सारा अली खान अपने सबसे छोटे भाई से पहुंचीं मिलने, लाईं ढेर सारे गिफ्ट्स, देखें फोटो व वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिता सैफ अली खान के दूसरे बेबी बॉय से मिलने पहुंची, जिसके फोटो व वीडियो सामने आए हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सारा अली खान अपने सबसे छोटे भाई से पहुंचीं मिलने, लाईं ढेर सारे गिफ्ट्स, देखें फोटो व वीडियो

एक कपल के पेरेंटहुड का फेज आने के बाद सबसे ज्यादा एक्साइटेड उनकी फैमिली होती है। मासी, बुआ से लेकर दीदी और भाई तक, फैमिली का हर एक मेंबर न्यू बॉर्न बेबी के लिए प्लानिंग करने लगता है और उससे जल्द से जल्द मिलना चाहता है। हाल ही में, बॉलीवुड के पॉवर कपल कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बेबी बॉय के माता-पिता बने  जिसके बाद से कपूर और पटौदी खानदान में खुशी का माहौल है और नन्हे मेहमान से मिलने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। इस बीच सैफ की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने भाई से मिलने पटौदी पैलेस पहुंचीं, जिसकी कुछ तस्वीरें व वीडियो सामने आई हैं।

पहले ये जान लीजिए कि सैफ और करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने वंडरलैंड में दूसरे प्रिंस का वेलकम किया था। इस गॉर्जियस एक्ट्रेस ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी बेबो के पिता रणधीर कपूर ने मीडिया को दी थी। रणधीर ने कहा था, “हां, करीना ने आज सुबह एक बेटे को जन्म दिया है। हम काफी खुश हैं। दोनों मां और बेटे ठीक हैं। हम ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में हैं।” (ये भी पढ़ें: अली गोनी ने राहुल वैद्य से कहा- 'जल्दी से चाचू बना दे', तो सिंगर ने दिशा परमार को लेकर कही ये बात)

अब करीना कुछ दिनों पहले हॉस्पिटल से घर आ गई हैं। इस बीच सैफ अली खान की पहली बेटी सारा अली खान अपने छोटे भाई से मिलने के लिए 25 फरवरी 2021 को नए नवेले पेरेंट्स के घर पहुंचीं। सारा को पैपराजी ने स्पॉट कर लिया। इस दौरान वो अपने बेबी ब्रदर के लिए गिफ्ट्स भी लेकर आई थीं। अगर ऑउटफिट की बात करें, तो इस दौरान एक्ट्रेस ने ओलिव कलर का जंपसूट और पैरों में व्हाइट फ्लैट्स पहने हुए थे। यहां देखें सारा की फोटोज व वीडियो।

बेबी बॉय की दादी शर्मिला ने नहीं देखा पोते का चेहरा

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट की मानें, तो अब तक सिर्फ बेबी बॉय की दादी यानी सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर अपने पोते का चेहरा नहीं देख पाई हैं। इस रिपोर्ट में परिवार के एक दोस्त के हवाले से कहा गया है कि कोविड 19 की वजह से शर्मिला को मुंबई तक ट्रैवल नहीं करने की सलाह दी गई है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि तैमूर अपने भाई को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। वो चेहरे पर बड़ी खुशी लेकर बच्चे को बैठकर देखते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: बबीता फोगाट ने बताया अपने बेबी बॉय का नाम, शेयर की क्यूट तस्वीर)

इससे पहले, करीना की बहन करिश्मा कपूर ने दूसरी बार मौसी बनने की खुशी को जाहिर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जो उनकी लाडली बहन करीना कपूर के जन्म की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबी करीना अपने पिता रणधीर कपूर की गोद में हैं और अपने पापा को देख रही हैं। वहीं, करिश्मा क्यूट सी स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘ये मेरी बहन, जब वह न्यू बॉर्न बेबी थी और अब वह दोबारा मम्मा बन गई है। मैं एक बार फिर से मौसी बन गई हूं। बहुत उत्साहित हूं। #goodwishes #congratulations🎉 #onlylove।’

वहीं, एक्ट्रेस की कजिन सिस्टर रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी करीना को बधाई दी थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी गर्ल गैंग के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसके ऊपर रिद्धिमा ने लिखा था, “बधाई हो बेबो और सैफ।#Itsaboy।" इसके साथ ही, नीतू कपूर ने भी बेबो को बधाई देते हुए एक फैमिली पिक्चर पोस्ट की थी। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस ने लिखा था, “बधाई हो @kareenakapoorkhan और सैफ, क्यूटीज में एक और एडिशन हो गया।” (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने इनाया खेमू की शेयर की फोटो, नानी शर्मिला टैगोर को एक-टक निहार रही लाडली बेटी)

करीना और सैफ 20 दिसंबर 2016 को पहली बार बेटे तैमूर अली खान के माता-पिता बने थे। 20 दिसंबर 2020 को तैमूर 4 साल के हो गए थे, जिस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने लिटिल बॉय की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “मेरा बच्चा...मैं खुश हूं कि 4 साल की उम्र में आपके पास अपने काम को करने के लिए ऐसा दृढ़ संकल्प, डेडिकेशन और फोकस है। जैसे तुम अब घास उठा रहे हो और गाय को खिला रहे हो। ईश्वर आपको आशीर्वाद दें मेरे मेहनती बॉय...लेकिन रास्ते में स्नो को टेस्ट करना, फूल तोड़ना, ऊपर और नीचे कूदना, पेड़ों पर चढ़ना और अपना पूरा केक खाना मत भूलना...अपने सपनों का पीछा करते रहना...और अपने जीवन में सब कुछ करना जिससे तुम्हें खुशी मिले। कोई भी कभी भी तुम्हें तुम्हारी अम्मा से ज्यादा प्यार नहीं करेगा...हैप्पी बर्थडे बेटा...माय टिम।" इसके साथ ही करीना ने हार्ट और बैलून के कई इमोजी भी बनाए थे।

फ़िलहाल, करीना और सैफ के घर नन्हा मेहमान आने से परिवार में अभी सेलिब्रेशन का माहौल है। तो आपको सारा की सामने आई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-viralbhayanimanav.manglani)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.