जैसी मां वैसी बेटी! अमृता सिंह की कार्बन कॉपी लग रही हैं सारा अली खान, पहचानना हुआ मुश्किल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ एक कोलॉज शेयर किया है। दोनों तस्वीरों को देखने के बाद आपको अमृता सिंह और सारा अली खान में अंतर करना मुश्किल हो जाएगा।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जैसी मां वैसी बेटी! अमृता सिंह की कार्बन कॉपी लग रही हैं सारा अली खान, पहचानना हुआ मुश्किल

कहते हैं कि बेटी अपनी मां की प्रतिलिपि यानि डुप्लीकेट होती है। एक मां हमेशा यहीं चाहती है कि उसकी बेटी जहां भी रहे, सुखी रहे। अपनी इसी चाह को पूरा करने के लिए न जाने वह कितने त्याग करके अपनी बेटी के सपने को पूरा करती है। आज कुछ इसी कड़ी में बॉलीवुड की सबसे फेमस मां-बेटी की जोड़ी धूम मचा रही है। ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) की है। सारा अली खान ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से सिनेमाई दुनिया की चकाचौंध में अपने कदम रखे तब से लेकर आजतक उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली सारा आज बॉलीवुड के उस मुकाम पर हैं जहां तक न्यूकमर्स को पहुंचने में काफी समय लग जाता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान अक्सर अपने फोटोज और विडियोज शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीर और मां अमृता सिंह की तस्वीर का एक कोलॉज शेयर किया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

सारा अली खान (Sara Ali Khna) ने बीते दिन यानि रविवार को दिल्‍ली में डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला (Abu Jani-Sandeep Khosla) के ल‍िए रैंप पर वॉक किया। ब्‍लेंडर्स प्राइड फैशन टूर की तरफ से सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्‍वीरों और वीडियो में सारा अली खान हूबहू एक दुल्‍हन के ल‍िबास में नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा ने बॉलीवुड के फेमस डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से पिंक कलर का ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप स्मोकी आईज और साथ ही साथ बालों को जुड़े की मदद से बांधा हुआ था। उनके लुक की सबसे कमाल की बात जो थी वो ये कि एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ किसी भी तरह की कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की हुई थी। इतना ही नहीं लहंगे के ब्लाउज पर मोतियों का भारी-भरकम काम किया गया था। साथ में हैवी वर्क की गोल्डन किनारी वाली चुनरी के साथ काले रंग के बॉर्डर भी सारा के लुक को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा था। सिर पर दुपट्टा ओढ़े सारा अली खान ने अपनी रैंप वॉक पर धमाल मचा दिया। (ये भी पढ़ें: शलभ दांग ने पत्नी काम्या पंजाबी का किया शुक्रियादा, कहा- अब लगता है फैमिली पूरी हो गई)

वहीं इसी इवेंट के बाद सारा ने भी अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें अमृता सिंह (Amrita Singh) सफेद रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, जैसी मां वैसी बेटी। आप कोलाज में देख सकते हैं कि सारा अली खान ठीक वैसे ही बैठी हैं जैसे उनकी मां अमृता सिंह का पोज़ है। इस तस्वीर की सबसे खास बात यह है कि मां-बेटी दोनों एक जैसी लग रही हैं। एक नजर में तस्वीर को देखंगे को आप यकीनन पहचान नहीं पाएंगे। तस्वीर में जहां सारा ने खूबसूरत भारी-भरकम जड़ाऊ वाली लहंगा चोली पहनी है, वहीं उनकी मां अमृता सफेद रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वैसे आपको बता दें अमृता सिंह की ये तस्वीर आज से कम से कम 29 साल पुरानी हैं उन्होंने भी अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन को रिप्रेजेंट किया था। सबसे पहले तो आप ये खूबसूरत तस्वीर देखिए। 

वहीं बीते दिनों पहले सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली संग कुछ फोटोज शेयर की है। शेयर की गई तस्वीरों के साथ सारा ने अपनी मां के लिए एक प्यारी और दिल छू लेने वाली कविता भी लिखी है। उस कविता के जरिए सारा ने खुद को अपनी मां की परछाई बताया है। शेयर की गई पहली फोटो में सारा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनका दिवाली और करीना की क्रिसमस पार्टी वाला लुक देखने को मिल रहा है। अपने भाई और मां अमृता सिंह के साथ पोज देती हुईं सारा अली खान ने अपने पोस्ट में लिखा- आईने क्या तुम मेरी मां हो या कोई प्रतिबिंब हो? हमारे बीच सिर्फ इतना फर्क है कि मुझे हमेशा उनका ध्यान अपनी ओर चाहिए। वह प्यार-आलिंगन और स्नेह से परिपूर्ण हैं। कई बार मैं इसका जिक्र करना भूल जाती हूं कि उनमें काफी ऊर्जा भी है। मेरा सहारा, मेरी प्रेरणा मेरी वह जादूगरनी जो मेरे सारे तनाव को पल भर में दूर कर देती है। अपने इस पोस्ट के जरिए सारा अली खान ने अपनी मां अमृता को मम्मी नं-1 बताया है। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है ईशा अंबानी पीरामल का गोल्डन मेटालिक फ्लोरल गाउन, यहां देखिए कैसे ढहाया कहर)

पिछले दिनों हैलो मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी मां ही वो शख्स थी जिन्होंने उनके पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में उन्हें तैयार करने में मदद की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी। मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए? इसके बाद उन्होंने संदीप और अबु को बुलाया और कहा, सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे सुंदर लहंगा पहने। बता दें कि शादी के कुछ साल बाद ही सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे से अलग हो गए थे। वहीं, सारा अली खान और करीना कपूर का रिश्ता भी काफी शानदार है, पति-पत्नी होने के साथ-साथ दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा संग निक जोनस ने रणवीर सिंह के इस गाने पर किया मजेदार डांस, सामने आया वीडियो)

वैसे आपको सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह के बीच की बॉन्डिंग कैसी लगी हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.