सारा अली खान ने शेयर की छोटे भाई जेह की पहली फोटो, एक्ट्रेस ने फैमिली संग मनाया बकरीद

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की एक फोटो शेयर की है। इसमें उनके सबसे छोटे भाई जेह भी दिखाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीर।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान ने शेयर की छोटे भाई जेह की पहली फोटो, एक्ट्रेस ने फैमिली संग मनाया बकरीद

पूरे देश में आज यानी 21 जुलाई 2021 को बकरीद का त्योहार सेलिब्रेट किया जा र​हा है। इस खास मौके पर हर कोई सोशल मीडिया के ​जरिए एक-दूसरे को मुबारकबाद दे रहा है। इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी पीछे नहीं हैं। अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पहली पत्नी व एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने तीनों भाई और डैड सैफ अली खान के साथ दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ​ही, एक्ट्रेस ने अपने न्यू ब्रदर व करीना कपूर के सबसे छोटे भाई की एक झलक दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

kareena kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वह बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी, जिसके बाद उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए। हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। जिसके बाद से ही सारा और इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं। वहीं, सैफ अली खान को तलाक के कुछ दिन बाद करीना कपूर खान के रूप में उन्हें उनका दूसरा प्यार मिला, जिससे उन्होंने साल 2012 में शादी रचाई। शादी के चार साल बाद 2016 में करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। तैमूर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेबी बॉय जेह अली खान का स्वागत किया था। 

Sara Ali Khan Family

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार डायमंड इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर, शादी के बाद बदला अपना नाम)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, बकरीद के मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। इस फोटो में सारा के साथ उनके पिता सैफ अली खान, भाई इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान और नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वो हैं सारा की गोद में उनका सबसे छोटा भाई जेह। जहां फैंस इस फोटो को देखकर काफी खुश हुए। वहीं, जेह के चेहरे को इमोजी से ढकने की वजह से फैंस को थोड़ा निराशा भी हाथ लगी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने फैंस को बकरीद की बधाई दी है। 

Sara Ali Khan Family Photo

सारा ने कैप्शन में लिखा है, ''ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दे। हम सभी के लिए अच्छे दिनों की उम्मीद है।''

Sara Ali Khan Family Photo

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया-अंगद बेदी को पसंद आया फैन द्वारा दिया गया होने वाले बेबी का नाम, बेटी मेहर हैं एक्साइटेड)

ये पहला मौका नहीं है, जब करीना के दूसरे बेटे की फोटो आई हो और उसमें उसका चेहरे का छुपा दिया गया हो। इसके पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। करीना ने ‘मदर्स डे’ के मौके पर अपने ऑफिशयिल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर और जेह एक साथ नजर आ रहे हैं। तैमूर ने अपने लाडले भाई जेह को अपनी गोद में लिया हुआ है और जेह भी सुकून से सोते हुए दिखाई रहे हैं। हालांकि, जेह ​का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने लिखा था, ‘आज उम्मीद पर दुनिया कायम है और ये दोनों मुझे एक बेहतर कल के लिए उम्मीद देते हैं। आप सभी ब्यूटीफुल और मजबूत मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं। विश्वास रखें।’

kareena kapoor son jeh

करीना ने दिखाई अपने छोटे बेटे की फोटो

रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर ने अपनी किताब ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल’ में अपने नन्हे शहजादे जेह की एक खूबसूरत तस्वीर को शामिल किया है। इस तस्वीर में करीना अपने दूसरे बेटे जेह के माथे पर किस करती नजर आ रही हैं। 

kareena kapoor with jeh

(ये भी पढ़ें- फैन का दावा- दुबई में रहती हैं सलमान खान की वाइफ और बेटी! एक्टर ने दिया शानदार जवाब)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, सारा अली खान ने बकरीद के त्योहार को अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.