'कॉफी विद करण' सीजन 7 एपिसोड 2: सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा को बताया अपना क्रश

फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के दूसरे एपिसोड में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और सारा अली खान नजर आएंगी। इस दौरान सारा ने साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'कॉफी विद करण' सीजन 7 एपिसोड 2: सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा को बताया अपना क्रश

पॉपुलर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने अपने हिट चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के आगामी दूसरे एपिसोड का टीज़र साझा किया है। नए एपिसोड में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर कॉफी काउच पर नजर आएंगी। इस दौरान दोनों अपनी लाइफ से जुड़े तमाम खुलासे ​करेंगी।

karan

(ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन की स्विट्जरलैंड से तस्वीरें आईं सामने, ग्रीन टॉप में स्टनिंग दिखीं काजोल की बेटी)

पहले तो ये जान लीजिए कि, सारा अली खान फेमस दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह और एक्टर सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और आज वह बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। वहीं, फेमस प्रोड्यूसर बोनी कपूर व एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बहुत अच्छी दोस्त हैं, दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

karan

अब आइए आपको 'कॉफी विद करण' के दूसरे एपिसोड के प्रोमो के बारे में बताते हैं। दरअसल, 12 जुलाई 2022 को करण जौहर ने अपने इंस्टा हैंडल से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में करण जौहर एक्ट्रेस सारा अली खान से पूछते हैं कि, अब उनका किस पर क्रश है? पहले नाम लेने से इनकार करते हुए, थोड़ी देर बाद सारा कहती हैं कि, 'वह विजय देवरकोंडा हैं।' इस पर उनके बगल में बैठीं जान्हवी अपनी हंसी नहीं रोक सकीं। करण ने कहा कि, कैसे जान्हवी को अक्सर विजय के साथ देखा जाता है, इस पर सारा उनसे पूछती हैं, बस यह पता करना चाहती हूं कि, "क्या तुम उन्हें पसंद करती हो?"

(ये भी पढ़ें- एजाज खान GF पवित्रा पुनिया के फ्लैट में हुए शिफ्ट, 45 दिनों से लिव-इन में है कपल: रिपोर्ट)

जान्हवी भी काफी हैरान हैं, क्योंकि सारा अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड व अभिनेता कार्तिक आर्यन पर पॉटशॉट लेती हैं। जब करण ने उनसे उनके 'एक्स' के बारे में कुछ कहने के लिए कहा, तो वह कहती हैं, "वह सबका एक्स है।" करण ने हाल ही में खुलासा किया था कि, सारा और कार्तिक ने वास्तव में एक-दूसरे को डेट किया था। यह सब 'कॉफी विद करण' में सारा के अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहली उपस्थिति के दौरान शुरू हुआ था। उन्होंने उस समय ये कबूल किया था कि, उन्हें कार्तिक पर क्रश था। बाद में उन्हें इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में एक साथ कास्ट किया गया और दोनों ने कथित रूप से डेटिंग शुरू कर दी थी।

sara kartik

'इंडिया टुडे' से बात करते हुए करण ने कहा था, "मैं इस सोफे को अभिव्यक्ति का सोफा कहता हूं। इस सोफे पर कैटरीना कैफ ने कहा था कि, वह विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी और उन्होंने शादी कर ली। सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का जिक्र किया और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी। आलिया भट्ट ने सीजन दर सीजन रणबीर कपूर का जिक्र किया है और आज वह उनसे शादी कर चुकी हैं। अब उनका खूबसूरत बच्चा होने वाला है, तो यह शानदार है कि, इस सोफे ने वास्तव में इतने सारे रिश्तों को बनाया है।"

karan

(ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर को कर रही हैं डेट! ईशान खट्टर से कर चुकी हैं ब्रेकअप)

'कॉफी विद करण 7' पिछले हफ्ते आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ शुरू हुआ था। इसका अगला एपिसोड 14 जुलाई 2022 को प्रसारित होगा। फिलहाल, सारा अली खान के क्रश वाले जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.