सारा अली खान ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, भाई इब्राहिम को गले लगाते दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम अली खान संग एक प्यारी फोटो शेयर कर सभी को ईद की मुबारकबाद दी है। आइए देखते हैं वो तस्वीर..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सारा अली खान ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, भाई इब्राहिम को गले लगाते दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली सारा ने बहुत कम समय में ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी पहचान बना ली है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज यानी 14 मई 2021 को देश भर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) संग एक फोटो शेयर कर सभी को ईद की बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले ये जान लीजिए कि, सारा अली खान, अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी व एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। हालांकि, साल 2004 में सैफ-अमृता का तलाक हो गया था। दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं, जो अमृता के साथ ही रहते हैं। वहीं, सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर से साल 2012 में कर ली, जिसके बाद दोनों के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान और दूसरे बेटे के नाम की अभी घोषणा नहीं की गई है।

(ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया संग अपने रिलेशनशिप पर बोले बॉयफ्रेंड आदर जैन, कहा- 'हम अभी हैप्पी स्पेस में हैं')

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, सारा अली खान ने 14 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपने भाई के साथ क्लोज बॉन्ड साझा करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में सारा ने अपने भाई इब्राहिम को हग कर रखा है। इस दौरान दोनों ने विंटर क्लोथ पहन रखे हैं। ये तस्वीर उनके कश्मीर वेकेशन की मालूम पड़ रही है।

इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ईद मुबारक। सभी के लिए खुशी, सकारात्मकता और सुरक्षा की आशा और प्रार्थना कर रही हूं। इंशाल्लाह हम सभी के लिए आगे बेहतर समय है।’ भाई-बहन की इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने बॉयफ्रेंड अली फजल से पूछा सवाल, शेयर की ट्रैवल की खूबसूरत तस्वीर)

सारा अली खान की कश्मीर वेकेशन की फोटोज

कुछ समय पहले, सारा अली खान अपनी मां, भाई और कुछ दोस्तों के साथ कश्मीर की वादियों में मजे करने गई थीं, जहां से उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। एक्ट्रेस ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज शेयर किए थे, जिसमें सारा अपनी मां अमृता, भाई इब्राहिम और कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में उन्हें हैप्पी मोमेंट को फील करते हुए देखा जा सकता है।

मां अमृता के साथ अजमेर शरीफ गई थीं सारा अली खान

सारा अली खान अपनी मां अमृता की तरह काफी आध्यात्मिक हैं। इससे पहले, 26 फरवरी 2021 को सारा अली खान जुम्मे के दिन अपनी मां के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह गई हुई थीं। उन्होंने वहां से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें मां-बेटी सूट और मास्क पहने दरगाह के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने फैमिली संग दुबई में सेलिब्रेट किया ईद का त्योहार, पत्नी मान्यता ने शेयर कीं तस्वीरें)

फिलहाल, हम भी सभी को ईद की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको सारा के द्वारा शेयर की गई भाई-बहन की ये खूबसूरत फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- सारा अली खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.