सारा अली खान को पसंद है मां अमृता के साथ हर सुबह उठना, बताया कैसे गुजारे लॉकडाउन के दिन  

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपने लॉकडाउन के दिन कैसे गुजारे थे। आइए जानते हैं सारा ने इस बारे में और क्या-क्या कहा है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सारा अली खान को पसंद है मां अमृता के साथ हर सुबह उठना, बताया कैसे गुजारे लॉकडाउन के दिन  

कोरोना महामारी का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) लगातार शूटिंग में बिजी हैं। दरअसल, पैनडेमिक के वजह से कुछ महीने पहले लगे लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस के लिए घर पर रहना काफी मुश्किल हो गया था। यही वजह है कि सारा ने काफी समय तक खाली रहने के बाद खुद को इतना बिजी कर लिया है कि उन्हें एक मिनट चैन की सांस लेने की भी फुर्सत नहीं है। ये बात एक्ट्रेस ने खुद हाल ही में दिए हुए अपने एक इंटरव्यू में बताई है।

आपको इस इंटरव्यू के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि सारा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार स्टारर अपने एक और फिल्म प्रोजेक्ट ‘अतरंगी रे’ पर भी काम करना शुरू कर दिया है। (ये भी पढ़ें: फैमिली संग म्यूजिक प्रैक्टिस करती दिखीं माधुरी दीक्षित, वीडियो में देखें श्रीराम नेने बजा रहे गिटार)

अब आपको बताते हैं कि सारा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में क्या-क्या बातें बताई हैं। दरअसल, ‘मिड-डे’ को दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने खुद खुलासा किया है कि लॉकडाउन में उनके लिए घर पर रहना कितना मुश्किल हो गया था और अब वापस शूटिंग सेट पर आकर एक्ट्रेस को काफी अच्छा लग रहा है। सारा ने कहा, “मैं इस बात से इंकार नहीं करूंगी कि अब घर पर रहना मुश्किल है। लेकिन, आख़िरकार मुझे सेट पर लौटने से राहत मिली। सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना, मास्क पहनना और सेफ्टी प्रोटोकॉल ने काम करने का तरीका बदल दिया है, लेकिन जूनून वही है।”  

सारा ने ये भी बताया कि उनके पास उन चीजों की काफी लंबी लिस्ट है जो वो करना चाहती हैं। हालांकि, लॉकडाउन ने उन्हें ये भी एहसास कराया है कि हर रोज मां के साथ में जागना वास्तव में उन्हें खुश करता है। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी जैसी महत्वाकांक्षी लड़की के लिए घर पर 9 महीने बैठना काफी मुश्किल था, लेकिन हर चीज में एक सीख होती है। मेरी काम करने की लिस्ट में करीब 500 चीजें हुआ करती थीं, और मुझे लगता था कि उन्हें हासिल करके मैं खुश हो जाऊंगी। लॉकडाउन ने मुझे ये एहसास दिलाया कि अपनी मां (अमृता सिंह) के साथ हर सुबह उठना मुझे खुश करता है।” (ये भी पढ़ें: सलीम खान की पहली पत्नी सुशीला चरक और बेटे सलमान-अरबाज की जवानी की ये अनदेखी फोटो आई सामने)

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले 8 दिसंबर 2020 को एक्ट्रेस ने अपनी दादी व बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर कुछ ख़ास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस अपनी दादी के साथ चेयर पर बैठी नजर आ रही हैं। इसके अलावा, इन तस्वीरों के बैकग्राउंड में पिंक कलर के कई सारे गुब्बारे भी देखे जा सकते हैं, जिनमें ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा हुआ है। सारा ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे बड़ी अम्मा, हमेशा मेरा सपोर्ट का पिलर होने, मार्गदर्शन बल और प्रेरणा देने के लिए शुक्रिया। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।” इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने किस और हार्ट के कई सारे इमोजी भी बनाए थे।

सैफ की पहली पत्नी की बेटी हैं सारा

अभिनेता सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी कर ली थी। इस शादी में सैफ के माता-पिता की रजामंदी शामिल नहीं थी। शादी के बाद अमृता और सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। हालांकि, सैफ और अमृता ने 13 साल तक रिश्ता निभाने के बाद 2004 में तलाक ले लिया। इस बीच फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को एक-दूसरे से प्यार हो गया, और फिर दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 वर्षों तक डेट किया। इसके बाद 16 अक्टूबर, 2012 को उन्होंने शादी कर ली थी। साल 2016 में करीना कपूर ने तैमूर को जन्म दिया। करीना जल्द ही दोबारा मम्मी बनने वाली हैं। फिलहाल, सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं, लेकिन मौजूदा समय में अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं और करीना-सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अलग रहते हैं। (ये भी पढ़ें: सोहेल खान के बेटे निर्वाण ने परिवार के साथ मनाया अपना बर्थडे, सलमान खान थे गायब)

फिलहाल, सारा मौजूदा समय में अपने काम पर पूरा फोकस कर रही हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.