भाई इब्राहिम के बॉलीवुड में डेब्‍यू पर बोलीं सारा अली खान, कहा- 'वह इस दुनिया में आने पर लकी होगा'

एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाई इब्राहिम के बॉलीवुड में डेब्‍यू पर बोलीं सारा अली खान, कहा- 'वह इस दुनिया में आने पर लकी होगा'

बॉलीवुड की फेमस स्टारकिड सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में देकर अपनी सफलता का झंड़ा गाड़ दिया है। इन दिनों वो अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बातचीत की है। 

एक्ट्रेस सारा अली खान की अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। इसकी झलक अक्सर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। हाल ही में 'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी भाई इब्राहिम अली खान के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हुए कहा, 'उसका ह्यूमर बहुत अच्छा है। मेरी उसको सिर्फ एक सलाह है कि उसे ऑलराउंडर बनना होगा। मुझे लगता है कि फिल्में एक अच्छा बिजनेस हैं और वह इस दुनिया में आने पर लकी होगा। और अगर उसे एक्टिंग को लेकर या किसी और में सलाह की जरूरत होगी तो मेरे परिवार में कई बड़े एक्टर्स और स्टार्स हैं जो मुझसे ज्यादा अनुभवी हैं।' (ये भी पढ़ें- बेटे अहान के बर्थडे पर इमोशनल हुए सुनील शेट्टी, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरा सबसे बड़ा खजाना')

सारा अली खान ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि अभी मैं किसी को टिप्स देने के काबिल हूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना जरूरी है। चाहे वो एजुकेशन, चाहे वो ट्रेवलिंग हो, चाहे वो बातें करना हो या लोगों को ऑब्जर्व करना हो, जोकि बहुत-बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे पैरेंट्स के अलावा और भी बहुत लोग हैं, जो उसे बताएंगे कि उसे क्या करना है।'

Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

सैफ ने क्या कहा था बेटे इब्राहिम के डेब्यू को लेकर

पिछले दिनों अभिनेता सैफ अली खान ने ‘मुंबई मिरर’ को दिए गए इंटरव्यू में कहा था, “ऋतिक रोशन की तरह, उन्हें (इब्राहिम) को भी स्क्रीन पर तबाही मचा देनी चाहिए।” इसी पर बात करते हुए सैफ ने आगे कहा था, “उसकी मुझसे तुलना होगी, वो उसे अनदेखा नहीं कर सकता, लेकिन वो अभी पर्सनैलिटी को डेवलप करते हुए ग्रो कर रहा है, तो अच्छा है कि वो अभी थोड़ा कम दिखे।” (इसे भी पढ़ें: शेखर सुमन की लव स्टोरीः बेटे की मौत के बाद टूट चुके थे एक्टर तो पत्नी अलका ने ऐसे दिया था साथ)

इससे पहले 'स्पॉटबॉय' के साथ अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान के करियर के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था, 'इब्राहिम एक्टिंग में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं, और क्यों नहीं बनाए? मैं अपने सभी बच्चों को इस प्रोफेशन में चाहता हूं। ये काम करने के लिए सही जगह है। मुझे याद है कि 17 से 18 साल की उम्र में मैं काफी बिगड़ा हुआ था, लेकिन एक्टिंग ने मुझे खुद को तबाह होने से बचाया है।'

अब्बू सैफ, इब्राहिम और सारा से शेयर करते हैं अच्छे संबंध

सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। अमृता से सैफ को दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा और इब्राहिम है। सैफ ने अमृता को साल 2004 में तलाक दे दिया था। तलाक के बाद सारा और इब्राहिम का पालन-पोषण उनकी मां अमृता ने ही किया। हालांकि, तलाक के बाद ये कपल सौहार्दपूर्ण संबंध साझा नहीं करते हैं, लेकिन उनके बच्चे हमेशा अपने पिता और उनकी वर्तमान पत्नी, करीना कपूर खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। करीना और सैफ का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है। सारा और इब्राहिम दोनों सौतेली मां, करीना और अपने सौतेले भाई तैमूर के साथ एक बेहतरीन रिश्ता साझा करते हैं। सारा और इब्राहिम तैमूर को बहुत प्यार करते हैं और उनका बहुत ख्याल भी रखते हैं। करीना और सारा के रिश्ते भी बहुत अच्छे हैं। करीना बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। (इसे भी पढ़ें: कभी सांवली-सलोनी रह चुकीं काजोल अब हैं बेहद खूबसूरत, जानें इनका मेकओवर टिप्स)

वहीं, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उनकी फिल्म 'कुली नंबर 1' रिलीज हुई है। इसके बाद वह बहुत जल्द अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। फिलहाल, इब्राहिम अली खान को लेकर अभी सस्पेंस बरकरार है कि वो बॉलीवुड में कदम रखेंगे या फिर किसी दूसरी फील्ड में अपना हाथ आजमाएंगे। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.