दादी शर्मिला टैगोर से बहुत प्यार करती हैं सारा अली खान, इंटरव्यू में कहा- 'मैं खुशकिस्मत हूं...'

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी दादी शर्मिला टैगोर के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

दादी शर्मिला टैगोर से बहुत प्यार करती हैं सारा अली खान, इंटरव्यू में कहा- 'मैं खुशकिस्मत हूं...'

हर इंसान के लिए अपना परिवार काफी ज्यादा अहम होता है। अगर परिवार में माता-पिता, भाई-बहन के साथ दादा-दादी न हो, तो परिवार अधूरा रह जाता है। ये सच है कि दादा-दादी ही बच्चों के बचपन को पूरा करते हैं। वह नन्हें पोता-पोतियों को कहानियां सुनाते हैं और उनके साथ खुद बच्चे भी बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के साथ भी है। शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस थीं, लेकिन जब 1995 में शर्मिला के बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की नन्ही परी सारा का जन्म हुआ, तब दादी शर्मिला को जिंदगी का नया अनुभव मिला। दादी ने अपनी पोती के साथ काफी अच्छा समय बिताया है, जिसकी वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में, अपने इस खास बॉन्ड के बारे में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि सारा ने अपनी दादी के लिए क्या-क्या कहा।

इससे पहले आपको ये बता दें कि, सारा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में नाम कमाया है। उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्म ‘केदारनाथ’ से कदम रखा था। सारा को देखकर लोग उन्हें उनकी मां की कार्बन कॉपी कहते हैं। यहां तक कि, सारा का भी कहना है कि वह ‘अमृता की बेटी’ होने पर गर्व महसूस करती हैं और वह अपनी मां के बिना नहीं रह सकती। हालांकि, लोग ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि सैफ अली खान और अमृता का लंबे समय पहले तलाक हो गया था, जिसके बाद से ही सारा अपनी मां अमृता के साथ रहती हैं। लेकिन मां के साथ रहने के बाद भी एक्ट्रेस अपने पिता सैफ और दादी शर्मिला टैगोर के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी अंकिता और नन्ही बेटी मेहर के साथ वेकेशन पर निकले करण पटेल, देखें वीडियो)

दरअसल, एक्ट्रेस सारा अली खान ने ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में दादी शर्मिला के साथ अपने खास रिश्ते का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि उनके जैसी दादी मेरे पास है। वह बहुत शांत हैं। वह अद्भुत हैं। वह गरिमा और अनुग्रह का प्रतीक हैं, और वह एक बेहद प्यार करने वाली दादी भी हैं।’ इसके आगे सारा ने कहा, ‘अगर मैं फिल्म 'आराधना', और 'मेरे सपनों की रानी' देखती हूं, तो मेरी प्रतिक्रिया होती है, ओह माय गॉड, वह मेरी दादी हैं! क्योंकि वह सिर्फ शानदार हैं, आप जानते हैं, वह एक स्टार हैं। मुझे लगता है कि वह मेरी राय से पहली स्टार हैं। मैं उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर काफी लकी महसूस करती हूं।’ (ये भी पढ़ें: जब सैफ-अमृता की शादी में 10 साल की करीना ने एक्टर को कहा था- 'बधाई हो अंकल', तो ऐसा था उनका रिएक्शन)

अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने 8 दिसंबर को अपना 74वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर सारा अली खान ने दादी शर्मिला के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक प्यारा नोट भी लिखा था। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शर्मिला टैगोर एक कुर्सी पर बैठी हैं और उनके साथ ही सारा अली खान भी बैठी हैं। सारा ने अपनी दादी शर्मिला को दोनों हाथों से पकड़ रखा है। इस तस्वीर में दादी-पोती का खास रिश्ता साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे बाडी अम्मा। समर्थन, मार्गदर्शन और प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।’ शर्मिला टैगोर और सारा अली खान की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में अनुष्का शर्मा ऐसे रख रही हैं अपना और बेबी का ख्याल, शेयर की एक झलक)

हमें भी सारा अली खान और उनकी दादी शर्मिला टैगोर के बीच इस प्यार को देखकर काफी ज्यादा खुशी है। हम दुआ करते हैं कि दोनों के बीच ये प्यारा बॉन्ड हमेशा बना रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.