बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ फ्लॉप होने पर सैफ अली खान ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ के फ्लॉप होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यहां जानें आखिर क्या कहा सैफ ने...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ फ्लॉप होने पर सैफ अली खान ने कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

बॉलीवुड के नवाब खान यानि एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ के फ्लॉप होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। निर्देशक इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म लव आज कल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। सैफ अली खान ने कहा कि मैं सारा पर गर्व करता हूं, फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना गेम का हिस्सा है। 

बता दें कि इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में थे। दोनों के बीच अच्छी केमिस्ट्री और रोमांस भी शानदार रहा। लेकिन ऑडियंस को यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल (2009)’ का सीक्वल थी। (ये भी पढ़ें: माही विज की बिटिया रानी की भाई राजवीर के साथ सामने आई फोटो, यहां देखें दोनों हैं क्यूटनेस ओवरलोड)

बताते चलें कि फिल्म ‘लव आज कल’ पहले दिन इस फिल्म ने 12 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 44 करोड़ में तैयार हुई थी। वहीं, अगर टोटल कलेक्शन की बात करें तो यह सिर्फ 41 करोड़ ही कर पाई। सारा अली खान की यह सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बनी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के लिए भी यह काफी शॉकिंग कलेक्शन रहा।

जानें करीना के साथ काम करने को लेकर सैफ ने क्या कहा

हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए सारा के साथ फिल्म में काम करने वाले सवाल पर सैफ ने कहा था कि मैं बहुत खुश होऊंगा अगर मुझे सारा संग काम करने का मौका मिला। लेकिन, उसके लिए स्क्रिप्ट शानदार होनी चाहिए। मुझे लगता है कि हम दोनों काफी क्लिर हैं। स्क्रिप्ट साफ-सुथरी हो, ऐसा होना जरूरी है। सही डायरेक्टर अगर बेहतरीन स्क्रिप्ट लेकर आते हैं तो क्यों नहीं। मैं अपने परिवार और करियर को अलग रखने में विश्वास रखता हूं। मुझे कभी नहीं लगता कि मुझे अपनी पत्नी (करीना कपूर खान) या अपनी मां (शर्मिला टैगोर) के साथ काम करना चाहिए, और यकीन रखता हूं कि भविष्य में भी इसे बनाए रखूं। ” (ये भी पढ़ें: अपने पापा की फोटो कापी हैं माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन, बर्थडे पर मम्मी ने शेयर की ये तस्वीर)

गौरतलब है कि सारा अली खान की अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' है, इस फिल्म में वह अभिनेता वरूण धवन और परेश रावल के साथ कॉमेडी करती नजर आएंगी। ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। इसके बाद सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। अब देखना होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितना लुभाती है और पर्दे पर कितना धमाल मचा पाती है। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मनाली पहुंच भांजे पृथ्वी को किया प्यार, इस बार घर पर ही मनाएंगी बर्थडे)

आपको क्या लगता है कि सारा अली खान अगले दो फिल्मों में कुछ कमाल कर पाएंगी या नहीं हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.