सारा अली खान ने मदर्स डे पर मां अमृता के लिए लिखी कविता, बुआ सबा ने भी शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मां अमृता सिंह संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सारा अली खान ने मदर्स डे पर मां अमृता के लिए लिखी कविता, बुआ सबा ने भी शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड में कई मां-बेटी की जोड़ियों की मिसाल दी जाती है। इनमें से एक जोड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) और उनकी बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की भी है। सारा अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, मदर्स डे के मौके पर सारा ने अपनी मां संग एक फोटो शेयर कर उनके लिए एक कविता लिखी है।

Sara Ali Khan

पहले तो ये जान लीजिए कि, सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई, जिसके बाद उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं और सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं, सारा इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं।

(ये भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर ने मां नीतू को अपनी पहली कमाई से कराया था लंच, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 09 मई 2021 को एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सारा अपनी मां को एक जीप में बैठकर हग करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों ने विंटर के कपड़े पहने हुए हैं। फोटो का बैकग्राउंड देखने से लग रहा है कि ये किसी पहाड़ी एरिया पर क्लिक की गई तस्वीर है।

sara ali khan and amrita singh

इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “बेबी बियर, मम्मा बियर। हम दोनों हैं परफेक्ट पेयर। मैं उनके लिए अपने प्यार को कभी नहीं करूंगी कंपेयर। न ही किसी के प्यार और न ही किसी की केयर। और इसलिए आज मैं ये हग करती हूं शेयर। #happymothersday”

(ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद, शेयर कीं बचपन की अनदेखी तस्वीरें)

इसके अलावा, सारा अली खान की बुआ सबा पटौदी ने भी अपनी मां शर्मिला टैगोर को मदर्स डे विश किया है। सबा ने मां के साथ अपनी कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो कई सारी थ्रोबैक फोटोज को मिलाकर बनाया गया एक कोलाज है। इसमें सबा और शर्मिला के अलावा सैफ अली खान के बचपन की तस्वीर, करीना कपूर और उनके दोनों बेटों की फोटो व सोहा अली खान और इनाया की तस्वीरें हैं। दूसरी फोटो में सबा का अपनी मां के साथ गहरा बॉन्ड साफ़ झलक रहा है। तीसरी तस्वीर में भी कई सारी फोटोज हैं, जिसमें सारा अली खान और इब्राहिम भी देखे जा सकते हैं।

saba ali khan throwback pictures

saba ali khan throwback pictures

sara ali khan throwback pictures

इन फोटोज के कैप्शन में सबा ने लिखा, “हैप्पी मदर्स डे, फैमिली को...फ्रेंड्स को...मेरे खुद के लिटिल मंचकिंस को...उन सभी को..जिनको मैं मां जैसा प्यार हर समय देती रहती हूं...सभी को प्यार...कीमती टाइम साथ में एंजॉय करिए...ये आपकी लाइफ को कीमती बनाता है #happymothersday  #sundayvibes  #special  #familylove  #memoriesforlife  #staysafe  #staystrong  #stayblessed”

(ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने अपनी मां और सासू मां को विश किया मदर्स डे, शेयर कीं हल्दी सेरेमनी की अनदेखी फोटोज)

फिलहाल, सारा और सबा के पोस्ट्स पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं। तो आपको सारा और सबा द्वारा शेयर किये गए पोस्ट्स कैसे लगे? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।    

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम, saraalikhan95)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.