Sara Ali Khan के ब्रेकअप पर मां Amrita Singh ने दिया था कैसा रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में, एक मीडिया इंटरेक्शन में एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने निजी जीवन के बारे में खुलासा किया और साझा किया कि ब्रेकअप के बाद उनकी मां अमृता सिंह ने उन्हें क्या बताया था।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sara Ali Khan के ब्रेकअप पर मां Amrita Singh ने दिया था कैसा रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने मुखर व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली सारा अपने दिल की बात कहने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपने सह-कलाकारों विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ अपनी फिल्म 'गैसलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वह कई साक्षात्कारों में अपने जीवन के बारे में खुलकर बात कर रही हैं।

Sara Ali Khan

सारा ने 'लव आज कल 2' के लिए पिता सैफ की प्रतिक्रिया का किया खुलासा 

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आज कल 2' में अभिनय किया था, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बता दें कि फिल्म के पहले भाग में सारा के पिता सैफ अली खान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ थे और यह बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही थी। अब, 'ईटाइम्स' के साथ रैपिड-फायर राउंड में सारा ने खुलासा किया कि उनके पिता ने 'लव आज कल 2' में उनके प्रदर्शन के बारे में क्या कहा था। उनके शब्दों में, "वह खुश नहीं थे। उन्हें प्रदर्शन पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा था कि यह अच्छा नहीं था।"

sara

सारा ने ब्रेकअप के बाद अपनी मां अमृता की कही बातों का किया खुलासा

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह से बेहद प्यार करती हैं और उनके लिए उनका अटूट प्यार उनके साक्षात्कारों और सोशल मीडिया पोस्ट्स में साफ दिखाई देता है। अमृता सिंह भी एक बिंदास मां हैं, जो उनकी बेटी की सबसे अच्छी दोस्त हैं। रैपिड-फायर के दौरान जब सारा से पूछा गया कि ब्रेकअप के बाद उनकी मां ने उन्हें क्या कहा था? तो अभिनेत्री ने उत्तर दिया, "it's okay (कोई बात नहीं!)"

sara

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता

सारा अली खान एक समय अभिनेता कार्तिक आर्यन के प्यार में पागल थीं, जिन्हें टिनसेल टाउन में सबसे इलिजिबल बैचलर माना जाता है। इनकी लव लाइफ सबसे पहले तब सुर्खियों में आई थी, जब कपल को एक-दूसरे के साथ समय बिताते और अक्सर साथ घूमते देखा गया था।

sara

बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ, जब सारा ने एक बार 'कॉफ़ी विद करण' में खुलासा किया कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है। जल्द ही उनके इस खुलासे ने उन्हें एक-दूसरे को डेट करने के लिए प्रेरित किया, लेकिन वे साल 2020 में अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' की रिलीज के बाद अलग हो गए। जब सारा अली खान बिकिनी पहनने पर बुरी तरह हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'छी बेशरम' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

sara

सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

इस बीच, सारा अली खान ने पिछले साल तीन फिल्में पूरी की हैं। इस साल भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह अगली बार विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएंगी और उनके पास विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है। सारा इस साल अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो.. इन दिनों' में भी नजर आएंगी। इनके अलावा, अभिनेत्री के पास फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मर्डर मुबारक' भी है। सारा आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं।

sara

फिलहाल, सारा अली खान के इस स्टेटमेंट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.