एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान का खुलासा, रिश्ते में उनके साथ 'लॉयल' नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में लगातार जांच जारी है। हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान ने सुशांत से अपने रिश्ते की बात को कबूला है। तो आइये जानते हैं इस बारे में।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान का खुलासा, रिश्ते में उनके साथ 'लॉयल' नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एनसीबी NCB ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को ड्रग एंगल के मामले में तलब किया था। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जो पहले से ही न्यायिक हिरासत में है, से पूछताछ करने के बाद इन अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे और कथित तौर पर ड्रग चैट के बाद एनसीबी इसकी जांच में जुटी है। NCB ने 26 सितंबर, 2020 को अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। 

बॉलीवुड की इन हसीनाओं से जानकारी हासिल करने के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग चैट को स्वीकार कर लिया है। वहीं, श्रृद्धा कपूर ने बताया कि उन्होंने शूटिंग के बीच अपनी वैनिटी में सुशांत को दवाओं का सेवन करते हुए देखा था और सारा अली खान ने कबूल किया कि वह सुशांत के साथ 'थाईलैंड' ट्रिप पर गई थीं। ताजा जानकारी के अनुसार सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते की बात को भी स्वीकार कर लिया है। (ये भी पढ़ें : रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर, तो एक्टर की बहन ने कुछ यूं किया कमेंट)

सारा ने कहा रिश्ते में 'लॉयल' नहीं थे सुशांत 

26 सितंबर 2020 को एनसीबी ने सारा को पूछताछ के लिए बुलाया था, वो उससे एक दिन पहले ही गोवा से लौटी थीं। पुछताछ में सारा ने अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा था कि 'सुशांत मेरे साथ रिलेशनशिप में 'लॉयल' नहीं थे।' उन्होंने दिवंगत एक्टर के साथ अपनी चैट भी एनसीबी के साथ शेयर की, PeepingMoon.com की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा और सुशांत ने 2019 में ब्रेकअप कर लिया था। (ये भी पढ़ें : इरफान खान की पत्नी सुतापा ने खोला राज, अपने दूसरे बच्चे के जन्म पर क्यों निराश हो गए थे एक्टर?)

सुशांत ने सारा के लिए बुक किया था चार्टर विमान

इससे पहले 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट में जानकारी मिली थी कि, सारा अली खान ने स्वीकार किया है कि वह सुशांत के साथ 'थाईलैंड' की यात्रा पर गई थीं, लेकिन उन्होंने उनके साथ ड्रग्स का सेवन करने से इनकार किया था। सारा और सुशांत की 'थाईलैंड' ट्रिप एनसीबी के दायरे में तब आई थी, जब उनके कुछ दोस्तों ने खुलासा किया था कि सुशांत ने इस ट्रिप के लिए सारा के लिए एक 'चार्टर विमान' बुक किया था। उन्होंने यह भी दावा किया था कि सुशांत और सारा इस समय रिलेशनशिप में थे। 

सुशांत संग सारा के स्मोकिंग करने का वीडियो हुआ था वायरल

इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले 'इंडिया टीवी' के हाथ एक वीडियो लगा था, जिसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को साथ में स्मोकिंग करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में एसएसआर और सारा बालकनी में चिल करते और धूम्रपान करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो सबूत के तौर पर शामिल होने के साथ-साथ काफी वायरल भी हुआ था। (ये भी पढ़ें : जब 50 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने किया था शादी का फैसला, तो बेटी मसाबा का ऐसा था रिएक्शन)


सारा ने सुशांत के लिए लिखा था इमोशनल पोस्ट

24 जुलाई 2020, को सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दो तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं। ये तस्वीरें तब ली गई थीं जब दोनों कलाकार (सैफ-सुशांत) अपनी फिल्म 'दिल बेचारा' की शूटिंग कर रहे थे। तस्वीरों के साथ सारा अली खान ने सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। 

'केदारनाथ' एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था "केवल ये दो लोग है जो मुझे सार्त्र, वान गाग, दूरबीनों, नक्षत्रों, गिटार, द नॉर्दर्न लाइट्स, क्रिकेट, पिंक फ़्लॉइड, नुसरत साहब और एक्टिंग तकनीक के बारे में बताते हैं। यह आखिरी चीज़ है जो आप दोनों के पास एक जैसी है- #DilBechara अब डिज्नी हॉटस्टार पर।"

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच-पड़ताल जारी है। हम भी ये उम्मीद करते हैं कि देर से ही सही लेकिन एक्टर को इंसाफ जरूर मिलेगा। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी?, हमें कमेंट कर जरुर बताएं। हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.