संस्कृति में शादी किसी त्यौहार से कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि भारत में शादियां बड़े ही धूमधाम से मनाई जाती हैं।

यही नहीं, अब तो लड़का और लड़की डेस्टिनेशन वेडिंग (Destination Wedding) करना पसंद करते हैं। जी हां, अब डेस्टिनेशन वेडिंग का कल्चर हमारे देश में भी बढ़ गया है। अब तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच भी डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन काफी बढ़ गया है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के अलावा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ऐसे स्टार कपल्स हैं, जिन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। वहीं, लगता है कि अब इस फेहरिस्त में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल होने वाला है। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: असीम रियाज से शादी करने को लेकर हिमांशी खुराना ने कह दी ये बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो)

दरअसल हाल ही में सारा को डेस्टिनेशन वेडिंग पर बात करते हुए देखा गया। यूं तो इस समय सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म को मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है और इसमें सारा अली खान पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसे में फिल्म प्रमोशन के लिए कार्तिक और सारा एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां सारा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछे गए सवालों के कई बेहतरीन जवाब दिए। इस दौरान सारा से उनकी शादी को लेकर भी कई सवाल किए गए थे, जिनके जवाब उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से दिए। (ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल)

सारा अली खान से एक सवाल ये भी पूछा गया था कि वो कहां शादी करना पसंद करेंगी? इसके जवाब में सारा ने कहा कि वह न्यूयॉर्क में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी शादी बेहद ही साधारण तरीके से करना चाहती हैं। जिन्हें नहीं मालूम है, उन्हें हम बताना चाहते हैं कि न्यूयॉर्क सारा की पसंदीदा जगहों में से एक है। ऐसे में जब भी सारा को छुट्टियां मनानी होती हैं तो वो अक्सर ही अमेरिका जाती हैं। वैसे सारा अली खान अपनी जाहिर जवाबी के लिए भी काफी फेमस हैं। उन्हें पता है मीडिया को कैसे हैंडल करना है। मगर उनके शादी के प्लान्स सुनकर फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। वहीं, सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘लव आज कल’ के अलावा वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने ब्राइडल लुक में लूटी महफिल, यहां देखिए पति शलभ दांग संग उनका पूरा वेडिंग एलबम)

फिलहाल सारा अली खान के वेडिंग प्लान्स जानकर उनके फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं। ऐसे में अब फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब सारा शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगी। यही नहीं, फैंस उस खुशनसीब इंसान के बारे में भी जानना चाहते हैं, जिनकी सारा जिंदगीभर के लिए हो जाएंगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.